home / वेडिंग
पत्रलेखा खूबसूरत सब्यसाची साड़ी में आईं नजर, एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण के वेडिंग लुक से ली इंस्पीरेशन

पत्रलेखा खूबसूरत सब्यसाची साड़ी में आईं नजर, एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण के वेडिंग लुक से ली इंस्पीरेशन

पुराने प्यार और पुराने गानों की जो सिम्प्लिसिटी होती है, उसका कोई मुकाबला नहीं हो सकता है। इनमें एक एहसास होता है, जो आपको जानी-पहचानी जगह पर ले जाता है और इनके बारे में कुछ चीजें होती हैं, जो आपको बहुत अच्छी लगती हैं। पत्रलेखा पॉल ने लगभग 11 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार 15 नवंबर 2021 को राजकुमार राव से शादी कर ली और दोनों की शादी की तस्वीरें हमें कुछ जाने-पहचाने की याद दिला रही हैं। 

कपल के टचिंग इंस्टाग्राम कैप्शन से लेकर इस खास मौके पर दोनों की खुशी हमें इस पल में बहुत अच्छा महसूस करा रही हैं। पत्रलेखा का ट्रेडिशनल ब्राइडल अवतार बेहद ही प्यारा और खूबसूरत लग रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि हमें पत्रलेखा के ब्राइडल लुक के बारे में क्या चीजें अच्छी लग रही हैं।

पत्रलेखा का शानदार ब्राइडल लुक

अपनी शादी पर पत्रलेखा सब्यसाची साड़ी में नजर आईं और उन्होंने अपनी साड़ी को नेट के दुपट्टे के साथ पेयर किया। उनके दुपट्टे पर मारोरी बोर्डर बना हुआ है जो उनकी साड़ी पर लगे डिजाइन को कॉम्प्लिमेंट कर रहा है। दुपट्टे के लिए, पत्रलेखा ने दीपिका पादुकोण से इंस्पीरेशन ली है और उनके बोर्डर पर मंत्र लिखे हुए हैं। उन्होंने अपने लुक को कुंदन चोकर, मैचिंग झुमकी, माथा पट्टी, जड़ाऊ कंगन और मिनिमल नथ के साथ कंप्लीट किया।

Instagram

हमें पत्रलेखा के ब्राइडल लुक में क्लासिक अपील बहुत ही अच्छी लगी और हमारा ध्यान सीधे जया बच्चन की शादी की तस्वीरों पर जा रहा है। मोगरा गजरा से लेकर मिनिमल पतासा मेहदंदी तक हमें उस समय की याद दिला रहा है और उनके ब्राइडल लुक ने इसी वजह से हमारा दिल जीत लिया था। 

वेन्यू के च्वॉइस से लेकर आउटफिट तक दोनों हमें ऑल्ड-वर्ल्ड का चार्म याद दिला रहे हैं। नव विवाहित जोड़े को हमारी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें:
शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा, देखिए उनकी वेडिंग की खूबसूरत PICS
राजकुमार राव और पत्रलेखा का शादी का कार्ड हुआ वायरल, आज दोनों चंडीगढ़ में करेंगे शादी

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

16 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text