Advertisement

एस्ट्रो वर्ल्ड

जानें कि POPxo की वेब सीरीज़ ‘अनमैरिड’ के किस किरदार की तरह है आपका नेचर

Richa KulshresthaRicha Kulshrestha  |  Jun 29, 2018
जानें कि POPxo की वेब सीरीज़ ‘अनमैरिड’ के किस किरदार की तरह है आपका नेचर

Advertisement

अगर आपने POPxo की नई वेब सीरीज़ अनमैरिड देखी है तो आप जान ही जाएंगे कि अपनी राशि के अनुसार इनमें से किस किरदार के जैसा है आपका नेचर और अगर आपने अब तक यह वेब सीरीज़ नहीं देखी तो जल्दी ही देख लीजिये और तब तय कीजिये कि इस वेब सीरीज़ के किस किरदार की तरह हैं आप। और सिर्फ आप ही नहीं, बल्कि आपके दोस्त, आपके भाई – बहन और दूसरे करीबी लोगों के नेचर के बारे में भी समझ सकते हैं कि वो अपनी राशि के अनुसार अनमैरिड के किस किरदार के जैसे हैं। हमने यहां आपके सभी फेवरिट किरदारों को राशि के अनुसार बांट दिया है, ताकि आप भी इनके नेचर को देखकर अपना या अपने पार्टनर का नेचर जान सकें।

unmarried

अगर आपने यह वेब सीरीज़ अब तक देखना शुरू नहीं किया है तो अभी देखें। इसका पहला एपिसोड यू ट्यूब (YouTube) पर देखने के लिए यहां क्लिक करें और इसके बाद के छह एपिसोड हमारी एप पर देखने के लिए यहां  क्लिक करें। जब आप यह वेब सीरीज देखेंगे तो इसके न किरदारों को जानकर आप इतना तो समझ ही जाएंगे कि इनमें से आपके जैसा कौन है, फिर तो आप इसे जरूर देखें, क्योंकि इस वेब सीरीज़ को देखकर आपको और भी ज्यादा मजा आनेवाला है।

1. मेष और सिंह (Aries and Leo)

बाहर से दिखने में सख्त और अंदर से बेहद संवेदनशील और सॉफ्ट होते हैं मेष और मीन राशि वाले लोग। अनमैरिड में पारुल भी कुछ ऐसी ही है जिसका एटीट्यूड दिखता है बिलकुल किसी बिगड़ैल की तरह है, लेकिन ऐसा है नहीं। अगर आप भी पारुल जैसी इमोशनल हैं तो आप उसके एटीट्यूड को भी समझ सकती हैं। इन राशि के लोग दोस्तों के लिए किसी भी हद को पार कर सकते हैं, लेकिन दोस्तों की गलतियों को भी सहन नहीं करते हैं और दोस्तों से इनकी लड़ाई की भी कोई हद नहीं होती। लेकिन बात तो यही है कि ऐसे मसाले के बिना लाइफ भी कोई लाइफ होती है ? 

2. वृषभ और वृश्चिक (Taurus and Scorpio)

अगर आप वृषभ या वृश्चिक राशि वाले हैं तो आप बिलकुल चिराग की तरह हो सकते हैं। एक ऐसा लड़का जो अपने मस्त- मजेदार अंदाज और चुटकुलों से किसी भी पार्टी को गुलजार कर सकता है। इन राशि के लोगों की खासियत सिर्फ मजा और मजेदार बातें ही नहीं होती, बल्कि ईमानदारी और वफादारी भी इनकी खासियत होती है। सही बात है ना। हालांकि ऐसे लोगों के दोस्त कम ही होते हैं, लेकिन जो होते हैं वो लंबे समय तक साथ निभाने वाले होते हैं, क्योंकि इन राशि के लोग अपने दोस्तों को खुश रखने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

3. मिथुन और तुला (Gemini and Libra)

