home / एंटरटेनमेंट
Riteish-Genelia Anniversary: रितेश ने प्यार भरे मैसेज के साथ अपनी ‘बाइको’ को दी शादी की सालगिरह की बधाई

Riteish-Genelia Anniversary: रितेश ने प्यार भरे मैसेज के साथ अपनी ‘बाइको’ को दी शादी की सालगिरह की बधाई

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है। रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर, रितेश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘बाइको’ यानि जेनेलिया के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा। वहीं जेनेलिया ने भी रितेश की खास अंदाज में शादी की सालगिरह की बधाई दी है। 

दरअसल, अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर रितेश देशमुख ने जेनेलिया के लिए स्पेशल रोमांटिक पोस्ट लिखा है और कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। ”आपके साथ रहना मेरे जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद है। हँसी, आँसू, खुशी, संघर्ष, भय, खुशी बांटते हुए हम एक-दूसरे का हाथ थामे, एक-एक कदम, एक-एक कदम चलते हुए इन मीलों चले हैं। आपके साथ में मुझे लगता है कि मैं कुछ भी कर सकता हूं।” “आप जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद। 10वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं बाइको। आई लव यू @geneliad”

वहीं जेनेलिया ने भी रितेश को शादी की 10वीं सालगिरह की बधाई देते हुए एक लंबा चोड़ा पोस्ट शेयर किया है। 

वहीं टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस जोड़ी को एनिवर्सरी विश किया और साथ ही यह भी लिखा कि हमने सुना कुछ गुड न्यूज़ है? इस पर जेनेलिया ने कॉमेंट किया कि मिस्टर से पूछती हूं, अभी बता दें? इसके जवाब में रितेश ने कॉमेंट किया कि ‘ अरे मेरे बच्चों की मम्मी रुक जा, कल बता देते है।’ उनके इस पोस्ट से ऐसा लगता है रितेश और जेनेलिया टी-सीरीज के साथ कुछ नया लाने वाले हैं। 

शादी के बाद 10 साल बाद जेनेलिया अब फिल्मी जगत में वापसी करने के लिए तैयार हैं। जेनेलिया मुंबई फिल्म कंपनी की छठी मराठी फिल्म से कला जगत में कदम रख रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘वेड’ है और वह इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली हैं। जेनेलिया इससे पहले पांच भाषाओं की फिल्मों- हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में काम कर चुकी हैं। हालांकि ‘वेड’ उनकी पहली मराठी फिल्म होगी।

बॉलीवुड की पॉपुलर और क्यूट जोड़ी में से एक हैं. दोनों 18 साल से एकदूसरे के साथ हैं। ‘तुझे मेरी कसम’ के बाद ‘मस्ती’ में जेनेलिया और रितेश देशमुख फिर से मिले। इस दौरान उनका प्यार और गहरा हो गया। लेकिन फिर भी जेनेलिया शादी के लिए तैयार नहीं थी। उन्होंने सोचा था कि रितेश जल्द या बाद में राजनीति में चले जाएंगे। इसलिए उन्हें शादी के लिए हां कहने में 8 साल लग गए। लेकिन वो रितेश से दूर नहीं रह पाईं। आखिर में दोनों ने शादी करने का फैसला किया और साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गये। अब उनके दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा रियान का जन्म का 25 नवंबर 2014 को हुआ, वहीं 1 जून 2016 को दूसरे बेटे राहिल का जन्म हुआ।

04 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text