home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 41 Episode Highlights: शिव के फैसले के बाद घर से अर्चना को किया गया निष्कासित और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 41 Episode Highlights: शिव के फैसले के बाद घर से अर्चना को किया गया निष्कासित और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

वैसे तो अब तक बिग बॉस के सभी फैंस जान चुके हैं कि अर्चना गौतम को घर से बेघर कर दिया गया है लेकिन इसका टेलिकास्ट बिग बॉस 16 के 41वें एपिसोड में किया गया था। बिग बॉस के कल के एपिसोड की शुरुआत कैप्टेंसी टास्क से होती है, जिसमें फॉर अब्दू और चेंज अब्दू की टीम होती हैं और संचालक प्रियंका, चेंज अब्दू टीम को विजेता घोषित करती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि बिग बॉस के कल के एपिसोड में क्या-क्या हुआ।

कैप्टेंसी टास्क का आखिरी पड़ाव

कैप्टेंसी टास्क के आखिरी पड़ाव के साथ ही बिग बॉस के नए एपिसोड की शुरुआत होती है और प्रियंका चौधरी, साजिद खान और गौतम विग को माइन में भेजती हैं। इस दौरान भी शिव ठाकरे और अर्चना गौतम एक दूसरे से बेहस करते हुए नजर आते रहते हैं। कार्य की संचालक प्रियंका चौधरी हैं और इस वजह से फैसला वह सुनाती हैं और कहती हैं कि चेंज अब्दू टीम ने टास्क जीता है। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि उन्होंने दो अपने नियम बनाए, जिसमें से एक ये था कि साइरन बजने के बाद भी कंटेस्टेंट बोरी गौडाउन में रख सकते हैं। बिग बॉस के समझाने के बाद भी प्रियंका चेंज अब्दू के साथ ही खड़ी रहती हैं।

नॉर्मल बातचीत से शुरू होती है शिव और अर्चना की लड़ाई

अर्चना, शिव के पास जाती हैं और कहती हैं कि तू कुछ भी बोल लेकिन मेरी पार्टी का नाम मत लेना। इसके बाद शिव और अर्चना के बीच में नौक-झोंक शुरू हो जाती है। तभी साजिद खान आते हैं और अर्चना कहती हैं कि मैंने इस समझा दिया है कि वो मेरी पार्टी का नाम नहीं लेगा।

शिव, शालिन और साजिद साथ में अर्चना के बारे में करते हैं बात

शालिन, शिव और साजिद खान के साथ बैठकर बात कर रहे होते हैं और बोलते हैं कि शिव, अर्चना के साथ भिड़ जाते हैं और संभाल भी लेते हैं। वह शिव के सामने कम बोलती हैं। इसके बाद में शिव बोलते हैं कि मैं अपना आपा नहीं खोता हूं और शालिन भनोट कहते हैं कि यह अच्छा है। इसके बाद शिव बताते हैं कि मराठी सीजन में ऐसा हुआ था और इस वजह से उसे घर से तुरंत बाहर निकाल दिया गया था।

अब्दू को हो गया है निमृत से अटैचमेंट

साजिद खान, शिव, निमृत कौर और अब्दू साथ में बात कर रहे होते हैं और तभी निमृत कहती हैं कि उन्हें साजिद जी से बात करनी है। तब अब्दू कमरे से बाहर चले जाते हैं और निमृत कहती हैं कि वह जानती हैं कि अब्दू उन्हें पसंद करते हैं और वह उन्हें समझाती रहती हैं लेकिन फिर भी वह साजिद जी को कहती हैं कि अब्दू को समझाएं। इसके बाद साजिद खान और शिव कहते हैं कि हां वो निमृत को लाइक करते हैं और शिव बोलते हैं कि उन्हें अटैचमेंट हो गई है।

