home / वेडिंग
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के संगीत को कोरियोग्राफ करेंगे करण जौहर और फराह खान

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के संगीत को कोरियोग्राफ करेंगे करण जौहर और फराह खान

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल काफी समय से ट्रेंड में हैं और इसका कारण दोनों की शादी की अफवाहें हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। इसी बीच अब ये रिपोर्ट भी सामने आ रही है कि दोनों के संगीत को कोरियोग्राफर फराह खान और करण जौहर कोरियोग्राफ करने वाले हैं। एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक कपल के करीबी दोस्त करण जौहर भी वहां मौजूद रहेंगे। वहीं फराह खान और जोया अख्तर कैटरीना के साथ होंगे। एक ओर करण जौहर संगीत को विक्की की तरफ से कोरियोग्राफ करेंगे तो वहीं कैटरीना की करीबी फराह खान एक्ट्रेस की साइड से कोरियोग्राफ करेंगी।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को है और इस वजह से माना जा रहा है कि दोनों का संगीत और मेहंदी की रस्म 7 और 8 तारीख को की जाएगी। लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार फिल्ममेकर शशांक खेतान और जोया अख्तर भी शादी में शामिल होंगे। फिल्ममेकर शशांक खेतान, जिन्होंने हाल ही में विक्की की फिल्म गोविंदा मेरा नाम डायरेक्ट की है वो बाराती के तौर पर शादी में हिस्सा लेंगे। शशांक पहला कंफर्म वेडिंग गेस्ट है। 

यहां आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ये रिपोर्ट सामने आई थी कि कपल कोर्ट मैरिज करेगा और उसके बाद राजस्थान में अपनी शादी की फेस्टेविटीज को पूरा करेगा। राजस्थान में पारंपरिक तौर तरीकों से शादी करने से पहले दोनों मुंबई में ही कोर्ट मैरिज करने वाले हैं और सोर्स के अनुसार इसरे बाद ही दोनों अपनी रॉयल वेडिंग के लिए रणथंबोर के नजदीक स्थित रिजॉर्ट में पहुंचेंगे।

वहीं बहुत सी रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया गया है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिवाली पर डायरेक्टर कबीर खान के घर सगाई की थी। दोनों की शादी के वेन्यू की डिटेल्स भी मीडिया में आ चुकी हैं। दरअसल, दोनों सवाईमाधोपुर में स्थित सिक्स सेंस फॉर्ट बरवारा में शादी करेंगे। जानकारी के मुताबिक दोनों अपनी शादी पर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े पहनने वाले हैं। 

दोनों ने 2019 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इस साल की शुरुआत में एक टीवी प्रोग्राम में एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने कंफर्म किया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि विक्की और कैटरीना एक साथ हैं और ये सच है और साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि कहीं ये बोलने की वजह से मैं परेशानी में ना आ जाऊं। 

यह भी पढ़ें:
विक्की-कैटरीना की शादी में मेहमानों की होगी बिना मोबाइल के एंट्री, इस वजह से उठाया ये कदम
आयुष्मान खुराना ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप को किया कंफर्म! कही ये बात

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

28 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text