home / xSEO
नए साल के गाने | Happy New Year 2022 Songs in Hindi | Naye Saal Ke Gane

नए साल के गाने और पार्टी सॉन्ग्स – New Year Songs in Hindi

नया साल शुरू होने पर जश्न तो मनाया ही जाना चाहिए। अब अगर आप सोच रहे हैं कि क्यों मनाना चाहिए तो मैं कहना चाहूंगी कि नया साल एक नई एनर्जी, नई उम्मीद और नई चीजों की शुरुआत करने का मौका देता है। जो आप बीते साल में नहीं कर पाए आपको उन चीजों को करने का एक नया मौका मिलता है और साथ ही ये एक सकरात्मक्ता लाता है। इस वजह से आपको भी नए साल (new year songs in hindi) का जश्न जरूर मनाना चाहिए।

नए साल के गाने – Happy New Year Song Hindi

नए साल (new year party songs in hindi) का जश्न मना रहे हैं तो अच्छे-अच्छे पार्टी सॉन्ग्स तो गानों की लिस्ट में होने ही चाहिए। इस वजह से हम आपके लिए कुछ बेहद ही मशहूर पार्टी सोन्ग्स लाएं हैं, जिन्हें सुनकर आपका खुद ब खुद नाचने का मन करने लग जाएगा और आपकी पार्टी की रोनक भी बढ़ जाएगी।

G फाड़ के

फिल्म हैपी एंडिंग का गाना जी फाड़ के न्यू ईयर (नए साल के गाने डीजे सॉन्ग) की पार्टी के लिए एक परफेक्ट सॉन्ग है। यह गाना आपको पार्टी वाइब्स देता है। बता दें कि इस गाने को दिव्या कुमार और शेफाली अलवारेज ने गाया है। वहीं गाने के लिरिक्स आशीश पंडित द्वारा लिखे गए हैं और गाने का म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है।

पी पा के

फिल्म बंजो का गाना पी पा की धुन पर भी आपका नाचने का मन करने लगेगा और इस वजह ये हमने इस गानो को नए साल (नए साल पर गाने) के गानों की लिस्ट में शामिल किया है। यह गाना रितेश देशमुख पर फिल्माया गया है। इस गाने को विशाल ददलानी और नकाश अजीज ने गाया है। वहीं गाने का म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिया है।

लेट्स सेलिब्रेट

फिल्म तेवर का गाना लेट्स सेलिब्रेट किसी भी तरह के सेलिब्रेशन (नए साल के गाने डीजे) के लिए बहुत ही अच्छा गाना है। इस गाने को अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है। इस गाने को इमरान खान ने गाया है और गाने का म्यूजिक भी इमरान खान ने ही दिया है।

ततड़ ततड़

गोलियों की रासलीला – रामलीला का गाना ततड़-ततड़ आते ही काफी मशहूर हो गया था लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि अब यह गाना सुनना लोग पसंद नहीं करते हैं। इस वजह से पार्टी आदि के लिए यह गाना एकदम परफेक्ट है। इस गाने का म्यूजिक संयज लीला भंसाली द्वारा दिया गया है।

अभी तो पार्टी शुरू हुई है

खूबसूरत फिल्म का गाना अभी तो पार्टी शुरू हुई है गाना बेहद ही मशहूर हुआ था। शायद ही कोई पार्टी होगी, जिसमें यह गाना (नए साल पर गाने) नहीं बजाया जाता होगा। इस वजह से अगर आप न्यू ईयर पार्टी रख रहे हैं तो आपको इस गाने को अपनी सॉन्ग लिस्ट में जरूर एड करना चाहिए। इस गाने को आस्था और बादशाह ने गाया है। 

नए साल के गाने पार्टी सॉन्ग  – New Year Party Songs in Hindi

नया साल, नई खुशियां लाता है और इन खुशियों का जश्न तो मनाया ही जाना चाहिए। इस वजह से आपको भी नए साल का स्वागत खुशी से करना चाहिए और इस खुशी को परिवार और दोस्तों के साथ मनाना चाहिए। इस वजह से हम यहां आपके लिए कुछ बहुत ही शानदार पार्टी सोन्ग्स (naye saal ke gane happy new year) लेकर आए हैं, जिन्हें आप नए साल पर सुन सकते हैं।

एक तो कम जिंदगानी

एक तो कम जिंदगानी फिल्म मरजांवा का गाना है। इस गाने को नोरा फतेही पर फिल्माया गया है। फिल्म के इस गाने को नेहा कक्कड़ और यश नार्वेकर ने गाया है। वहीं गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। फिल्म का यह गाना (naye saal ke gane) काफी हिट हुआ था।

डांस लाइक

डांस लाइक गाने को हार्डी संधु ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स जानी द्वारा लिखे गए हैं और गाने (naye saal ke gane dj song) को उन्होंने ही कम्पोज किया है। वहीं इस गाने को लॉरेन गॉटलिब पर फिल्माया गया है। 

गुड़ नाल इश्क मिट्ठा

फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का गाना (happy new year song hindi) गुड़ नाल इश्क मिट्ठा पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट सॉन्ग है। इस गाने को नवराज हंस और हर्षदीप कौर ने गाया है। वहीं गाने का म्यूजिक रोचक कोह्ली ने दिया है।

शी मूव इट लाइक

शी मूव इट लाइक बादशाह का गाना है और यह नए साल के गाने के लिए एकदम परफेक्ट है। इस गाने को वरिना हुसैन पर फिल्माया गया है।

ठुमका

पागलपंती फिल्म का गाना ठुमका भी नए साल के गाने हैप्पी न्यू ईयर के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। इस गाने को यो यो हनी सिंह ने गाया है।

हम उम्मीद करते हैं कि आपको नए साल के गाने, नए साल पर गाने, नए साल के गाने डीजे, नए साल पर गाने, नए साल के गाने डीजे सॉन्ग पर हमारा ये लेख पसंद आया हो और यहां दिए गानों से आपकी मदद हुई हो।

ये भी पढ़े – 
Punjabi Songs in Hindi
Best of Jagjit Singh Songs in Hindi
Latest Bollywood songs in Hindi

10 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text