home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 5 Episode Highlights In Hindi

Bigg Boss 16 Day 4 Episode 5: घरवालों ने एम सी स्टैन को किया सपोर्ट, सुंबुल और शालीन के बीच दिखी खास बॉन्डिंग और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

बिग बॉस के घर के अंदर चौथे दिन घर में काफी पॉलिटिक्स दिखी और इसमें बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स सुंबुल, टीना, निमृत, शालीन, मान्या सभी खूब एक्टिव दिखे। घर के सबसे चहेते मेंबर अब्दु मुकाबले में भले ही हारे हों, लेकिन इस मुकाबले में घर के कंटेस्टेंट्स की प्लॉटिंग खुल कर नजर आई। आइए जानते हैं क्या हुआ बिग बॉस 16 के पांचवे एपिसोड के अपडेट्स-

सौंदर्या और अब्दु ने की मस्ती

अब्दु ने गाना गाया और सौंदर्या और अब्दु दोनों ने साथ में डांस किया। सौंदर्या ने अब्दु को कहा था कि वो उनके लिए कम स्पाइसी खाना बनाएंगी।

अब्दु, स्टैन और किली ने किया एंटरटेंन

किली पॉल के साथ अब्दु ने गाना गाया, जबकि उन्होंने खुद स्टैन के रैप पर अपने डांस मूव्स दिखाए।

एम सी स्टैन और अब्दु के बीच मुकाबला

स्टैन की मैनेजर सुंबुल और अब्दु के मैनेजर शिव ज्यादा से ज्यादा आर्टिस्ट के साथ रील बनाए। गार्डन एरिया में इन्हें प्रॉप्स दिया गया था। रील बनाने के लिए तंजानिया से आ रहे हैं किली पॉल। शालीन के साथ पुश अप्स और घर वालों के साथ तू चीज बड़ी है मस्त पर डांस दर्शकों के लिए काफी एंटरटेनिंग मोमेंट था। 

स्टैन को मिला अब्दु से ज्यादा सपोर्ट

साभार- colorstv

शिव ने अर्चना के पहले सौंदर्या को अप्रोच किया और इसपर वो नाराज हो गई। सुंबुल को शालीन ने कहा कि मैं तो इसके लिए क्राइटेरिया नहीं समझ पा रहा हूं।  टीना ने कैप्टन निम्रित को कंविन्स  से कहा कि सुंबुल को सपोर्ट करके आगे हम सभी फायदे में रहेंगे। एम सी स्टैन और सुंबुल इस मुकाबले को जीत गए। बिग बॉस ने इन्हें अपने रूम को बदलने का पॉवर दिया। मुकाबले में स्टैन को साजिद, अर्चना, गोरी सौंदर्या, शालीन भनोट, टीना दत्ता, गौतम, निम्रित ने सपोर्ट किया जबकि अब्दु को सिर्फ प्रियंका, श्रीजिता, अंकित, मान्या ने सपोर्ट किया था।

सौंदर्या और मान्या के बीच बहस

किचन स्लैब पर जूठी बॉटल रखने के लिए मान्या को सौंदर्या ने बॉटल हटाने के लिए कहा। इसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हुई। मान्या को इस झगड़े के बाद गौतम विज ने उसे समझाया और कहा कि उन्हें अपोलोजाइज करना चाहिए। मान्या ने सौंदर्या को सॉरी कहा।

शालीन और सुंबुल के बीच दिखा कुछ खास

टीना और शालीन के बीच रूम को लेकर मिस अंडरस्टैंडिंग हुई क्योंकि टीना जहां शालीन के साथ रूम शेयर करने के लिए तैयार थी शालीन ने राशन का बहाना दिया था। इसे क्लीयर करने के लिए दोनों साथ में बैठकर डिसकस कर रहे थे। इसी बीच टीना ने शालीन को सीधे पूछा कि क्या उनके और सुंबुल के बीच कुछ चल रहा है। टीना ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उन्हें लगा कि सुंबुल को इस बात से शायद दिक्कत है कि वो शालीन के साथ रहे। 

टीना के अगेंस्ट दोस्त

टीना के बारे में निमृत और गौतम दोनों दिखे बात करते हुए। दोनों ने कहा कि टीना को कुछ चाहिए को वो बदल जाएगी। 

बिग बॉस ने लगाई आग

बिग बॉस ने रूम बदलने के बारे में सुंबुल और स्टैन से पूछा और कहा कि सभी इन्हीं बेडरूम में नजर आएंगे। हालांकि इस बात को बोलते हुए सुंबुल से गलती हो गई और एक नाम उनसे ऊपर नीचे हो गए। इसके लिए सुंबुल रोने भी लगी क्योंकि बिग बॉस ने क्लीयर कर दिया कि जो भी उन्होंने कहा है वही फायनल होगा।

स्टैन और शिव के बीच फाइट

स्टैन को इस बात पर गुस्सा आया कि शिव उनकी मजे ले रहे थे। शिव को स्टैन ने भी काफी रूड तरीके से कहा और शिव ने उन्हें कहा कि वो अपेन पैसे दिखाते हैं। 

इमोशल मोमेंट्स 

शो के अंत में जहां पैसे, गाड़ी खरीदने के बारे में शिव के कहने पर स्टैन इमोशनल होते हुए बोले कि क्या चाहते हो कि हमेशा रिक्शा में ही घूमता रहूं, वहीं नए एपिसोड में सुंबुल भी गपशप करते हुए इमोशनल होकर रोने हुए दिखने वाली हैं कि सबको लगता है कि वो छोटी हैं और बेवकूफ हैं।

05 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text