अर्चना ने अपने घर में छिपा कर रखी शक्कर

टीना दत्ता, प्रियंका चौधरी को बोलती हैं कि वह अपने कमरे में शक्कर छिपा कर रख रही हैं लेकिन वो कॉमन शक्कर है तो उन्होंने ऐसा क्यों किया है। उन्होंने ऐसा क्यों किया है, यह कॉमन राशन है। टीना कहती हैं कि उन्होंने 4 टिशू पेपर भी ऊपर छिपा कर रखे हुए थे। टिशु पेपर को लेकर टीना और अर्चना के बीच थोड़ी बेहस हो जाती है। इसके बाद निमृत भी अर्चना को टिशू पेपर को लेकर बोलने लग जाती हैं। इसके बाद शिव आकर अर्चना को बोलते हैं कि घुसाओ किसे बोला और तभी अर्चना अपना आपा खो देती हैं और उनका गिरेबान पकड़ लेती हैं और बात बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। तभी निमृत बीच में आ जाती हैं और बोलती हैं कि हाथ कैसे लगाया। इसके बाद शिव ठाकरे, अर्चना को काफी अधिक प्रवोक भी करते हैं। टीना दत्ता, प्रियंका चौधरी को बोलती हैं कि वह अपने कमरे में शक्कर छिपा कर रख रही हैं लेकिन वो कॉमन शक्कर है तो उन्होंने ऐसा क्यों किया है। उन्होंने ऐसा क्यों किया है, यह कॉमन राशन है। टीना कहती हैं कि उन्होंने 4 टिशू पेपर भी ऊपर छिपा कर रखे हुए थे। टिशु पेपर को लेकर टीना और अर्चना के बीच थोड़ी बेहस हो जाती है। इसके बाद निमृत भी अर्चना को टिशू पेपर को लेकर बोलने लग जाती हैं। इसके बाद शिव आकर अर्चना को बोलते हैं कि घुसाओ किसे बोला और तभी अर्चना अपना आपा खो देती हैं और उनका गिरेबान पकड़ लेती हैं और बात बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। तभी निमृत बीच में आ जाती हैं और बोलती हैं कि हाथ कैसे लगाया। इसके बाद शिव, अर्चना को काफी अधिक प्रवोक भी करते हैं।

अर्चना के खिलाफ हुए घरवाले

शालिन भनोट, निमृत कौर, सुम्बुल तौकीर और कई अन्य घरवाले अर्चना के खिलाफ हो जाते हैं और कैमरा में शिव के शरीर पर अर्चना द्वारा मारे गए नाखुन के निशान दिखाते हैं। टीना दत्ता कहती हैं कि सब उनको भाव देते हैं और इस वजह से वो चढ़ती रहती हैं। वहीं दूसरी ओर प्रियंका और अंकित गुप्ता, अर्चना को कमरे में समझाने ले जाते हैं और उन्हें समझाते हैं।

सौंदर्या, गौतम और गौरी ने किया अर्चना का सपोर्ट

सौंदर्या, गौतम विग और गौरी भी अर्चना के सपोर्ट में खडे होते हैं और कहते हैं कि गलती शिव की भी है। इसके बाद अर्चना खुद बोलती हैं कि मैंने गलती की है। इसके बाद प्रियंका, सौंदर्या, अर्चना को अपने साथ लेकर जाते हैं और बोलते हैं कि आप कुछ मत बोलना और वह शिव से माफी मांगने जाती हैं।

सुंबुल ने अर्चना से जताई नाराजगी

अर्चना, शिव से माफी मांगने जाती हैं तो सुंबुल भी अर्चना को उनके पिता के लिए बोली गई बात को याद दिलाती हैं और कहती हैं कि आपने कई बार गलत-गलत बोला है और आप मेरे पिता पर गई हो। तब साजिद खान, सुंबुल को पकड़ते हैं। इसके बाद भी सुंबुल अपनी बात बोलती हैं और नाराजगी जाहिर करती हैं और कहती हैं कि मैं भी लड़की हूं तो क्या करूं जाकर लगाऊं एक उनके।

अर्चना ने कहा मैं चली जाऊंगी घर से बाहर

अर्चना का गुस्सा शांत हो जाता है और वह कहती हैं कि अब अगर मुझे घर से बाहर निकाल दिया जाता है तो मैं बाहर चली चाऊंगी। मुझसे गलती हो गई है और मैं अब केवल पछता सकती हूं। वह अंकित, सौंदर्या, गौतम, प्रियंका और गौरी को ऑल द बेस्ट कहती हैं और बोलती हैं कि मेरी घर में जर्नी यहीं तक थी, मुझे बाहर जाने के लिए कहा जाएगा तो मैं अपना सामान पैक कर के चली जाऊंगी।

