home / एंटरटेनमेंट
PICS: तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम की बिग बॉस 15 की ट्रॉफी, साथ में जीते 40 लाख रुपये

PICS: तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम की बिग बॉस 15 की ट्रॉफी, साथ में जीते 40 लाख रुपये

और आखिरकार इंतज़ार खत्म हो गया है। दरअसल, हम सभी का पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस 15 खत्म हो गया है और हमें इस सीजन का विजेता मिल गया है। तो बिना कोई देरी किए आपको बता देंते हैं कि इस सीजन की विजेता तेजस्वी प्रकाश रही हैं। सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सेहजपाल के बीच विजेता की घोषणा करने में काफी समय लिया और इस दौरान फैंस के दिल की धड़कने भी बड़ी हुई थीं लेकिन अंत में सलमान खान ने विजेता के लिए तेजस्वी प्रकाश का हाथ उठाया।

हालांकि, हम आपको बता दें कि हमें पहले दिन से ही पता था कि एक्ट्रेस ही बिग बॉस 15 की विनर बनेंगी क्योंकि वह घर में पहले दिन से ही खुद के लिए स्टैंड लेते हुए दिखाई दी हैं और उनकी जर्नी काफी इंप्रेसिव रही है। करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सेहजपाल और निशांत भट्ट, शो के 5 फाइनलिस्ट थे। भले ही सबने अपना बेस्ट दिया हो लेकिन शो का विजेता तो केवल एक ही बन सकता था।

ADVERTISEMENT

120 दिन के अनगिनत टास्क, ड्रामा और मैडनेस के बाद आखिरकार बिग बॉस खत्म हो गया है। हालांकि, हमारे पास तेजस्वी के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। दरअसल, एक्ट्रेस, एकता कपूर के नए शो नागिन में लीड रोल निभा रही हैं और इसकी अनाउंसमेंट भी बिग बॉस के फिनाले पर की गई है और इस वजह से ये फैंस के लिए बड़े जश्न का समय है।

गौरतलब है कि बिग बॉस 15 में कई सारे ट्विस्ट और टर्न होने के बाद भी ये टीआरपी के मामले में काफी आगे नहीं पहुंच पाया लेकिन फिर भी ये घर में बने क्यूट कपल्स के लिए यादगार रहेगा। हमने बिग बॉस 15 में 3 क्यूट कपल्स देखने को मिलें, जिसमें तेजस्वी – करण, ईशान सेहगल और माइशा अय्यकर और उमर रियाज और रशमी देसाई की जोड़ी देखने को मिली। फिलहाल समय है तेजस्वी की जीत का जश्न मनाने का।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:
20 साल बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर साथ में दिखाई देंगे करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन! जानें
नताशा दलाल नहीं चाहतीं कोई ‘वरुण धवन की पत्नी’ के नाम से उन्हें जानें, बताई ये वजह

31 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text