logo
Logo
User
home / वेडिंग
देखें मौनी रॉय और सूरज नांबियार की मेहंदी और हल्दी की Inside Pics और Videos

देखें मौनी रॉय और सूरज नांबियार की मेहंदी और हल्दी की Inside Pics और Videos

एक्टर मौनी रॉय, गुरुवार को सूरज नांबियार से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर मौनी के फैन पेज पर दोनों की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं और हम उनकी इन तस्वीरों देखकर बहुत ही उत्साहित हैं।

अपनी हल्दी के मौके पर मौनी व्हाइट फ्लोरल आउटफिट और व्हाइट फ्लोरल ज्वेलरी में नज़र आईं। वहीं सूरज भी इस मौके पर व्हाइट आउटफिट में ही दिखाई दिए। इस दौरान दोनों ही बड़े गोल्डन टब्स में बैठे हुए दिखाई दिए और दोनों के परिवार के सदस्य सेरेमनी की तैयारी करते हुए नज़र आए।

अपनी मेहंदी के मौके पर मौनी रॉय येलो लहंगे में नज़र आईं और उन्होंने बड़े इयररिंग्स और मांगटीका पहना हुआ था। मौनी की मेहंदी सेरेमनी में उनके इंडस्ट्री के कई दौस्त पहुंचे। इस दौरान मंदिरा बेदी, अर्जुन बिजलानी आदि कई सितारे भी दिखाई दिए। मौनी और सूरज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे हैं।

मौनी और सूरज ने कभी एक दूसरे को डेट करने या फिर शादी को कंफर्म नहीं किया लेकिन कुछ दिन पहले जब पपाराजी ने मौनी को उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं दीं तो एक्ट्रेस ने थैंक्यू बोलकर इन खबरों की पुष्टी कर दी थी। यहां बता दें कि अधिकतर लोग सूरज के बारे में नहीं जानते हैं और उनके इंस्टाग्राम बायो पर भी आंत्रप्रेन्योर इन एडटेक एंड रीयल एस्टेट टेक लिखा है।

गौरतलब है कि मौनी को नागिन सीरियल से खासा पहचान मिली थी। इस शो में अर्जुन बिजलानी ने उनके पति का किरदार निभाया था। इसके बाद अब मौनी जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। जानकारी के मुताबिक वह इस फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें:
क्या मौनी रॉय ने सूरज नांबियार के साथ शादी को लेकर की पुष्टि? देखें Viral Video
शादी के पहले दो साल होते हैं सबसे ज्यादा जरूरी, नये जोड़ों को इन 3 बातों का रखना है खास ध्यान
करिश्मा तन्ना अपने होने वाले पति के लिए प्लान कर रही हैं ये सरप्राइज, जानें डिटेल्स

27 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text