home / एंटरटेनमेंट
राजकुमार राव की दुल्हनिया बनने के लिए तैयार हैं ‘गोपी बहू’, छाया उनका ब्राइडल अंदाज़

राजकुमार राव की दुल्हनिया बनने के लिए तैयार हैं ‘गोपी बहू’, छाया उनका ब्राइडल अंदाज़

टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ से लोकप्रिय हुईं देवोलीना को उनके फैन्स ‘गोपी बहू’ (Gopi Bahu) के नाम से ज्यादा जानते हैं। इस सीरियल के ऑफ एयर होने के बाद वे पर्दे पर बेशक नजर नहीं आईं पर सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहीं। इस ब्रेक के दौरान वे कई कंट्रोवर्सी का हिस्सा भी बनी थीं। फिलहाल उनकी चर्चा किसी कंट्रोवर्सी के कारण नहीं, बल्कि उनके नए लुक के कारण है, जिसने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है।

गोपी बहू का ब्राइडल लुक

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में सीधी- सादी ‘गोपी बहू’ का किरदार निभा चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सीरियल ऑफ एयर होने के बाद से उनका मेकओवर देखने लायक है।

देखिए, संस्कारी ‘गोपी बहू’ का कातिलाना बोल्ड अंदाज़

इस दौरान वे किसी सीरियल में तो नज़र नहीं आईं पर किसी- न- किसी कारण से मीडिया की सुर्खियों में छाई रहीं। हालांकि, इस बार चर्चा उनके बोल्ड या बिकिनी लुक या किसी बयान के लिए नहीं हो रही है, बल्कि उनके ब्राइडल फोटोशूट के लिए हो रही है। दरअसल, देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वे दुल्हन के रूप में काफी जंच रही हैं।

Instagram

हिट है संस्कारी अंदाज़

दर्शक अपनी फेवरिट एक्ट्रेसेस को पारंपरिक गेटअप में देखने के बाद उसे ही उनका रियल अपीयरेंस मान बैठते हैं, जो कि गलत है। दर्शकों के इसी रवैये के कारण देवोलीना के फैन्स उनकी बोल्ड तस्वीरें देखकर हतप्रभ रह गए थे। उनकी बिकिनी फोटोज़ के लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। हालांकि, उनके इस ब्राइडल लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। देवोलीना के इस संस्कारी अंदाज़ को देखकर उनके फैन्स काफी खुश हैं। देवोलीना की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और वे इस फोटोशूट में काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। इसे उनकी एक नई शुरुआत भी माना जा रहा है।

अब ‘डायन’ की जगह दुल्हन बनीं मोनालिसा, शेयर किया खास वीडियो

Instagram

बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी

टीवी गलियारे में वायरल गॉसिप्स की मानें तो देवोलीना भट्टाचार्जी यानि दर्शकों की फेवरिट ‘गोपी बहू’ जोर- शोर से अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। कहा जा रहा है कि वे बॉलीवुड के हैंडसम हंक राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ किसी फिल्म में नज़र आ सकती हैं।

रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है राजकुमार राव को डराने वाली यह ‘स्त्री’

सिर्फ इतना ही नहीं, खबरों की मानें तो वे ‘बिग बॉस’ के घर में भी एंट्री कर सकती हैं। दरअसल, कयास लगाए जा रहे हैं कि सितंबर 2019 में बिग बॉस का सीजन 13 टेलीकास्ट किया जाएगा, जिसमें अलग- अलग क्षेत्र के सेलेब्रिटीज़ और कुछ आम लोग एक ही छत के नीचे रहते हैं। अगर देवोलीना इस सीजन बिग बॉस का हिस्सा बनती हैं तो उनके फैन्स के लिए उन्हें ऑफस्क्रीन देखना काफी रोचक होगा।

Instagram

25 Jul 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text