home / एंटरटेनमेंट
‘कौन बनेगा करोड़पति’ में जया बच्चन ने किये कुछ ऐसे खुलासे कि सबके सामने रो पड़े अमिताभ बच्चन

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में जया बच्चन ने किये कुछ ऐसे खुलासे कि सबके सामने रो पड़े अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे। इस मौके को  कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) के सेट पर बड़े धूमधाम से मनाया गया और यह एपिसोड उनके जन्मदिन पर ही प्रसारित किया जाएगा। केबीसी के सेट पर बिग बी के जन्मदिन के मौके को खास बनाने के लिए उनके जीवन में दो बेहद महत्वपूर्ण लोगों ने शिरकत की। वे दो व्यक्ति हैं जया बच्चन और अभिषेक बच्चन। इन दोनों के आने के बाद सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने भावुक होकर अभिषेक को गले लगा लिया और रोने लगे। अपकमिंग एपिसोड में मां-बेटे की जोड़ी होस्ट बिग बी के साथ कुछ दिलचस्प बातचीत करते हुए और अतीत के कुछ पलों को याद करते हुए दिखाई देंगें।

केबीसी 14 के सेट पर अमिताभ के जन्मदिन के जश्न को खास बनाने के लिए जया और अभिषेक बच्चन मौजूद थे। जया बच्चन पहली बार केबीसी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। अभिषेक इससे पहले केबीसी के कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुके हैं। अमिताभ, जया और अभिषेक पहली बार केबीसी के सेट पर एक साथ नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए प्रोमो में बिग बी शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। लेकिन समय से पहले हूटर बज जाता है। हूटर बजने के बाद अमिताभ और सभी कंटेस्टेंट को बड़ा झटका लगता है। उसके बाद, अभिषेक बच्चन अमिताभ की सिलसिला फिल्म से ‘कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है …’ कहकर सेट में प्रवेश करते हैं। उन्हें देखकर बिग बी हैरान हैं लेकिन उनके चेहरे पर खुशी है। उसके बाद अमिताभ अभिषेक को गले लगाते नजर आ रहे हैं। तभी कुछ ऐसा होता है जो अमिताभ बच्चन को काफी इमोशनल कर देता है और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। 

प्रोमो में हॉट सीट पर बैठे अभिषेक बच्चन बड़ा सरप्राइज देते हैं। वे कहते हैं- सरप्राइज, बुला लेते हैं जो रिश्ते में हमारी मां लगती हैं। जया बच्चन को सेट पर देखकर अमिताभ बच्चन सच में हैरान हो जाते हैं। फिर जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को लेकर ऐसी कुछ बात बताई जिसे सुनकर अमिताभ रो पड़े, अभिषेक बच्चन भी भावुक दिखे।  यही नहीं अमिताभ इस कदर इमोशनल हो गए हैं कि उनके आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अब ये कौन सी बात है जो जया बच्चन ने बताई और अमिताभ अपने इमोशंस पर काबू नहीं रख सके, ये तो शो के टेलीकास्ट होने पर मालूम पड़ेगी।

वैसे आपको बता दें कि अमिताभ के जन्मदिन स्पेशल वाला कौन बनेगा करोड़पति 14 का यह एपिसोड 11 अक्टूबर को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। 

09 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text