बिग बॉस ने शिव को कंफेशन रूम में बुलाया

बिग बॉस ने शिव से पूछा कि क्या आपको घर में आपके क्षेत्र को लेकर प्रवोक किया गया है तो शिव ने कहा कि हां। इसके बाद उन्होंने पूछा कि क्या आपने अर्चना को भी इस चीज को लेकर बोला है, तो शिव कहते हैं कि हां मैंने ऐसा किया है। बिग बॉस कहते हैं कि आपने उकसाया और इसके बदले में उन्होंने आप पर अटैक किया जो कि वाकई में गलत है। बिग बॉस ने कहा कि मैं पूरे घर के सामने एक कंफेशन कर रहा हूं और यह सीजन कई मामलों में अलग है। बिग बॉस कहते हैं कि आपके साथ जो हुआ वो गलत है। बिग बॉस शिव से पूछते हैं कि क्या वह अर्चना को घर से निष्कासित करना चाहेंगे या फिर दर्शकों के ऊपर इसे छोड़ना चाहेंगे और उन्हें सजा मिलेगी। शिव कहते हैं कि उनका बिहेवियर देखते हुए उन्हें निष्कासित करना चाहिए। इसके बाद बिग बॉस अर्चना को कंफेशन रूम में बुलाते हैं। अर्चना कहती हैं कि मेरी कोई इंटेशन नहीं थी और मैंने समझाया भी था उन्हें। अर्चना कहती हैं कि मैंने इंटेशन में ऐसा नहीं किया।

अर्चना ने मांगा शिव से मौका

बिग बॉस के फैसले के बाद अर्चना ने शिव से माफी मांगी और कहा कि वह उन्हें एक बार मौका दे दें। इसके लिए वह रोती भी हैं और शिव को समझाती भी हैं और उनसे मौका मांगती हैं। बिग बॉस कहते हैं कि कई बार गुरुर में इंसान भूल जाता है कि उन्हें क्या करना चाहिए, आपको आखिरी मौका मिला था लेकिन आपने उसे गवा दिया। अर्चना एक बार फिर से शिव से एक मौका मांगती हैं और इसके बाद बिग बॉस उन्हें फिर से बोलते हैं कि आपको फैसला सुना दिया गया है और आप अपना सारा सामान पैक कर के घर से बाहर आ जाएं।

मुख्य द्वार से होते हुए घर से बाहर निकलीं अर्चना

अर्चना ने अपना सामान पैक किया और जाने से पहले सबसे मिलीं। इस दौरान साजिद ने कहा कि जब इलेक्शन होगा तो बताना, मैं आऊंगा और इसके बाद वह सबको बाय बोलते हुए घर से बाहर चली गईं।

टीना ने कहा कि वह नहीं जाती तो मैं शो में नहीं रह पाती

टीना, निमृत से बात करते हुए कहती हैं कि अगर वह नहीं जाती तो मुझे तो डर ही रहता कि लड़ाई हुई और रात को आकर वो मार देती तो।

प्रियंका को अर्चना के लिए लगा बुरा

अर्चना के घर से बाहर जाने पर प्रियंका काफी उदास हो गईं। इसके बाद साजिद उन्हें चियर अप करने जाते हैं और शिव के बारे में एक बात बोलते हैं कि वो पूरा वक्त हाथ पीछे करके खड़ा रहा। इस पर प्रियंका बोलती है कि साजिद जी ने एक चीज नोट करवा दी क्योंकि कोई भी ऐसे पकड़ेगा तो वो खुद को छुड़वाएगा लेकिन शिव ने ऐसा नहीं किया और इसका मतलब है कि वह गेम खेल रहा है।

डार्क फैंटेसी टास्क में जीते ये कंटेस्टेंट्स

सुंबुल, शिव, शालिन और गौरी को डार्क फैंटेसी टास्क में अलग-अलग प्राइज मिले।

खाना बनाने को लेकर टीना और सौंदर्या के बीच हुई लड़ाई

टीना और सौंदर्या के बीच में खाना बनाने को लेकर हुई लड़ाई। इसके बाद साजिद जी आते हैं और सौंदर्या को कहते हैं कि मैं सौंदर्या से सहमत हूं और तभी टीना और सौंदर्या के बीच में लड़ाई बढ़ जाती है।

Bigg Boss 16 Day 40 Highlights: अब्दु की कप्तानी बनाए रखने के लिए बिग बॉस ने दिया नया टास्क

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!

10 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text