home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 45 Episode Highlights: टीना दत्ता ने इस वजह से साजिद खान को बताया फ्लिपर और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 45 Episode Highlights: टीना दत्ता ने इस वजह से साजिद खान को बताया फ्लिपर और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 के कल के एपिसोड में टीना दत्ता की शालिन भनोट के साथ एक बार फिर से लड़ाई होते हुए दिखाई देती हैं। दरअसल, टीना दत्ता को अपने ग्रुप से एक शिकायत हो जाती है। उनका कहना है कि अब्दू के लिए निमृत कौर, शिव ठाकरे, MC स्टैन और साजिद खान पहले आते हैं और साजिद खान के लिए ये लोग पहले आते हैं और हम लोग उनके बीच में कहीं हैं ही नहीं। टीना काफी गुस्से में नजर आती हैं और कहती हैं कि मेरा कहना सिर्फ ये है कि हम दोनों में से किसी एक का नाम आना चाहिए था इसके अलावा भी बिग बॉस 16 में कल काफी हंगामा और ड्रामा देखने को मिला, जिसके बारे में हमने नीचे बताया है। 

घर में सुबह-सुबह चीनी पर हुआ बवाल

प्रियंका चहर चौधरी, चीनी के लिए पूछती हैं तो अर्चना गौतम कहती है कि वो शालिन की पर्सनल चीनी है और अर्चना कहती है कि तू पूछ तो ले एक बार। इसके बाद वह कहती हैं कि टीना की चीनी कॉमन है और उन्हें बोलो कि वो वापस रखें। प्रियंका कहती हैं कि कॉमन चीनी के सबने पराठे खा लिए और अब अपनी पर्सनल चीनी को अलग रखते हैं।

चीनी के मुद्दे के बाद शालिन और सौंदर्या में हो जाती है लड़ाई

जैसे ही चीनी का मुद्दा खत्म होता है तभी सौंदर्या शर्मा, अर्चना से किसी बारे में बात कर रही होती हैं और फिर शालिन बीच में आ जाते हैं और उन्हें परेशान करने लग जाते हैं, जिसकी वजह से शालिन और सौंदर्या के बीच में लड़ाई हो जाती है।

नाश्ते को लेकर सौंदर्या, सुम्बुल और निमृत के बीच होती है बेहस

नाश्ते के वक्त सौंदर्या अपने लिए कुछ बना रही होती हैं और तभी निमृत कौर उन्हें कहती हैं कि आप इतना वक्त मत लगाइए क्योंकि हम भी लास्ट में खाना खाते हैं। तभी सुम्बुल तौकीर भी सौंदर्या से लड़ना शुरू कर देती हैं और कहती हैं कि मेरे पास सिर्फ दो हाथ हैं। तभी गौतम विग भी लड़ाई के बीच में आ जाते हैं। वह कहते हैं कि मैंने किसी को बोला नहीं है बनाने के लिए और उसके बाद भी यहां लोग झगड़ रहे हैं।

बिग बॉस ने लिविंग एरिया में बुलाया तो बाथरूम से निकल कर पहुंचे शालिन

बिग बॉस ने लिविंग एरिया में सभी घरवालों को एकत्रित होने के लिए कहा और उस वक्त शालिन नहा रहे थे और इस वजह से उन्हें इंतजार करना पड़ रहा था। तभी शिव उन्हें बुला कर ले आते हैं और वह टॉवल में ही बाहर आ जाते हैं। इसके बाद बिग बॉस शालिन से पूछते हैं कि उन्होंने इस घर में क्या खोया। तब शालिन कहते हैं कि मैंने कैप्टन बनने का मौका खोया है और तभी बिग बॉस कहते हैं कि जब अर्चना घर में वापस आ सकती हैं तो आपको सजा क्यों मिले और इस वजह से वह कैप्टन ना बन पाने की सजा खत्म कर देते हैं।

कैप्टेंसी टास्क में टूर गाइड बने साजिद

बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टेंसी टास्क दिया और कहा कि इस टास्क में साजिद खान टूर गाइड बनेंगे और टास्क के दौरान स्टैजू बोले जाने पर सभी घरवालों को स्टैचू बन जाना होगा और फिर वह किन्ही दो लोगों का नाम लेंगे और उन्हें घर का टूर देंगे। इसके बाद वो दोनों सदस्य आपसी सहमति से किन्ही 3 लोगों को कार्य से बाहर कर सकते हैं।

कैप्टेंसी को लेकर प्लानिंग करने लगा साजिद का ग्रुप

साजिद खान ने कहा कि वह इस हफ्ते कैप्टन बनना चाहते हैं और निमृत और शिव कहते हैं कि वो उनका साथ देंगे लेकिन टीना का कुछ और कहना होता है। वह निमृत को अलग से भी समझाती हैं कि हम बाद में मिल कर साजिद जी को बाहर कर सकते हैं। हालांकि, निमृत ऐसा करने से मना कर देती हैं।

