home / एंटरटेनमेंट
कोरोना के खिलाफ जंग में एकजुट हुआ बॉलीवुड, ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ देख भर आएंगी आंखें

कोरोना के खिलाफ जंग में एकजुट हुआ बॉलीवुड, ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ देख भर आएंगी आंखें

कोरोनावायरस के चलते देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। वायरस से संक्रमित मरीज़ों की संख्या भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हर जगह एक डर का माहौल छाया हुआ है। इसी डर के माहौल को हल्का करने के उद्देश्य से कोरोना के खिलाफ पूरा बॉलीवुड एकजुट हो गया है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक व प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मिलकर एक गाना बनाया है। इस गाने में अक्षय कुमार का साथ देने कई बॉलीवुड सितारे साथ आए हैं। 

 

कहते हैं, जब मन उदास हो तो संगीत सुनने से मन को शांति मिलती है। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते पैदा हुए डर के माहौल को हल्का करने के लिए अक्षय कुमार की पहल पर बनाया गया गाना ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ एक बेहद सकारात्मक व दिल को खुश कर देने वाला सॉन्ग है। 

 

Instagram

इस म्यूजिक वीडियो में अक्षय कुमार के साथ आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, विकी कौशल, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ, राजकुमार राव, कियारा आडवाणी, राकुल प्रीत और जैकी भगनानी जैसे सितारे नज़र आ रहे हैं। इस गाने को देखकर व सुनकर किसी की भी आंखें खुशी से भर आएंगी। 
 

 

इस वीडियो की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस वीडियो मैसेज से होती है, जिसमें वो कोरोना से लड़ाई जीतने की बात कर रहे हैं और इसके बाद फिल्म स्टार्स ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ गाना गाते नजर आ रहे हैं। विडियो में सिंगर व म्यूजिक कम्पोजर विशाल मिश्रा ने आवाज़ दी हैं। गाने में संपूर्ण भारत को समाहित करने की कोशिश की गई है। 

 

Instagram

आपको बता दें कि इस वीडियो में नज़र आ रहे सभी बॉलीवुड सितारों ने अपने-अपने घर से ही इसे शूट किया है। कम समय में ही ये गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जैकी भगनानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने को शेयर करते हुए लिखा, “यह गाना सभी भारतीयों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए एक ट्रिब्यूट है। फिर से होगी सपनों की उड़ान, जो साथ दे दे सारा इंडिया, फिर मुस्कुराएगा इंडिया, फिर जीत जाएगा इंडिया।”
 

 

वहीं विकी कौशल ने वीडियो शोयर करते हुए लिखा, “आर्टिस्ट होने के नाते उम्मीद की किरण व सकारात्मकता फैलाने के उद्देश्य से यह हमारी एक छोटी सी कोशिश है। हम इसमें एक साथ हैं और इसे साथ मिलकर जीतेंगे। 
 
06 Apr 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text