home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 46 Highlights: अब शुरू हुआ असली गेम, अर्चना ने अपनी खास दोस्त से मोल लिया झगड़ा और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 46 Highlights: अब शुरू हुआ असली गेम, अर्चना ने अपनी खास दोस्त से मोल लिया झगड़ा और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 में इन दिनों जमकर कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है और ये तो होना ही था। क्योंकि जैसे ही हमें पता चला कि अर्चना गौतम घर में वापस आ रही हैं, हमें पता था कि घर का तापमान गर्म हो जायेगा। खैर, हम अपने बिग बॉस पूर्वानुमान के बारे में सही थे। ‘बिग बॉस’ के घर में अर्चना गौतम की एंट्री हो चुकी हैं और अर्चना के आने से सबसे ज्यादा खुश प्रियंका चौधरी हुई थीं। लेकिन अब दोनों के बीच भयंकर लड़ाई होती हुई दिखी है। वैसे आज के एपिसोड में अर्चना-प्रियंका की लड़ाई और टीना-शालीन भनोट की बीच तनातनी दिखने को मिलेगी। साथ ही हम यह भी देखेंगे कि इस हफ्ते कौन नॉमिनेट होता है। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बिग बॉस 16 डे 46 एपिसोड के हाईलाइट्स बताते हैं।

फिर से राशन की समस्या

अर्चना निमृत के साथ सुबह-सुबह बहस शुरू करती हैं जब निमृत थोड़ा आटा लेने के लिए आती हैं। अर्चना इससे साफ इनकार करती है क्योंकि वह अपनी ओर से बिल्कुल भी राशन ज्यादा बांटना नहीं चाहती।

साजिद करते हैं वादा

साजिद ने एमसी स्टेन से वादा किया कि वह अर्चना और प्रियंका को नॉमिनेट करना सुनिश्चित करेंगे। वह निमृत को अर्चना के कमरे से आटा लाने का भी निर्देश देते हैं। अर्चना का कहना है कि वह केवल दो रोटी के लिए आटा उपलब्ध कराएगी।

टीना और शालिन की छींटाकशी

टीना शालिन से कहती है कि वह अपनी भावनाओं को उसे न दिखाए, जबकि शालिन उसे बच्चा कहता है और उसे समझाने की कोशिश करता है कि वह कितनी लापरवाह है। दोनों एक-दूसरे को तानें मारते हैं। हालांकि टीना अपनी इमेज और कैमरे में जो रिकॉर्ड हो रहा है, उसे लेकर काफी खास हैं, लेकिन वह शालिन को कुछ ही दूरी पर रहने के लिए कहती हैं।

अर्चना ने लिया प्रियंका से पंगा

अर्चना और प्रियंका किचन के काम की वजह से झगड़ती नजर आ रही हैं। अर्चना प्रियंका से कहती हैं कि तू सिर्फ एक गोभी और आलू काट रही है।’ इसके आगे अर्चना प्रियंका से कहती हैं, ‘आज मैं तेरे साथ रोटी बनाने में मदद करती हूं। लेकिन बदले में तू पूरा किचन रैक साफ करेगी।’ लेकिन प्रियंका इस काम के लिए साफ मना कर देती हैं और कहती हैं, ‘ मैं किसी के बोलने पर कुछ नहीं करूंगी।’ इस बात से अर्चना प्रियंका पर चिढ़ जाती हैं।

मां-बाप को बीच में ले आईं अर्चना

अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी की तू-तू, मैं-मैं इस हद तक पहुंच जाती है कि दोनों एक-दूसरे के मां-बाप को बीच में ले आते हैं। अर्चना प्रियंका से कहती हैं कि खाना बना कर वह बिग बॉस पर अहसान नहीं कर रही हैं और क्या उनके मां बाप ने उन्हें खाना बनाना नहीं सिखाया है। इतना सुनते ही प्रियंका अपना आपा खो देती हैं और अर्चना से कहती हैं कि उनके मां बाप पर जाने की जरूरत नहीं है। दोनों एक-दूसरे पर पर चिल्लाना शुरू कर देती हैं। अर्चना प्रियंका को ‘डैश’ कहती हैं और कुछ भी नहीं कहती हैं क्योंकि वह नियम रख रही हैं।

शालिन और उनकी गॉसिप

वहीं दूसरी तरफ बाहर प्रियंका और अर्चना के बीच जबरदस्त लड़ाई की गॉसिप हो रही है। साजिद और उनका ग्रुप अंकित और प्रियंका के बारे में गपशप कर रहे हैं। सौंदर्या के व्यवहार के प्रियंका में बदल जाने के बारे में शालिन अपनी राय व्यक्त करते हैं और अर्चना-प्रियंका की खूब गॉसिप करते हैं।

