रिलेशनशिप

उन पलों को बनाएं और भी Exciting इन 7 Kissing Games के साथ!

AnonymousAnonymous  |  May 5, 2016
उन पलों को बनाएं और भी Exciting इन 7 Kissing Games के साथ!

जब भी आपका पार्टनर और आप dull फील कर रहे हों, तो आप  kissing games खेल सकते हैं। इन गेम्स में बहुत फन है और ये आपका मूड बहुत सेंसुअल बना सकते हैं। ये गेम्स इतने भी ज्यादा intimacy वाले नहीं हैं जिससे आपका पार्टनर थोड़ा भी uncomfortable फील करे। तो अब जब भी आप next टाइम अपने पार्टनर से मिलें तो उसके लिप्स टच करना ना भूलें। ये कुछ गेम्स हैं जो आपको बहुत ज्यादा पसंद आएंगे!

1. पिन the लिप्स

KISSING GAMES 1पिन the लिप्स का अब ये मतलब नहीं की उसके लिप्स पर पिन चुभा दें आप …. ये थोड़ा sexed-up version गेम है। इसमें आपको अपने पार्टनर की eyes कवर करनी हैं जिससे वो kuch देख न पाए और उसको spin करके थोड़ा  दूर खड़ा करना है। फिर आप जो भी बॉडी part का नाम बोलेंगे (बूब्स, neck , …) तो उसको वो जगह ढूंढ कर उस स्पॉट पर किस करनी होगी। ये आपके मूड को और ज्यादा desireful बना देगा।

2. किस the hearts

सुनने में ही सेंसुअल है, और रियलिटी में भी बहुत सेंसुअल है। इस गेम में तो आपके goosebumps आना पक्का ही है। इसमें आपको बस एक पेन या chocolate सिरप चाहिए होगा। आपको बॉडी के अलग अलग पार्ट्स पर हार्ट बनाना है और फिर अपने पार्टनर को उस जगह किस करने को बोलना है। सबसे ज़्यादा provocative गेम्स में से एक है ये।

3. कैंडी kisses

KISSING GAMES 3बच्चा हो या बूढ़ा, कैंडीज़ किसको नहीं है पसंद। इस गेम में आपको बस इतना करना है की एक कैंडी का पैकेट रखना है अपने साथ। वन by वन कैंडी खानी है और फ्रेंच किस करनी है और अपने पार्टनर को पहचानने के लिए कहना है की आपने कौन सी फ्लेवर की कैंडी खाई है। देखते हैं आपका पार्टनर पहचान पाता है या नहीं ^*^

4. रेड हॉट लस्ट ? OMG …

रेड हॉट लस्ट सुनके ही exotic सा फील होता है। और इसमें कुछ ऐसा ही है। जब भी आप और आपका पार्टनर साथ में गाड़ी में कहीं जा रहे हैं, तो ये एक बहुत cute और passionate गेम से कम नहीं है। जब भी आप रेड लाइट पर पहुंचे तो आपको अपने पार्टनर को एक अच्छी सी 10 second की किस करनी है। इससे आपकी जर्नी में रोमांस भी बना रहेगा।

5. मैजिक वर्ड्स

KISSING GAMES 5इस गेम को आप पूरे दिन खेल सकते हैं। और ये बहुत interesting भी है। इसमें या तो आपका पार्टनर या आप, दोनों में से कोई भी एक शब्द mind में रख सकता है जैसे “ Darling “  और ये शब्द बताना नहीं है। जब जब आपका पार्टनर ये वर्ड use करेगा किसी भी कन्वर्सेशन में या sentence में तो आपको उसको एक लिप किस देनी होगी। है न अमेजिंग गेम :>

6. Eyes ओपन

इस गेम में बहुत फन हो सकता है अगर सही बन्दे के साथ खेलो तो। इसमें आपको बस इतना करना है की आपको अपने पार्टनर के साथ smooch करनी है, लेकिन बिना आंखें बंद किए। जो लम्बे समय तक खोल कर रख पाएगा वो विनर होगा। हाहाहा … साउंड्स great !!

7. फ्रूट फन..

KISSSING GAMES 7इसमें आप एक फ्रूट choose कर लें  जो आप दोनों को पसंद है जैसे for e.g.,“Apple”। अब एक piece अपने partner के mouth में डालें और इसे आपको बिना hand use करे बाईट करना है। जब apple का piece छोटा हो जाएगा  बहुत सारी bites के बाद, तो फिर आप किस करे बिना नहीं रह पाएंगे। क्यों है न अलग सा गेम ? तो सोचना क्या इतना .. try ज़रूर करें जब भी अपने पार्टनर के साथ हों। 🙂 Images: Shutterstock.com यह भी पढ़ें: ये 7 Sexy Songs बना देंगे आपका ‘मूड’ यह भी पढ़ें: Bedroom में ये 9 चीजें कभी न करें!