home / वेडिंग
पक्की हुई ईशा अंबानी की शादी की तारीख, वेन्यू के साथ मेन्यू भी तय

पक्की हुई ईशा अंबानी की शादी की तारीख, वेन्यू के साथ मेन्यू भी तय

यह कहना गलत नहीं होगा कि साल 2018 सेलिब्रिटी वेडिंग्स (Celebrity wedding) के नाम है। इस साल बॉलीवुड व टेलीविजन जगत की कई नामी हस्तियां शादी के बंधन में बंधीं तो वहीं कई साल के अंत तक सात फेरे लेने की तैयारी में हैं। अंबानी परिवार के लिए भी यह साल खुशियों की सौगात लेकर आया। जहां पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई की खबर आई तो वहीं कुछ महीनों बाद ही उनकी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने भी सगाई कर ली। अब जल्द ही वे शादी भी करने वाली हैं।

तय हुई शादी की तारीख

हाल ही में इटली के लेक कोमो में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई हुई थी। इस समारोह में बॉलीवुड के जाने- माने सेलिब्रिटीज़ ने शिरकत की थी। ईशा अंबानी की शादी की तारीक पर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थीं। अंबानी परिवार ने एक बयान जारी कर ईशा अंबानी की शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। अंबानी परिवार की ओर से बताया गया है, ‘ईशा अंबानी और आनंद पीरामल (Anand Piramal) का विवाह समारोह 12 दिसंबर को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में संपन्न होगा। इसमें दोनों परिवारों के करीबी व दोस्त शामिल होंगे। यह विवाह भारतीय रीति- रिवाजों के अनुसार होगा।’

ADVERTISEMENT

आनंद से शादी कर पीरामल खानदान की बहू बनेंगी ईशा अंबानी

12 दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी से पहले अंबानी व पीरामल परिवार अपने सगे संबंधियों और दोस्तों को उदयपुर में दावत देंगे। इस समारोह में स्थानीय संस्कृति और परंपराओं को शामिल करने के लिए कलाकारों और शिल्पकारों के साथ भागीदारी कर रहे हैं।

ADVERTISEMENT

isha-ambani-wedding-date

मेन्यू के साथ वेन्यू भी है खास

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई मुंबई में हुई थी तो वहीं ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई इटली स्थित लेक कोमो में काफी भव्य तौर पर संपन्न हुई थी। ईशा अंबानी की शादी की तारीख का ऐलान करने के साथ ही मुकेश व नीता अंबानी और अजय व स्वाति पीरामल ने कहा, ईशा और आनंद के वैवाहिक जीवन की खुशनुमा शुरुआत के लिए हम सभी से शुभकामनाएं व आशीर्वाद ले रहे हैं। इटली में सगाई करने के बाद ईशा अंबानी शादी अपने देश में ही करेंगी। अंबानी फंक्शंस का मेन्यू बेहद शानदार रखा जाता है। देसी- विदेशी फूड आइटम्स के साथ ही इनके मेन्यू में गुजरात का स्थानीय खाना भी शामिल रहेगा। सगाई के फंक्शन से जारी हुए वीडियोज़ में से एक में ईशा अंबानी को गोलगप्पे खाते हुए देखा गया था, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि शादी के मेन्यू में भी दुल्हन की पसंद के गोलगप्पे ज़रूर रखे जाएंगे।

ADVERTISEMENT

ईशा अंबानी ने सगाई में जमकर खाए गोलगप्पे, देखें वायरल वीडियो

अभी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के रिसेप्शन की तारीख व वेन्यू के बारे में कुछ नहीं बताया गया है।

ADVERTISEMENT

isha-ambani-wedding-in-december

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को बधाई!

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें :

अंबानी परिवार में खुशखबरी : अब अनंत अंबानी का रिश्ता तय

ADVERTISEMENT

आकाश अंबानी की सगाई के लिए रणबीर कपूर, आलिया, शाह रुख खान जैसे सितारे ज़मीं पर उतरे

आकाश अंबानी की प्री इंगेजमेंट पार्टी में चमके बॉलीवुड के सितारे

ADVERTISEMENT

आकाश अंबानी की सगाई में निक जोनस के साथ आईं प्रियंका चोपड़ा

31 Oct 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text