home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 6 Promo: सुम्बुल तौकीर इस वजह से घर में फूट-फूट कर रोती हुई आईं नजर

Bigg Boss 16 Day 6 Promo: सुम्बुल तौकीर इस वजह से घर में फूट-फूट कर रोती हुई आईं नजर

Bigg Boss 16 Hindi Day 6 Promo: बिग बॉस 16 वाकई में शुरुआत से ही फैंस के लिए ड्रामा का फुल डोज लेकर आ रहा है। बुधवार रात को शो का एपिसोड 5 लाइव हुआ था और हमें काफी लड़ाइयां देखने को मिल भी गईं। कमरों और घरवालों के बेड को बदले जाने से लेकर फन रील चैलेंज तक ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। बता दें कि यह रील चैलेंज अब्दू रोजिक और MC Stan के बीच हुआ था। MC Stan और उनकी मैनेजर सुम्बुल ने इस टास्क को जीता था और इस वजह से बिग बॉस के नए प्रिव्यू में वह टॉक ऑफ द टाउन के रूप में दिखाई दीं।

बिग बॉस 16 के एपिसोड 6 के प्रिव्यू में सुम्बुल कुछ घरवालों के साथ बातचीत के दौरान रोते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि सुम्बुल एक मशहूर टीवी स्टार हैं और साथ ही बिग बॉस 16 की सबसे युवा कंटेस्टेंट भी हैं। इमली एक्ट्रेस शो के नए प्रिव्यू क्लिप में काफी रोते हुए दिखाई दीं। ऐसे में यह हैरानी की बात तो है ही क्योंकि उन्होंने हाल ही में ही BB चैलेंज जीता है, जिसमें वह Mc Stan के लिए मैनेजर के रूप में दिखाई दी थीं।

प्रिव्यू वीडियो में सुम्बुल रोते हुए दिख रही हैं और कुछ घरवालों से अपने दिल की बात करते हुए नजर आ रही हैं। गौरीन नागौरी इस दौरान उनके साथ में बैठे हुए दिख रही हैं और उन्हें चुप कराने की कोशिश कर रही हैं। वहीं साजिद खान और अब्दू उनके आस-पास खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

सुम्बुल कहती हैं, ”सबको लगता है कि मैं कोई बच्ची हूं और मैं केवल आस पास घूम रही हूं और किसी चीज की परवाह नहीं करती हूं।” इस पर गौरी उन्हें चुप कराते हुए कहती हैं, ”अगर तुम अभी ऐसा सोचोगी तो तुम आगे गेम कैसे खेलोगी?” प्रिव्यू के अंत में सुम्बुल कहती दिखती हैं, ”अब मैं नहीं रोने वाली बल्कि अब मैं दूसरों को रुलाउंगी।”

हम तो यह सोच रहे हैं कि आखिर में ऐसा क्या हुआ होगा कि सुम्बुल रोने लग गईं। यह जानने के लिए बिग बॉस 16 के नए एपिसोड को देखना ना भूलें जो 6 अक्टूबर को रात 10 बजे लाइव होगा।

यह भी पढ़ें:
Bigg Boss 16 Day 4 Episode 5: घरवालों ने एम सी स्टैन को किया सपोर्ट, सुंबुल और शालीन के बीच दिखी खास बॉन्डिंग और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ – यहां जानें पांचवे एपिसोड की हाइलाइट्स।

06 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text