देखिए, छोटे पर्दे की संस्कारी 'गोपी बहू' का ऐसा बोल्ड अंदाज़! | POPxo Hindi | POPxo
Home
क्या आपने देखा छोटे पर्दे की संस्कारी 'गोपी बहू' का ऐसा बोल्ड अंदाज़?

क्या आपने देखा छोटे पर्दे की संस्कारी 'गोपी बहू' का ऐसा बोल्ड अंदाज़?

स्टार प्लस का सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था। यह टीवी सीरियल गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित था। अगर आपने टीवी पर कभी यह सीरियल देखा होगा या घर पर इसके बारे में सुना होगा तो आपको गोपी बहू, अहम मोदी, कोकिला बेन, जिगर और परी जैसे कुछ नाम ज़रूर याद होंगे। खैर, अब यह सीरियल खत्म हो चुका है और इसके सभी किरदार अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं।


गोपी बहू ने बदली दुनिया


टीवी एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी ‘साथ निभाना साथिया’ में अहम मोदी की पत्नी और कोकिला मोदी की बहू गोपी का किरदार निभाती थीं। इस शो से देवोलिना को घर- घर में पहचान मिल गई थी और सभी इन्हें ‘गोपी बहू’ के तौर पर जानने लगे थे। ‘साथ निभाना साथिया’ में देवोलिना का किरदार एक अनपढ़ व अनाथ लड़की का था, जिसका पति उसे पसंद नहीं करता था। हालांकि, कई साल तक प्रसारित हुए इस धारावाहिक में बाद के दिनों मे कई ट्विस्ट दिखाए गए थे, जिनके तहत गोपी बहू ने पढ़ाई- लिखाई कर ली थी और उन्हें अपने मां- बाप व पति का प्यार भी मिल गया था। खैर, शो में पारंपरिक अंदाज़ में नज़र आने वाली देवोलिना असल ज़िंदगी में बिलकुल अलग हैं।


Gopi-bahu-devoleena-bhattacharjee-with-husband


बोल्ड लुक ने किया हैरान


छोटे पर्दे की ‘गोपी बहू’ देवोलिना भट्टाचार्जी भले ही इन दिनों किसी टीवी शो में नज़र नहीं आ रही हैं मगर सोशल मीडिया पर वे छाई हुई हैं। देवोलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। उनके जिन फैन्स को उन्हें साड़ी में देखने की आदत है, वे उनकी इन फोटोज़ को देखकर ज़रूर चौंक जाएंगे।


Gopi-bahu-devoleena-bhattacharjee-bikini-photo-1


देवोलिना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी बीच वेकेशन की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वे बिकिनी में काफी हॉट लग रही हैं।


Gopi-bahu-devoleena-bhattacharjee-bold-photo


देवोलिना अपने फैन्स के साथ जुड़े रहना रहना पसंद करती हैं और इसीलिए अक्सर अपनी बोल्ड एंड ब्यूटिफुल फोटोज़ शेयर करती हैं।


Gopi-bahu-devoleena-bhattacharjee-beach-photo-summer


बॉलीवुड में होगी एंट्री


देवोलिना के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वे अपनी संस्कारी बहू वाली इमेज से बाहर आने की कोशिश कर रही हैं। उनके सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ ने उन्हें एक संस्कारी बहू वाली इमेज में बांध दिया था, जिससे अब वे बाहर आना चाहती हैं। वैसे भी आजकल टीवी एक्ट्रेसेज अपनी ऑनस्क्रीन इमेज को टीवी तक ही सीमित रखती हैं और सोशल मीडिया पर वे अपने वास्तविक रूप में ही नज़र आती हैं।


Gopi-bahu-devoleena-bhattacharjee-casual-photo


देवोलिना भट्टाचार्जी ने ‘साथ निभाना साथिया’ के बाद कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे शायद बॉलीवुड में एंट्री लेने की तैयारी कर रही हैं। उनका फैशन सेंस भी ग़ज़ब का है।


Gopi-bahu-devoleena-bhattacharjee-bikini-photo %282%29


जब मीडिया को लगाई फटकार


छोटे पर्दे की सबसे फेवरिट बहुओं में से एक ‘गोपी बहू’ देवोलिना भट्टाचार्जी अपने लुक को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं। एक बार जब मीडिया ने उनसे उनके ऑफस्क्रीन अवतार के बारे में पूछा था तो वे नाराज़ हो गई थीं। उन्हें यह बात बिल्कुल नहीं पसंद है कि उनकी ऑनस्क्रीन ज़िंदगी की तुलना उनकी ऑफस्क्रीन ज़िंदगी से की जाए।


Gopi-bahu-devoleena-bhattacharjee-beach-photo


वे इस बाबत कई बार मीडिया को फटकार लगा चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि अगर मीडिया की नज़रों में उनकी ये फोटोज़ इंटीमेट हैं तो फिर किस करने और गले लगने वाली फोटोज़ तो पोर्न होंगी! इससे साफ पता चलता है कि टीवी की संस्कारी बहू अपने लुक के साथ व्यवहार में भी काफी बोल्ड है।


Gopi-bahu-devoleena-bhattacharjee-bikini-photo


ये भी पढ़ें :


टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ की ‘परिधि’ ने थामा अपने साथिया का हाथ


बोल्ड फोटोशूट में बदले टीवी स्टार हिना खान के तेवर


फैशन 2018 : ट्रेंड के साथ रहें अपडेट


‘भाबीजी’ शुभांगी अत्रे का हॉट अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

प्रकाशित - सितम्बर 29, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड