home / एंटरटेनमेंट
जब कपिल शर्मा ने उड़ाया माधुरी दीक्षित के पति का मजाक तो एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन, Video

जब कपिल शर्मा ने उड़ाया माधुरी दीक्षित के पति का मजाक तो एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन, Video

बॉलीवुड की कोई नई फिल्म या वेबसीरिज आने से पहले द कपिल शर्मा शो में उसका प्रमोशन जरूर किया जाता है। वहां अब तक कई सेलेब्रिटीज प्रमोशन के लिए जा चुके हैं, जिसके बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) उनसे उनके करियर और निजी जिंदगी के बारे में कई सवाल पूछते हैं। वहीं कपिल शर्मा के शो में अब तक जो भी हस्ती आती है उन पर जोक्स न हो ये कैसे हो सकता है। हाल ही में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने (Dr. Shriraam Nene) को लेकर कुछ ऐसा कहते हैं, जिसे सुन माधुरी दीक्षित शरमाते हुए रिएक्ट करती हैं।

दरअसल, माधुरी की वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है, जिसके प्रमोशन के लिए वो कपिल के शो पर आईं। उनके साथ संजय कपूर, मुस्कान जाफरी, मानव कौल और लक्ष्वीर सरन भी शो का हिस्सा रहे। माधुरी ने हाल ही कपिल शर्मा के एपिसोड की शूटिंग पूरी की है, जिसके मेकर्स ने कई प्रोमो भी रिलीज किए हैं। उनमें से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में कपिल शर्मा माधुरी की टांग खिंचाई करते हुए कहते हैं, ”आम आदमी के बस की बात नहीं है अपने दिल की धड़कन संभालना यही वजह है कि माधुरी मैम ने दिल के डॉक्टर से शादी करी है।” कपिल जब माधुरी से ऐसा कहते हैं तो माधुरी पहले तो शर्मा जाती हैं फिर खिल-खिलाकर हंस पड़ती है। फिर कपिल कहते हैं, ”डॉक्टर नेने ने जब आपका हाथ पहली बार पकड़ा, उन्होंने आई लव यू बोला था, या उन्होंने कहा था कि कोई और डॉक्टर बुला लो, मेरे दिल की धड़कनें बढ़ रही हैं।” ये सुनते ही माधुरी फिर शरमा कर हंस पड़ता हैं।

देखिए वीडियो –

जब कपिल ने संजय कपूर से पूछा कि इतने सालों बाद आप दोनों साथ में काम कर रहे हैं। जब डायरेक्टर ने आपको अप्रोच किया और बताया गया कि माधुरी दीक्षित आपकी पत्नी का रोल कर रही हैं, आपने स्क्रिप्ट पूछी या आपने पूछा बताओ पहुंचना कहां है? इस पर संजय कपूर ने जवाब दिया, ”उनका संटेंस कंप्लीट होने से पहले ही मैं गाड़ी में बैठ गया था।”

बता दें, माधुरी दीक्षित और संजय कपूर वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में नजर आने वाले हैं। नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज में माधुरी दीक्षित और संजय कपूर पति पत्नी के किरदार में नजर आएंगे, शो का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसमें दिखाया गया है कि ग्लैमर की दुनिया के पीछे का सच क्या है? कहानी में सुकून ढूंढते किरदार एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के चक्कर में भी गिरते दिखते हैं। ये वेब सीरिज 25 फरवरी नेटफ्लिक्स पर रीलिज हो रही है। 

18 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text