home / Hindi
Bigg Boss 16: ‘साथ निभाना साथिया’ के ये एक्टर बनें पहले कंफर्म कंटेस्टेंट, बिग बॉस ने ऐसे दिया हिंट

Bigg Boss 16: ‘साथ निभाना साथिया’ के ये एक्टर बनें पहले कंफर्म कंटेस्टेंट, बिग बॉस ने ऐसे दिया हिंट

टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियालिटी शो ‘बिग बॉस 16‘ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बिग बॉस की लॉन्च डेट भी सामने आ गई है। बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 तारीख को होने वाला है।  इस बार शो काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि बिग बॉस भी इस गेम को खेलेंगे। धीरे-धीरे कंटेस्टेंट के कंफर्म लिस्ट भी सामने आ रही है। इसी कड़ी में शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम मेकर्स ने एक वीडियो के जरिए हिंट के रूप में दिया है।

कलर्स के ऑफिशियल चैनल पर एक के बाद एक प्रोमो तो अपडेट हो रहे हैं, लेकिन कंटेस्टेंट कौन होगा इस पर अभी तक पर्दा डला हुआ है। लेकिन मेकर्स ने फैंस की इस एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट की लिस्ट के पन्ने धीरे-धीरे खोलने शुरू कर दिये हैं।

इसी के चलते मेकर्स ने इंस्टाग्राम के कलर्स चैनल की स्टोरी में एक कंटेस्टेंट की तस्वीर अपलोड की है। दरअसल, कंटेस्टेंट के साथ बिग बॉस ने ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन ऑर्गनाइज किया था, जहां यूजर्स पार्टिसिपेंट से कुछ भी पूछ सकते हैं।लेकिन जब जवाब देने की बारी आई तो मेकर्स ने कंटेस्टेंट का चेहरा एक मुखौटे से छिपा कर ट्विस्ट डाल दिया। फैंस को हैरत में डाल कर सभी सवालों के जवाब दिए गए।
Bigg Boss 16 Contestant List 2022 in Hindi | बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट लिस्ट

मुखौटे के पीछे छुपे कंटेस्टेट ने यूजर्स के सभी सवालों के जवाब दिये हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वह घर में प्यार के लिए भी तैयार हैं। अगर उन्हें कोई ऐसी लड़की मिलती है जो सिर्फ खेल में नहीं बल्कि उनके साथ रियल रहना पसंद करेगी तो जरूर वह उसे डेट करना पसंद करेंगे। यही नहीं उन्होंने अपने फेवरिट कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला का भी नाम लिया। उन्होंने बताया कि वो गेम शो में एकदम रियल बने रहेंगे चाहे जो भी हो जाये।
बिग बॉस 16 में 1000 करोड़ नहीं बल्कि पिछले सीजन से भी कम फीस ले रहे हैं सलमान खान, ये है वजह

बिग बॉस द्वारा दिये गये इस हिंट को काफी फैंस समझ गये और काफी नहीं समझ पाये। अगर आप भी ये नाम गेस नहीं कर पाये हैं तो कोई बात नहीं हम आपको बता दिये देते हैं। जहां तक हम गेस कर पाये हैं तो इस मुखौटे के पीछे टीवी धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ के एक्टर ‘गौतम विज’ हैं। फैंस का भी मानना है कि गौतम ही शो के पहले कंटेस्टेंट होने वाले हैं।
Bigg Boss 16′ में नहीं होंगे कोई रूल्स, Video में देखें घर के अंदर की झलक – यहां देखें बिग बॉस 16 का प्रोमो।

बता दें गौतम ने ‘साथ निभाना साथिया 2’ से पहले ‘अग्नि वायु’, ‘नामकरण’, ‘पिंजरा खूबसूरती का’ जैसे शोज में काम किया है। वो फिलहाल सिंगल हैं और सोशल मीडिया पर उनकी काफी चाहने वाले हैं। हालांकि मेकर्स की ओर से बिग बॉस 16 के कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर गौतम विज के नाम की अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन फैंस ने उनका चेहरा पहचान लिया है।
Bigg Boss 16 kab shuru hoga | जानिए बिग बॉस 16 कब शुरू होगा, जानें इस बार क्या होगी ‘बिग बॉस’ की थीम
MC Stan बनेंगे Bigg Boss 16 के दूसरे कंटेस्टेंट, जानिए कौन है रैपर MC Stan?

26 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text