न कुक न मेड, देखिए लाॅकडाउन के बाद कैसी हो गई घर में बंद सेलिब्रिटीज़ की हालत

न कुक न मेड, देखिए लाॅकडाउन के बाद कैसी हो गई घर में बंद सेलिब्रिटीज़ की हालत

चाइना से आए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है। इससे निपटने के लिए 22 मार्च रविवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को 14 घंटों के लिए घर में रहकर 'जनता कर्फ्यू' लगाने की अपील की थी। प्रधानमंत्री की इस अपील के बाद पूरे देश ने एकजुट होकर जनता कर्फ्यू में उनका साथ दिया और शाम 5 बजे के पहले ही अपने-अपने घरों से ताली, थाली, मंजीरा और ढोलक बजाकर उन सभी को धन्यवाद दिया, जो इस संकट की घड़ी में लगातार अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। इन सबके बीच कई राज्य सरकारों ने अपने-अपने राज्यों में 31 मार्च तक लॉकडाउन की घोषणा भी कर दी है। इसके बाद क्या आम क्या खास सभी अपने घरों में कैद हो गए हैं। 

कहते हैं बीमारी इंसान देख कर नहीं आती। दुनिया भर में तेज़ी से फैलते कोरोना वायरस के साथ भी कुछ ऐसा ही है। यही वजह है कि जहां एक तरफ हॉस्पिटल, मीडिया कर्मी, बैंक आदि को छोड़कर सभी कंपनियों ने या तो अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम दे दिया है या फिर सीधा ऑफिस ही बंद कर दिया है। वहीं घर पर आने वाले कुक और मेड भी लंबी छुट्टी पर चले गए हैं। ऐसे में आम लोगों के साथ सेलिब्रिटीज़ को भी अपने घर के काम खुद करने पड़ रहे हैं। देखिए, कुक और मेड न होने से कैसी हो गई है आपके चाहते सेलिब्रिटीज़ की हालत। 

टीवी की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस हिना खान अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर आए दिन कहर ढाती रहती हैं। उनके आउटफिट्स से लेकर मेकअप तक टी-टाउन में छाए रहते हैं। मगर पिछले कुछ दिनों से हिना खान को ये सब छोड़कर करना पड़ रहा है घर का काम। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें हिना घर पर पोछा लगाती हुई नज़र आ रही हैं। 
 

हिना खान के अलावा सीरियल 'कहां हम कहां तुम' के डॉ. रोहित यानी एक्टर करण वी ग्रोवर की हालत भी कुछ ऐसी ही है। कुछ दिनों पहले करण वी ग्रोवर ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वो घर के बर्तन साफ करते हुए नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं कुक के न आने की वजह से करण ने जैसे-तैसे अपने खाने के लिए रोटियां भी बनाईं।
 

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा भी घर की साफ-सफाई में पत्नी की मदद करते नज़र आए। उन्होंने घर पर झाड़ू लगाने का ज़िम्मा उठाया। 
 

वहीं बाॅलीविड एक्टर कार्तिक आर्यन भी गंदे बर्तन धोते नज़र आए। अपनी इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, "कहानी घर-घर की। ये मत समझिएगा कि ऐसा सिर्फ क्वाॅरंटाइन के समय हो रहा। ये घर पर रोज़ का सीन है। 
 

घर पर डोमेस्टिक हेल्प न होने से बाॅलीवुड की बार्बी डाॅल कैटरीना कैफ को भी गंदे बर्तन खुद भी साफ करने पड़ रहे हैं। देखिए कैटरीना का ये वीडियो...।
 

वहीं बॉलीवुड की पद्मावती दीपिका पादुकोण ने डोमेस्टिक हेल्प न होने के चलते अपने वॉर्डरोब की सफाई की। 
 

दूसरी तरफ करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान ने भी पापा सैफ अली खान के साथ मिलकर घर पर पौधे लगाए। इस दौरान तैमूर पूरे मन से इस काम में जुटे नज़र आए। 
 

हम तो यही दुआ करेंगे कि जल्द ही हमारे देश सहित पूरी दुनिया इस वायरस के संकट से उबर जाए और सभी का जनजीवन वापस पटरी पर जाए।