वेडिंग

रैपर ‘स्लोचीता’ से शादी कर रही हैं ‘मसान’ और ‘हरामखोर’ फेम एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Apr 12, 2018
रैपर ‘स्लोचीता’ से शादी कर रही हैं ‘मसान’ और ‘हरामखोर’ फेम एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी

‘मसान’ और ‘हरामखोर’ जैसी बेहद चर्चित और यादगार फिल्मों की अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी आजकल अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।

बॉलीवुड में बजेगी शहनाई

बॉलीवुड में शादी की अफवाहों (‘दीपवीर’ की शादी) के साथ ही असली शादी का मौसम भी जोरों पर है। जहां, सोनम कपूर और आनंद आहूजा जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं तो वहीं ‘मसान’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी की तो शादी की डेट भी निकाली जा चुकी है। वे 29 जून को गोवा में एक्टर और रैपर चैतन्य शर्मा उर्फ ‘स्लोचीता’ से शादी करने वाली हैं। हाल ही में इंडस्ट्री में डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन बढ़ गया है और विदेशी लोकेशंस के साथ ही उदयपुर और गोवा जैसी लोकल डेस्टिनेशंस को भी खूब प्राथमिकता दी जा रही है।

 

A post shared by Chaitnya Sharma (@_slowcheeta_) on Jan 18, 2018 at 5:51am PST

फिल्मी है श्वेता की जिंदगी

32 साल की श्वेता त्रिपाठी अपनी उम्र से काफी कम लगती हैं और उनके होने वाले पति चैतन्य शर्मा उम्र में उनसे 5 साल छोटे हैं। चैतन्य शर्मा ‘स्लोचीता’ के नाम से ज्यादा मशहूर हैं। गोवा में होने वाली इस डेस्टिनेशन वेडिंग में उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। श्वेता त्रिपाठी दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी पी के त्रिपाठी की बेटी हैं। एक दशक पहले मुंबई आईं श्वेता त्रिपाठी पहले एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं पर शायद किस्मत को उनका अभिनेत्री बनना ही मंजूर था। जितनी फिल्मी श्वेता की ज़िंदगी है, उतना ही फिल्मी चैतन्य का प्रपोजल भी था।

 

A post shared by Chaitnya Sharma (@_slowcheeta_) on Oct 4, 2017 at 6:33am PDT

कुछ ऐसे शुरू हुई यह लव स्टोरी…

श्वेता ने एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में चैतन्य से हुई पहली मुलाकात के बारे में बताया था, ‘हम लोग दिल्ली में एक परफॉर्मेंस के दौरान मिले थे लेकिन हमारी आपस में कोई बातचीत नहीं हुई थी। जब हम वापस लौट रहे थे तो फ्लाइट में हमारी सीट अगल-बगल थी। उस समय सुबह के 5 बज रहे थे और हमारा सोने का प्लैन था लेकिन हम लोगों ने एक-दूसरे से बात करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद हमारी दोस्ती हो गई।’ चैतन्य ने उन्हें मुंबई के एक परफॉर्मिंग क्लब ‘कुक्कू क्लब’ में प्रपोज किया था। चैतन्य उन्हें अपना नया प्ले दिखाने के बहाने वहां ले गए थे। जब वे वहां पहुंचीं तो चैतन्य ने उन्हें प्रपोज कर दिया था।

 

A post shared by Shweta Tripathi (@battatawada) on Jul 1, 2017 at 1:07am PDT

श्वेता त्रिपाठी ने लंबे समय तक थिएटर में काम किया है और फिल्मों में आने से पहले वे शॉर्ट फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘हरामखोर’ उनकी पहली फिल्म थी मगर उससे पहले उनकी दूसरी फिल्म ‘मसान’ रिलीज हो गई थी। फिल्म ‘मसान’ में उनके साथ एक्टर विक्की कौशल थे, जो आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘राजी’ में नजर आएंगे।

श्वेता त्रिपाठी और ‘स्लोचीता’ चैतन्य शर्मा को उनके भावी जीवन की ढेरों बधाइयां!

ये भी पढ़ें :

दिल जीत लिया आलिया भट्ट ने ‘राजी’ होकर

विरुष्का की शादी के बाद बॉलीवुड में बढ़ा सीक्रेट वेडिंग का ट्रेंड

देखें बॉलीवुड स्टार्स के व्हॉट्सएप वर्ल्ड की एक झलक