एंटरटेनमेंट

रणवीर सिंह को मोदी से मिली जादू की झप्पी, बॉलीवुड के ये सितारे भी पहुंचे पीएम आवास

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jan 11, 2019
रणवीर सिंह को मोदी से मिली जादू की झप्पी, बॉलीवुड के ये सितारे भी पहुंचे पीएम आवास

बॉलीवुड के कई जाने माने कलाकारों ने 10 जनवरी को दिल्ली स्थित पीएम आवास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान राष्ट्र निर्माण में फिल्मों के योगदान और फिल्मों के जरिए देश को आगे ले जाने के मुद्दे पर पीएम मोदी से बात की। सिर्फ यही नहीं फिल्म की टिकटों पर जीएसटी (GST) दर घटाने के लिए भी बॉलीवुड की ओर से मोदी जी के प्रति सभी ने आभार भी व्यक्त किया। इस मुलाकात की तस्वीरें भी सभी सेलेब्स ने अपने- अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जबकि एक तस्वीर में मोदी के साथ बॉलीवुड के सितारे सेल्फी लेते हुए भी नजर आ रहे हैं।

मोदी से मिलने वाली बॉलीवुड की इन हस्तियों में करण जौहर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, वरुण धवन, रोहित शेट्टी, करण जौहर, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल, राजकुमार राव और एकता कपूर भी शामिल रहे।

50589207 2020428481375486 2328379581694881680 n

पीएम से मुलाकात के बाद सभी बॉलीवुड सेलेब्स बहुत खुश नजर आ रहे थे। फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ”देश निर्माण की दिशा में फिल्म इंडस्ट्री अपना पॉजिटिव योगदान दे सकती है। मोदी के साथ ये मुलाकात हमारे लिए एक बहुत बड़ी जीत है।”

रणवीर सिंह का अंदाज रहा निराला

47583484 1872888119500157 2671993438797527447 n

पीएम आवास में बॉलीवुड के अनेक मुद्दों पर हुई आपसी चर्चा के बाद सभी सेलेब्स ने मोदी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। सभी सितारों ने उनके साथ फॉर्मल तरीके से तस्वीरें लीं वहीं रणवीर सिंह मोदी के साथ फोटो खिंचवाते समय एकदम मस्तमौला अंदाज में नजर आये। रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो पीएम मोदी से गले मिलते दिख रहे हैं। रणवीर ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ”जादू की झप्पी, पीएम मोदी से मिलकर खुशी हुई।”

स्मृति ईरानी ने किया एकता कपूर की तस्वीर पर कमेंट

Dwj8bBeVsAAR3i4

पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीर एकता कपूर ने जब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की तो इस पर कई सेलेब्स के कमेंट आये। इन कमेंट्स में सबसे खास कमेंट केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता स्मृति ईरानी का कमेंट था। उन्होंने अपने कमेंट में लिखा, ”मेरे दोनों बॉस एक साथ …” तो इसका जवाब देते हुए एकता ने लिखा, ”क्या माहौल था.. जो हमेशा मोदी के पास होता है.. और तुम मेरी दोस्त हो, मैं तुम्हारी बॉस नहीं..”। बता दें कि स्मृति ईरानी ने कभी एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम किया था।

पहले भी हो चुकी है फिल्म जगत के डेलीगेट्स के साथ बैठक

pm modi

आपको बता दें कि साल 2018 में 19 दिसंबर को भी पीएम मोदी के साथ फिल्म और एंटरटेंमेंट जगत से जुड़े एक डेलीगेशन की बैठक हो चुकी है। इसे लेकर सोशल मीडिया में मोदी की काफी आलोचना भी हुई थी कि पैनल में किसी भी महिला प्रतिनिधि को शामिल क्यों नहीं किया गया। इसके बाद ही इस पैनल में फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर, एक्ट्रेस आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर को शामिल किया गया।

(सभी तस्वीरें- इंस्टाग्राम )

ये भी पढ़ें –

फॉलो करें नरेंद्र मोदी का ये फिटनेस मंत्रा और रहें हमेशा फिट और स्ट्रेस फ्री

देसी अंदाज में गजब ढा रही थीं प्रियंका की जेठानी, मोदी से मिलकर कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन

डर के साये में जी रहे हैं अभिनेता दिलीप कुमार, सायरा बानो ने मांगी मोदी से मदद