home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 14 Promo: सुम्बुल तौकीर के पिता ने शालिन भनोट से जताई नाराजगी, कही ये बात

Bigg Boss 16 Day 14 Promo: सुम्बुल तौकीर के पिता ने शालिन भनोट से जताई नाराजगी, कही ये बात

बिग बॉस 16 को शुरू हुए दो हफ्ते हो गए हैं और दर्शक अभी से ही सुम्बुल तौकीर, शालिन भनोट और टीना दत्ता की दोस्ती को लेकर कंसर्न दिखा रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार का वार में सलमान खान के साथ सुम्बुल के पिता शालिन भनोट और टीना दत्ता से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए दिखाई दिए। सुम्बुल के पिता उनकी बेटी के साथ किए जा रहे व्यवहार के कारण बिल्कुल खुश नहीं हैं।

फैंस सोशल मीडिया पर इस बारे में कई बार चर्चा करते दिखे हैं कि शालिन और टीना किस तरह से सुम्बुल का इस्तेमाल कर रहे हैं और पीठ पीछे उनके बारे में बात कर रहे हैं। इस वजह से लोगों का कहना है कि सुम्बुल को उन दोनों से दूर रहना चाहिए और अपना खुद का गेम घर के अंदर खेलना चाहिए।

दरअसल, शो के आने वाले एपिसोड में सुम्बुल के पिता शालिन और टीना से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए दिखते हैं और अपनी बेटी को दोनों से दूर रहने की सलाह देते हैं। वह कहते हैं कि सुम्बुल बहुत ही अच्छे दिल की हैं और उन्हें सुम्बुल की चिंता है। इसके बाद वह शालिन को कहते हैं, देख रहे हो ये दुनिया, जो दिखाती है वो होती नहीं है। फैंस ने ऐसे कई इंसिडेंट देखे हैं जहां शालिन और टीना सुम्बुल के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए हैं।

वहीं अंकित गुप्ता ने कंफेशन रूम में कहा था कि शालिन और टीना फेक लव एंगल दिखाने की कोशिश कर रहे हैं और गौतम और सौंदर्या के बीच एक दूसरे के प्रति म्यूचुअल रिस्पेक्ट और फीलिंग्स दिख रही हैं। उन्होंने कहा था कि घर में कई लोग केवल कैमरा के लिए चीजें कर रहे हैं और उनमें कोई सच्चाई नहीं है।

वहीं दूसरी ओर घर में लोग अर्चना गौतम को काफी पसंद कर रहे हैं। दर्शकों के लिए अर्चना बहुत ही अच्छी एंटरटेनर हैं। हम तो बिग बॉस 16 के दूसरे हफ्ते के शुक्रवार का वार देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:
Bigg Boss 16 Day 13 Highlights: अदरक की चोरी बनी बड़ा मुद्दा तो शालिन बनें अर्चना की आवाज, जानिए कल बिग बॉस 16 में क्या हुआ

14 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text