शुरू हुआ कैप्टेंसी टास्क

सबसे पहले टास्क में साजिद ने निमृत और शालिन को चुना और उन्हें घर का टूर करवाते हैं। तो टूर के बाद शालिन और निमृत आपसी सहमति के साथ गौतम, सौंदर्या और प्रियंका को कैप्टेंसी की रेस से बाहर करते हैं।

सुम्बुल और टीना को साजिद कराते हैं टूर

दूसरे राउंड में साजिद खान, निमृत के कहने पर सुंबुल और टीना को टूर कराते हैं। टीना और सुंबुल आपसी सहमति से अंकित गुप्ता, अर्चना और अब्दू रोजिक को कैप्टेंसी की रेस से बाहर करते हैं।

तीसरे राउंड में स्टैन और अब्दू को टूर कराते हैं साजिद

तीसरे राउंड में साजिद खान अब्दू और MC स्टैन को घर का टूर कराते हैं। इस दौरान सौंदर्या यह भी कहती हैं कि बिग बॉस आप देख रहे हो ना और फिर बाद में ये मत बोलना कि मैं Biased शब्द का इस्तेमाल करती हूं। स्टैन और अब्दू आपसी सहमति से शालिन, सुम्बुल और टीना को कैप्टेंसी की रेस से बाहर करते हैं। स्टैन से बाद में टीना पूछती हैं कि उन्हें किस कारण से उन्होंने टास्क से बाहर किया

आखिरी राउंड में साजिद अंकित और शिव को घर का टूर कराते हैं

साजिद खान लास्ट राउंड में अंकित और शिव ठाकरे को घर का टूर कराते हैं। इसी दौरान गौतम स्टैचू बने हुए बोलते हैं कि टीना कैप्टन बनना चाहती थीं। गौतम कहते हैं कि टीना, इसके लिए शिव से लड़ सकती है। शिव कहते हैं कि वह निमृत, स्टैन और शिव को टास्क से बाहर करते हैं और इसी के साथ साजिद खान घर के नए कैप्टन बन जाते हैं। साजिद के कैप्टन बनने की घोषणा के बाद शालिन और शिव मिलकर उन्हें हवा में उठा लेते हैं और कैप्टेन के रूम में लेकर जाते हैं।

प्रिडिक्टिबल कैप्टेंसी को बिग बॉस ने दिया ट्विस्ट

बिग बॉस ने कहा प्रिडिक्टिबल कैप्टेंसी में नया ट्विस्ट दे दिया है। इसके मुताबिक अब से कैप्टन घर के राजा की तरह की होगा और साथ ही घर के रूम्स में कौन रह रहा यह भी बहुत महत्व रखता है। अब से रूम ऑफ 2 में जो राजा के दो खास लोग होंगे वो ही रहेंगे और वो नॉमिनेशन से सुरक्षित रहेंगे। वहीं रूम ऑफ 3 में केवल शाही कुक रहेंगे, जो केवल शाही लोगों के लिए ही खाना बनाएंगे और इस वजह से ये भी नॉमिनेशन से सुरक्षित रहेंगे और रूम ऑफ 4 और 6 में वो लोग रहेंगे जो उन्हें सबसे कम पसंद होंगे।

साजिद खान ने रूम्स में इस तरह से बांटे कंटेस्टेंट्स

साजिद खान ने रूम नंबर 2 में अब्दू और शिव को रखते हैं और रूम ऑफ 3 में निमृत, सुंबुल और स्टैन को रखते हैं। इसके बाद साजिद खान, शालिन, टीना को रूम ऑफ 4 में रखते हैं और वो रूम ऑफ 6 में प्रियंका, गौतम, अंकित, सौंदर्या और गौतम को रखते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि अब आप सामान्य प्यादे नहीं हैं और इस वजह से अब यह खेल पहले जैसा नहीं रहा है।

साजिद के फैसले से नाराज हुई टीना

टीना, साजिद खान के इस फैसले से काफी नाराज हो जाते हैं और एक्टिविटी एरिया से बाहर आते ही टीना कहती हैं आपने बोला था कि आप मेरे या फिर शालिन में से किसी को नॉमिनेशन से बचाएंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। टीना इसके बाद गुस्से में निमृत के पास जाते हैं और कहती हैं कि हमारे लिए लॉयलिटी कहां है और हम लॉयलिटी क्यों दिखाएं। इसके बाद वह शालिन के पास जाती हैं और उन्हें बोलती हैं कि आपको पहले इसलिए लेकर गए थे ताकि तुम बाद में फ्लिप ना कर जाओ। इसके बाद शालिन कहते हैं कि इस पर मेरा अलग टेक है। टीना फिर गुस्से में कहती हैं कि मैं शुगर कोट करके कुछ नहीं बोलती हूं।

14 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text