‘द शेफर्ड एंड द वुल्फ’ – नॉमिनेशन स्पेशल

नॉन-फेवरेट्स लोगों को एक फार्म सेटिंग में एक दूसरे को नॉमिनेट करने की आवश्यकता होती है जहां नपसंद लोगों के नाम वाली भरवां भेड़ का उपयोग किया जाएगा। हर एक नॉन-फेवरेट को अपनी पसंद की एक भेड़ चुननी चाहिए, इसे भेड़िये को शिकार के रूप में प्रस्तुत करना चाहिए, और समझाएं कि वे कॉम्प्टीटर को नॉमिनेट क्यों कर रहे हैं।

शुरू होता है असली गेम

शालिन, गौतम को नॉमिनेट करने के लिए टीना को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं। यहां तक ​​कि निमृत भी शालिन के फैसले का समर्थन करते हैं। सौंदर्या शर्मा पहले जाती है और टीना पर उन पर ‘फेक बॉन्ड’ बनाने का आरोप लगाते हुए उसे नॉमिनेट करती है। एक तरफ शालिन दूसरे नंबर पर जाना चाहती है तो दूसरी तरफ अर्चना भी जाना चाहती है। एक तर्क के बाद, शालिन ने गौतम को यह कहते हुए नॉमिनेट किया कि वह यहां केवल रोमांस करने के लिए है।

बहुमत ने बिगाड़ा ग्रुप का मिजाज

प्रियंका बताती हैं कि आखिरी नॉमिनेशन स्पेशल टास्क की वजह से उन्हें अर्चना पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। जैसा कि प्रतियोगियों ने प्रियंका को आगे जाने के लिए वोट दिया, वह शालिन को नॉमिनेट करती हैं। अर्चना इस बात से परेशान हैं कि प्रियंका ने उन्हें पहले जाने का भरोसा नहीं दिया। टीना आगे जाती हैं और सौंदर्या को नॉमिनेट करती हैं। इस सप्ताह अर्चना, प्रियंका और अंकित के बच जाने के साथ ही नॉमिनेशन समाप्त हो गया, बाकि नॉमिनेटेड हैं।

नॉमिनेशन के बाद चर्चा

साजिद घोषणा करते हैं कि शालिन वास्तव में टीना की परवाह करते हैं। अर्चना प्रियंका से साफ करती हैं कि वह उन्हें कभी नॉमिनेट नहीं करेंगी क्योंकि उन्होंने पहले भी उन्हें सेव और सपोर्ट किया है। गौतम और सौंदर्या पागल हैं क्योंकि प्रियंका ने दूसरे ग्रुप का समर्थन किया था।

टीना को टेलीविजन पर अपनी रेपुटेशन की चिंता है

टीना साजिद को समझाती हैं कि वह शालिन से बात नहीं करना चाहती क्योंकि हर कोई उन्हें ‘कपल’ के रूप में टैग कर रहा है। लेकिन, साजिद ने बताया कि यह साफ तौर से दिखाई दे रहा है कि टीना शालिन के लिए बहुत केयर कर रही है।

चिकन पर चर्चा

बिग बॉस ने प्रियंका और ग्रुप की बॉन्डिंग और प्रामाणिकता के बारे में चर्चा करने के लिए शालिन के लिए चिकन डिशेज की एक प्लेट भेजी। लेकिन, इतना ही नहीं कल उनका जन्मदिन है। शायद इसीलिए बिग बॉस उन्हें चिकन ट्रीट दे रहे हैं।

सुम्बुल और शालिन का जन्मदिन

सभी मतभेदों को एक तरफ रखते हुए, कंटेस्टेंट सुम्बुल और शालिन को जन्मदिन की बधाई देते हुए पूल में फेंकने का आनंद लेते हैं। दूसरी ओर गौतम शालिन को बिल्कुल भी विश नहीं करना चाहते हैं। सुम्बुल शालिन द्वारा उसे ब्रेसलेट देने पर अपनी खुशी व्यक्त करती है। वहीं टीना शालिन का हाथ पकड़कर उन्हें बहुत स्वीट अंदाज में बर्थडे विश करती नजर आती हैं।

Bigg Boss 16 Day 45 Episode Highlights: टीना दत्ता ने इस वजह से साजिद खान को बताया फ्लिपर और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

15 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text