home / Hindi
Shanaya Kapoor

शनाया कपूर ने किया रैंप पर डेब्यू, नेटीजन को नहीं पसंद आया वॉक करने का अंदाज

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भले की फिल्मी दुनिया में न्यू कमर हैं, लेकिन ग्लैमर और फैशन उनके रग रग में शामिल है। शनाया उन स्टारकिड्स में से एक हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस बनने के बहुत पहले से कई लोग फॉलो करते हैं और उनके स्टनिंग फोटोज़ और वीडियो हमेशा खबरे बनाते हैं।

अपनी पहली फिल्म अनाउंस करने के बाद अब शनाया कपूर ने हाल ही में खत्म हुए लैक्मे फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर डेब्यू किया है। डेब्यू के लिए शनाया ने बॉडी हगिंग ब्लू और पर्पल कलर की शिमरी गाउन स्टाइल की थी जिसमें कट आउट डिटेल्स और बैकलेस डिजाइन था। इस आउटफिट के साथ शनाया के स्ट्रेस शाइनी हेयर उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर करे थे और एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग दिख रही थी।

साभार- इंस्टाग्राम

शनाया के साथ गहराइयां फेम सिद्धांत चतुर्वेदी भी स्टेज पर उतरे थे और दोनों का कलर कोऑर्डिनेटेड लुक बहुत इम्प्रेसिव था। 

साभार- इंस्टाग्राम

इस वजह से ट्रोल हुई शनाया

हालांकि शनाया स्टेज पर बहुत स्टनिंग दिख रही थी, लेकिन जैसे ही उनका रैंप वॉक वीडियो वायरल हुआ लोगों ने उनके वॉक में कमी निकालनी शुरू कर दी। किसी को वो कॉन्फिडेंट तो लग रही थी, मगर उन्हें उनका वॉक के दौरान शनाया का अपने बाल छुना पसंद नहीं आया, तो किसी को उनका वॉक ही पसंद नहीं आया।

लेकिन मनीष मल्होत्रा से लेकर शनाया के पेरेंट्स, उनकी कजिन जान्हवी कपूर, दोस्त सुहाना खाना और अनन्या पांडे, सभी ने सोशल मीडिया पर अपने कमेंट्स के जरिए शनाया को उन्हें चीयर किया है। सुहाना ने तो शनाया के इंस्टाग्राम पर कमेंट में शनाया को मशहूर अमेरिकन मॉडल बेला हदीद से तुलना की है। 

काम की बात करें तो शनाया जल्दी ही शशांक खेतान की फिल्म बेधड़क से एक्टिंग डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ इस फिल्म में उनके साथ एक्टर्स लक्ष्य और गुरफतेह पीरज़दा भी स्क्रीन शेयर करेंगे।

27 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text