home / xSEO
bigg boss 16

Bigg Boss 16 Day 27 Highlights: अर्चना बनी वार्डन, तो साजिद को बनाया गया सिक्योरिटी गार्ड, जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 में ज्यादातर घरवाले ये भी समझ चुके हैं कि वो घर में अकेले ही हैं और यहां दोस्ती, प्यार सब कुछ मैनिपुलेट हो सकता है। घर में लोगों की आपसी केमिस्ट्री हर टास्क के बाद बदल रही है और पिछले एपिसोड में निमृत और गौतम की लड़ाई से भी ये साफ हो चुका है। हालांकि बिग बॉस के 27वें दिन घर का माहौल हॉस्टल टास्क के बाद काफी अच्छा रहा।

हॉस्टल टास्क में घर में हुई खूब मस्ती

बॉयज हॉस्टल में रहने वाले लड़कों ने गर्ल्स हॉस्टेल की लड़कियों से कनेक्शन बनाए हैं और साजिद को बॉयज हॉस्टल का सिक्योरिटी गार्ड बनाया गया था और इधर अर्चना को वार्डन बनाया गया था। इस कनेक्शन में जो लोग ज्यादा बात करेंगे, उन्हें अपने कनेक्शन के लिए विजेता बनाया जाना था और अगर किसी कपल में कनेक्शन नहीं बनता तो ये टास्क साजिद और अर्चना को विजेता को मिलेगा।

अब्दु और निमृत ने खूब मजेदार तरीके से किया कॉलेज लवर्स का रोल प्ले। सभी सेलेब्स साजिद को गर्ल्स हॉस्टेल में फोन करने के लिए परमिशन मांगते दिखे। अंकित और प्रियंका के बीच की बात चीत भी थी बहुत क्यूट। सभी मिलकर हॉस्टल वार्डन अर्चना और साजिद की सेटिंग करते भी दिखे।

प्रियंका और अंकित आपस में बात करने के लिए बार-बार तरह-तरह के बहाने देते हैं और ये बहुत ही क्यूट होते हैं।

बॉयज हॉस्टल में बॉडी बिल्डिंग की तैयारी

शालीन, अंकित, शिव सभी ने अपनी बॉडी दिखाई और लड़कियों ने इस टास्क के दौरान हॉस्टल से ही लड़कों को खूब छेड़ा। टास्क में साजिद ने शालीन को विजेता घोषित किया और उन्हें इनाम में राजमा दिया गया।

साजिद और अर्चना को मिले पॉवर्स

बिग बॉस ने टास्क को खत्म करते हुए कहा साजिद और अर्चना को सारा राशन रखने की इजाजत दी और साथ ही उन्हें सभी बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को रूम अलॉट करने का अधिकार भी दिया।

राशन में डिसकशन

राशन पर टीना और सौंदर्या ने कॉफी गायब होने पर डिसकस किया और टीना ने कहा भी कि रूम ऑफ 6 में बहुत सारा राशन छोड़ दिया है। टीना ने सुंबुल को भी दो किलो चिकन में ज्यादा प्याज डालने से मना कर दिया। 

टीना हुई कैमरा कॉन्शियस

टीना ने शालीन की हर इमोशनल या ऐसी बात को बीच में ये कहकर काट दिया कि कैमरा सब देख रहे हैं। शो में एक पल ऐसा भी आया जब शालीन नकली कोहिनूर टीना को पहनाना चाह रहे थे, लेकिन टीना कैमरा को लेकर काफी कॉन्शियस दिखी।

तारीफ पाने का चैलेंज

बिग बॉस ने सभी महिला कंटेस्टेंट्स को घर के मेल सदस्यों को प्रिया गोल्ड हंक खिलाकर अपने लिए तारीफ लेने का टास्क दिया। जो महिला सबसे पहले अपने लिए तारीफ ले लेंगी वो ये टास्क जीत लेंगी। इस टास्क में निमृत तो सबसे पहले पांच लोगों ने तारीफ की और वो इस टास्क की विजेता हुई।

टीना हुई अपसेट

टीना को ये बात बुरी लगी कि शालीन को भी उन्हें अपना चॉकलेट खाने के लिए मनाना पड़ेगा। इसके लिए वो रोने भी लगी कि क्यों उन्हें शालीन को बेग करना पड़ेगा। टीना को ये बात बुरी लगी कि अंकित को प्रियंका को पटाना पड़ेगा क्या, जबकि शालीन ने उन्हें कहा कि तुमने मुझे पूछा ही नहीं। 

शालीन ने बताया कारण

शालीन टीना को मनाने बाथरूम एरिया में आए, लेकिन टीना ने कहा कि उन्हें अपने लोगों को मनाना पड़ेगा क्या। शालीन ने कहा कि टास्क था कि आपको मनाना पड़ेगा, लेकिन वो मनाने नहीं आई। शालीन ने भी कहा कि वो तो नहीं आ रही थी मेरे पास, तो मैं उन लोगों को ये तो नहीं कह सकता था कि पहले टीना को आने दो फिर मैं आपकी तारीफ करूंगा।

गौतम और निमृत के की चीजें क्लियर

गौतम ने निमृत को समझाया कि उनके लिए वो मायने रखती हैं, लेकिन जहां वो जा रही हैं वो लोग ट्रस्ट करने के लिए सही नहीं हैं। लेकिन दोनों ने एक दूसरे को सॉरी कह दिया।

अर्चना और अब्दु की बातें

अब्दु ने कहा कि बिग बॉस बहुत स्मार्ट हैं। अर्चना ने कहा कि गौतम के जाने के बाद सौंदर्या और शालीन साथ आ सकते हैं। इसपर अब्दु ने भी कहा कि टीना नहीं, शालीन और सौंदर्या साथ आएंगे।

शालीन और अर्चना की प्लानिंग

अर्चना ने शालीन से भी कहा कि उन्हें लगता है कि गौतम और टीना के जाने के बाद शालीन के रास्ते का सबसे बड़ा रुकावट खत्म हो जाएगा। अर्चना ने शालीन से भी कहा कि उन्हें लगता है कि सौंदर्या ही उनका असल फीलिंग है।  हालांकि शालीन ने कहा भी कि उन्हें घर में किसी के लिए फीलिंग नहीं है।

अब्दु ने की सबके साथ मस्ती

अब्दु पहले के मुकाबले घर में बहुत एक्टिव और गॉसिप करते हुए दिखे। अब्दु टीना और शालीन के बारे में गॉसिप करते तो दिखे ही, निमृत और प्रियंका के साथ मस्ती करते हुए भी दिखे।

निमृत के सबके साथ होने पर चर्चा

शालीन ने इस बात को उठाया कि क्यों निमृत दूसरे ग्रुप के साथ बैठी हैं। शालीन ने कहा कि मुझे लगता है कि इसलिए हो रहा है कि सभी को पता है कि उधर के लड़कों को पता है कि गोरी जा रही हैं, इसलिए वो निमृत को साथ रख रहे हैं।

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!

Featured Image: Colors TV

27 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text