home / Hindi
बिग बॉस 16 में 1000 करोड़ नहीं बल्कि पिछले सीजन से भी कम फीस ले रहे हैं सलमान खान, ये है वजह

बिग बॉस 16 में 1000 करोड़ नहीं बल्कि पिछले सीजन से भी कम फीस ले रहे हैं सलमान खान, ये है वजह

टीवी के सबसे दमदार और मोस्ट पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को लेकर दर्शकों के बीच खासा उत्साह है। हर कोई बिग बॉस के नये सीजन के ऑनएयर होने का इंतजार कर रहा है, ताकि उनकी बोरियत दूर हो उन्हें अपने फेवरिट शो को देखने का मौका मिले। हर साल सितंबर के महीने से ही बिग बॉस को लेकर काफी सारी अपडेट्स आने लग जाती हैं और इस वजह से फैंस अक्टूबर में बिग बॉस देखने के लिए काफी उत्साहित हो जाते हैं। जैसा कि एक बार फिर बिग बॉस 16 शुरू होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

हर बार की तरह बिग बॉस के इस सीजन की शुरुआत में कंटेस्टेंट की लिस्ट, घर की थीम और सलमान खान की फीस को लेकर काफी चर्चा हो रही है। जैसा कि सब जानते हैं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हर सीजन में काफी मोटी रकम फीस के तौर पर लेते हैं। सलमान इस बार 1000 करोड़ की भारी रकम बिग बॉस 16 शो में फीस के तौर पर ले रहे हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि खबर सरासर गलत है। क्योंकि हमें पता चला है कि वो पिछले सीजन से भी कम फीस इस सीजन में ले रहे हैं तो 1000 करोड़ का सवाल भी नहीं उठता।

दरअसल मिड डे की एक रिपोर्ट की माने तो, बिग बॉस सीजन 16 में OTT पर वापसी नहीं करेंगे। कोरोना काल के दौरान ओटीटी पर आए बिग बॉस मे दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं किया था। इसी वजह से शो के मेकर्स को  मुनाफा तो हुआ नहीं बल्कि नुकसान हो गया। इसके बाद स्पॉन्सर्स ने अपने हाथ खींच लिए। 

रिपोर्ट्स की माने तो, यही वजह है कि सलमान खान ने अपनी फीस को कम कर दिया है और वो इस बार अपनी फीस नहीं बढ़ा रहे हैं बल्कि पिछले सीजन से भी कम पैसे ले रहे हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 में सलमान खान 350 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे थे। वहीं बिग बॉस 14 के हर एपिसोड के लिए उन्होंने 16 करोड़ की फीस ली थी और सीजन13 के लिए  उन्होंने करीब 12 से 14 करोड़ रुपए की फीस ली थी।

जानिए उन सेलेब्स के नाम जो ‘बिग बॉस’ सीजन 16 में बतौर कंटेस्टेंट लेंगे एंट्री

वैसे बात करें बिग बॉस सीजन 16 की तो वो 1 अक्टूबर से शुरू होने वाला है और शो के प्रोमो को कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर दिया गया है। इस साल शो का नाम बिग बॉस: जल का जलवा या फिर Bigg Boss: Sansanikhez Solah होगा और यह कंटेस्टेंट्स के लिए वाइल्ड राइड होने वाली है।

‘बिग बॉस 16’ के मेकर्स ने, अर्जुन बिजलानी, दीपिका सिंह, प्राची देसाई, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, शिविन नारंग, मुनव्वर फारुखी, विवियन डीसेना, कनिका मान, प्रकृति मिश्रा, ट्विंकल कपूर, पूनम पांडे, टीना दत्ता, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स अब्दू रोजिक और जस्ट सुल को अप्रोच किया है। 

अब बस बिग बॉस के नये सीजन का ऑनएयर होने का इंतजार बड़ी बेसब्री से हो रहा है। बिग बॉस सीजन 16 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

20 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text