डर के साये में जी रहे हैं अभिनेता दिलीप कुमार, सायरा बानो ने मांगी मोदी से मदद

डर के साये में जी रहे हैं अभिनेता दिलीप कुमार, सायरा बानो ने मांगी मोदी से मदद

बॉलीवुड के लेजेंड एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी सायरो बानो (Saira Banu) पिछले कुछ समय से उनके बंगले को लेकर बिल्डर के साथ चल रहे विवाद से काफी दुखी हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि बिल्डर समीर भोजवानी उनके पति की बीमारी का फायदा उठा रहे हैं, जिसके चलते उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है।


बता दें कि कुछ दिन पहले सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट के जरिए पीएम मोदी से मिलने की गुजारिश की थी। लेकिन उनका जवाब न आने पर उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ेगी तो वो दिल्ली आकर मोदी जी मिलेंगी।


इस ट्वीट में सायरा बानो ने लिखा है, ''माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, भू माफिया समीर भोजवानी जेल से रिहा हो गया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की ओर से आश्वासन के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पद्म विभूषण से सम्मानित व्यक्ति के साथ धन और बाहुबल के बल पर विश्वासघात किया गया और उन्हें धमकी भी दी गई है। मुंबई में आपसे मिलने का अनुरोध करती हूं।''


DILIP KUMAR TWIEET


इसके बाद सायरा बानो ने दूसरा ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने लिखा, '''माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से सायरा बानो की तरफ से की गई गुजारिश के चलते अपॉइंटमेंट का इंतजार है। मैं  मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगातार दिये जा रहे आश्वासन से थक चुकी हूं। मैं बहुत कोशिश कर रही हूं सर, आप ही मेरी आखिरी आशा है जो दिलीप साहब के घर को भू माफिया समीर से बचा सकते हैं। मैं आपसे निवेदन करती हूं।''


DILIP KUMAR TWIEET MODI


क्या है मामला


दरअसल, बिल्डर समीर भोजवानी ने बांद्रा के पाली हिल्स इलाके में स्थित जिन दो प्लॉटों पर अपने मालिकाना हक का दावा किया है, उनपर दिलीप कुमार का बंगला बना हुआ है। सायरा का आरोप है कि बिल्डर उनके पति की लाचारी का फायदा उठाकर उनकी प्रॉपर्टी हथियाने की कोशिश में लगा है। उनको डर है कि वो उनका बंगला न हथिया ले। सायरा इस बात से बेहद चिंतित हैं और परेशान भी।


जानकारी के मुताबिक साल 2018 में सायरा ने बिल्डर समीर भोजवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। एक मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने ये बताया कि विवादित बंगले में ही उनकी और दिलीप साहब की शादी हुई है। वो बंगला एक लैंडमार्क था, जिसे लोग दूर- दूर से देखने आते थे। मकान की खस्ता हालत के चलते उन्हें वो घर छोड़ना पड़ा, लेकिन उनकी यादें आज भी वहां जवां हैं। वो चाहतीं है कि उस जगह पर एक म्यूजियम बने।


ये भी पढ़ें -


देखिए अंबानी के बेटी- दामाद के वेडिंग रिसेप्शन का पूरा एल्बम, इन सेलिब्रिटीज़ की मौजूदगी ने पार्टी में लगाए चार-चांद


अगर आप भी खाना ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगवाते हैं तो ये वीडियो आपको एक बार जरूर देखना चाहिए


पति से मिल फूट- फूट कर रोईं दीपिका, रोमिल और सोमी के रिश्ते पर उठे सवाल