home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16: सुंबुल की हरकतें देख सलमान खान का पारा हुआ हाई, जमकर लगाई फटकार

Bigg Boss 16: सुंबुल की हरकतें देख सलमान खान का पारा हुआ हाई, जमकर लगाई फटकार

टीवी का सबसे पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस सीजन 16 फैंस अपने होस्ट सलमान खान को बेहद मिस कर रहे थे। क्योंकि डेंगू होने की वजह से सलमान खान पिछले हफ्ते वीकएंड के वार में नजर नहीं आये। लेकिन अब वो पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं और बिग बॉस में शुक्रवार के वार में नजर भी आ रहे हैं। यहीं नहीं सलमान ने अपने अंदाज में कंटेस्टेंट की जमकर क्लास भी लगाई। खासतौर पर टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर की। 

दरअसल, सुंबुल जब बिग बॉस 16 में पहली बार नजर आईं थी तो हर कोई उनके दबंग और तेज तर्रार अंदाज पर फिदा हो गया था। दर्शकों को सुंबुल तौकीर में बिग बॉस 16 का विनर साफ-साफ नजर आ रहा था। लेकिन अभी तक ऐसा होता कहीं नजर नहीं आ रहा है। उल्टा सुंबुल का गेम बिग बॉस बेहद कमजोर नजर आ रहा है। यहां तक की अब तो उन्हें दर्शक भी शो से निकालने की बात कर रहें हैं क्योंकि वो हर समय रोती ही नजर आती हैं। 

खुद शो में सुंबुल के पिता ने आकर भी उन्हें समझाने की कोशिश की, सलमान ने समझाया, पर उनपर कोई असर नहीं पड़ा है और वो उसी तरह दिख रही हैं। लेकिन सलमान खान ने इसी बात को मुद्दा बनाकर सुंबुल की जमकर क्लास ली। इस वीकेंड का वार सलमान खान को आप सुंबुल पर नाराज होते दिखें। टीवी की इस फेवरेट एक्ट्रेस को सलमान खान ने रियलिटी चेक दिया।

सलमान ने दिखाया सुंबुल को आईना

सलमान ने ‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड में एक बार फिर सुंबुल को आईना दिखाने की कोशिश की है। सलमान का गुस्सा सुंबुल पर निकलता दिखा है। वह घर में हर वक्त उनके रोते रहने पर भी भड़कते हैं। सलमान पिछले हफ्ते भी सुंबुल को काफी समझा चुके हैं। सलमान सुंबुल से कहते हैं वह सोफे के पीछे खड़ी हो जाएं। फिर उन्हें बेडरूम एरिया में जाने के लिए कहते हैं और गेट के पीछे खड़ी रहती है।  

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो शो में सलमान ये कहते नजर आते हैं कि ‘सुंबुल, आज की तारीख में आप मिसाल बनी हो।’ इसके बाद सलमान, सुम्बुल को लिविंग एरिया से लेकर बेडरूम के पैसेज तक चलवाते हैं। फिर उनसे कहते हैं, ‘ऐसे ही हर एपिसोड में सुम्बुल पीछे नजर घूमते हुए नजर आती हैं।’

अंकित और प्रियंका पर भड़के सलमान

सुंबुल के बाद सलमान ने बिग बॉस 16 के कपल अंकित और प्रियंका की भी क्लास ली। सलमान, प्रियंका से कहते हैं, ‘पिछले हफ्ते आपने बिग बॉस से कहा था अंकित अंदर से स्ट्रॉन्ग है। हमें कैसे पता चलेगा। एक्सरे निकाले जिससे पता चले कि इनके अंदर क्या है? कम्फर्ट जोन में चल रहे हो अंकित। हमको ऐसा क्यों महसूस हो रहा है कि आपको यहां नहीं रहना है।’

वैसे कुछ भी सलमान खान के शो होस्ट करने की बात ही कुछ और है। यही वजह है कि बिग बॉस 16 का शुक्रवार का वार खाली नहीं जाने वाला है, बल्कि दर्शकों को काफी मजा आने वाला है। 

Bigg Boss 16 Day 27 Highlights: अर्चना बनी वार्डन, तो साजिद को बनाया गया सिक्योरिटी गार्ड, जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

28 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text