अब आती है “के” की बारी। इस वेब सीरीज का सबसे लोकप्रिय किरदार। वह अपनी प्राथमिकताओं के बारे में जानती है और आपको यह सिखा सकती है कि अनमैरिड रहकर भी कैसे खुश रहा जा सकता है। यह जरूर जान लें कि कभी भी कोई निर्णय न कर पाने की इनकी आदत से आपको झुंझलाहट भी हो सकती है, लेकिन फिर भी इनके साथ में रहने में मजा बहुत है। ये ऐसे लोग होते हैं जो किसी पार्टी में किसी को भी अपने चार्म से दोस्ताना बना सकते हैं। वे पार्टी में गा सकते हैं, नाच सकते हैं और यह जरूर सुनिश्चित करते हैं कि लोगों को वहां मजा आए।

4. कर्क और मीन (Cancer and Pisces)

आपका भी जरूर ऐसी कोई दोस्त होगा जो प्यार में विश्वास करता है, लेकिन यह भी जानता है कि प्यार एक धोखा है। कुछ ऐसा ही साहिल भी है, जो आपके जानने वाले कर्क और मीन राशि वाले दोस्त की ही तरह है। इस राशि के लोग जानते हैं कि लाइफ में उन्हें क्या चाहिए और वो उसे हासिल करने के लिए लगातार प्रयास भी करते रहते हैं। इस राशि के लोग आपके सभी सीक्रेट्स को छिपाकर रखना जानते हैं और यही वजह है कि वो अच्छे दोस्त भी साबित होते हैं। ऐसे लोग देखने में क्यूट होते हैं, लेकिन अंदर से वैसे नहीं होते, जैसे दिखते हैंं।

5. कन्या और मकर (Virgo and Capricorn)

स्मार्ट, इंटेलीजेंट और इन्नोवेटिव। कन्या और मकर राशि के लोग इप्शिता यानि टीना सिंह की ही तरह होते हैं। इस राशि के लोग कड़ी मेहनत करना जानते हैं और ऐसे लोग पार्टी पर्सन माने जाते हैं, क्योंकि इन्हें वर्क- लाइफ बैलेन्स करना अच्छी तरह से आता है। अनमैरिड में आप इस बोल्ड और ब्यूटीफुल किरदार से मिलिये जो यह जानती है कि उसे जो चाहिए, वह कैसे हासिल किया जाए। किसी भी ग्रुप में इस राशि के जिंदादिल किरदारों को इग्नोर करना बेहद मुश्किल होता है।

6. कुंभ और धनु (Sagittarius and Aquarius)

कुंभ और धनु राशि के लोग किसी भी पार्टी की जान होते हैं। अगर आपके भी दोस्त इसी राशि वाले हैं तो आप जरूर जानती होंगी कि वो कितने मस्ती से भरपूर, एडवेंचरस और स्पॉन्टेनियस होते हैं। अगर वो अभी कुछ सीरियस बात कह रहे हैं तो कुछ ही देर में चुटकुला सुनाकर आपको हंसा रहे होंगे। कुछ ऐसा ही है अनमैरिड का ऐबी, जो सबका फेवरिट क्लाउन भी है और दोस्तों की जान भी। ऐसे दोस्तों के बिना जीने में मजा नहीं आता, यह बात ऐसे सभी लोग जानते हैं जिनके दोस्त इन राशि के होते हैं।

इन्हें भी देखें –

हर सिंगल की कहानी कहती है वेबसीरीज- “अनमैरिड”, यहां देखें ट्रेलर

सिंगल या “अनमैरिड” होना रिलेशनशिप में होने से क्यों है बेहतर, जानें ये 12 वजहें

ये हैं अकेले दम पर अपने बच्चों की परवरिश करने वाली बॉलीवुड की 11 सिंगल मदर्स

किसी मां से भी बढ़कर हैं अपने बच्चों को अकेले संभालने वाले बॉलीवुड के ये 4 सिंगल फादर्स