home / एंटरटेनमेंट
शादी के बाद इस आलीशान घर में रहेंगे कैटरीना और विक्की, विराट-अनुष्का के बनेंगे पड़ोसी

शादी के बाद इस आलीशान घर में रहेंगे कैटरीना और विक्की, विराट-अनुष्का के बनेंगे पड़ोसी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर को हो रही है। 10 दिसंबर को शादी का ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा। हमें पता चला है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी के बाद मुंबई के जुहू स्थित एक आलीशान फ्लैट में अपना आशियाना बनाने जा रहे हैं। खास बात ये भी है कि इनके पड़ोसी कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा होंगे।

शायद आपको याद होगा कि विक्की ने जुहू, मुंबई में एक ऊंची इमारत की 8 वीं मंजिल पर एक आलीशान अपार्टमेंट किराए पर लेने के बारे में बताया था। उस समय ये बात अफवाह लग रही थी, लेकिन सच्चाई तो यह थी कि ये लवबर्ड्स काफी समय से अपने लिए एक आशियाने की तलाश में था। जाहिर है, मुंबई के पॉश इलाके में अपने घर के लिए विक्की ने एक मोटी रकम चुकाई थी और कुछ महीने पहले ही वहां फ्लैट किराए पर ले लिया था। अब इसी घर में नई बहू कैटरीना का वेलकम होगा।

बात करें अगर इस आलिशान घर की तो ये 4BHK फ्लैट है जोकि 5000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। इस सी-फेसिंग अपार्टमेंट में कई सुख-सुविधाएं मौजूद हैं। इस फ्लैट में बालकनी पूल भी होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फ्लैट के लिए विक्की और कैटरीना 8 लाख रूपए प्रति माह किराए के रूप में देंगे। 

देखिए इस आलीशान फ्लैट की कुछ तस्वीरें –

आपको बता दें कि कैटरीना अब तक अंधेरी के एक अपार्टमेंट में अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ रह रही थी। वहीं विक्की कौशल भी उसी इलाके में अपने परिवार के साथ रह रहे थे। कई रिपोर्टों से पता चलता है कि उनका सामान पहले ही उनके इस नए घर में स्फिट कर दिया गया है। और वे राजस्थान से लौटने के बाद सीधे अपने नए घर में ही आयेंगे। अब इस आलीशान आशियाने से ही दोनों अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करेंगे।

09 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text