home / xSEO
Bigg Boss 16 Latest Episode

Bigg Boss 16 Day 40 Highlights: अब्दु की कप्तानी बनाए रखने के लिए बिग बॉस ने दिया नया टास्क और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 को शुरु हुए लगभग 6 सप्ताह हो चुके हैं और शो इस समय अपने जबरदस्त दिलचस्प मोड़ पर है। एक तरफ सुंबुल तौकीर खान और टीना दत्ता की आपसी मनमुटाव शालीन पर भारी पड़ रही है, तो दूसरी ओर घर के कुछ लोगों को अब्दु रोजिक बतौर कप्तान चुभने भी लगे। इसके लिए घर में एक टास्क भी हुआ कि अब्दु को और कप्तान बनाए रखना है या नहीं और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ-

शालीन, टीना, सुंबुल

शालीन भनौट सुंबुल को बहुत समझाते हैं और टीना आसपास दिखती हैं, लेकिन शालीन और सुंबुल को पूरी तरह इग्नोर करती हैं।

प्रियंका और अंकित

अर्चना गौतम ने अंकित पर कमेंट करते हुए कहा कि प्रियंका क्यों नॉमिनेट हुई, शैडो में तो अंकित चलता है। प्रियंका और अंकित अर्चना के बारे में बात करते हुए आपस में भी थोड़ी बहस करते हैं। दोनों एक दूसरे से ऐटीट्यूड सही करने को कहते हैं। प्रियंका फिर अंकित पर भारी पड़ती हैं और अंकित को माइक सही से नहीं पहनने के लिए समझाती हैं। प्रियंका ने अंकित को ये भी कहा कि तुम एक लाइन में बात करते क्यों नहीं हो।

बाथरूम एरिया में शालीन और टीना

शालीन ने टीना को कहा कि आप तमाशा बना रही थी और मुझे अकेला छोड़ दीजिए। टीना ने भी कहा कि मैं आपको रोकने की कोशिश मत करिए। दोनों ने कहा कि वो एक दूसरे के साथ खड़े रहे। शालीन ने टीना को ओवर स्मार्ट भी कहा। दोनों की लड़ाई को निम्रित ने बीच में ही रोक दिया। 

दुखी, नाराज शालीन और टीना

शालीन काफी उदास और नाराज थे, लेकिन निम्रित ने उन्हें समझाया कि टीना उन्हें लेकर प्रोटेक्टिव हैं। शालीन हल्का सा इमोशनल होते हुए दिखे। निम्रित के सामने टीना ने भी अपनी बातें रखी और शालीन के रोने की बात पर कहा कि मैं भी रोती हूं, लेकिन बाथरूम लॉक करके। 

साजिद, स्टैन और शिव ने की गोरी की चुगली

गोरी ने सौंदर्या के सामने ये कहा था कि शिव को वो दोस्त नहीं कह सकती हैं। ये बात स्टैन ने आकर शिव और साजिद को बता दिया। स्टैन ने गोरी को कहा कि तुम जो कह रही हो, वो गलत है। मेरे सामने दोस्तों के बारे में मत बोल नहीं तो मैं सौंदर्या को कुछ बोल देग

कैप्टेंसी का रिपोर्ट कार्ड

बिग बॉस ने सबको कहा कि वो 10 में से अब्दु रोजिक के कैप्टेंसी को रेट करते हुए कारण बताने कहा। अर्चना ने शुरुआत की और सिर्फ 6 नम्बर दिया। अर्चना के कारण को सुनकर टीना, निम्रित , शिव नाराज हुए और इनकी अर्चना से बहस भी हुई। सुंबुल, शिव ने अब्दु को दिया 10। निम्रित ने अब्दु को 9.9 देकर अर्चना को कहा कि वो सबको उकसाते हैं। इस दौरान कई बार खासतौर से प्रियंका के कारण बताते हुए कंटेस्टेंट्स ने आपस में बहस किया।

नो टीना-शालीन जोक्स

शालीन ने सबके सामने और अब्दु से रिक्वेस्ट किया कि अब घर में कोई भी शालीन और टीना जोक्स न करें, लेकिन ,साजिद ने उन्हें कहा कि पिछले 39 दिनों में आप दोनों ही एक दूसरे के लिए इमोशनल सपोर्ट बने हैं। 

सौंदर्या और शिव में फाइट

सौंदर्या, शिव, साजिद, गोरी के बीच पुरानी बातों को लेकर डिसकशन हो रहा था और इस बातचीत के बीच साजिद ने गोरी को कहा कि तुम्हारा ऐटीट्यूड मैं देख रहा हूं। रूम से समान लेकर जाने को लेकर फिर साजिद और गोरी के बीच हुआ बहस। लेकिन इस बात को पूरा होने देने के पहले ही अर्चना बीच में कूद पड़ी और बीच बचाव में शिव भी कूद गए। बात  के अंत में साजिद ने गोरी को फिर समझाया कि वो उनकी छोटी बहन जैसी हैं। 

अर्चना को लगी बिग बॉस की डांट

बिग बॉस ने अर्चना से पूछा कि क्या हो रहा था, इस पर अर्चना ने कहा कि एक वर्ड यूज किया गया कि तू होगी हरियाणा या राजस्थान की डांसर, मैं हूं गाली देकर कुछ कहा। बिग बॉस ने इस वाकये को बार-बार अर्चना से पूछा और सबको सचेत किया कि इस विषय पर चर्चा नहीं होना चाहिए। डांसर होना ये कहना अगर गोरी को गलत नहीं लगा और आपको लगा तो ये दर्शाता है कि आप इस पर गलत सोचती हैं। बिग बॉस ने फिर याद दिलाया कि जाति, धर्म, संप्रदाय, प्रोफेशन इनको लेकर घर में मुद्दा नहीं बनना चाहिए। Bigg Boss 16: अर्चना गौतम को किया गया घर से बेघर, जानिए क्या है इस बड़े ट्विस्ट का कारण 

अब्दु को कैप्टेंसी से हटाने के लिए गोल्ड माइन टास्क

अब्दु को कैप्टन बनाए रखने के लिए बिग बॉस ने गोल्ड माइन टास्क करवाया जिसकी सुपरवाइजर प्रियंका को बनाया गया। 

फिर एक ऐसी लड़ाई हुई जब अर्चना ने अपनी हदें क्रॉस करते हुए शिव पर अटैक कर दिया। आगे क्या हुआ ये जानने के लिए बिग बॉस का अगला एपिसोड जरूर देखें।

Bigg Boss 16 Day 39 Highlights: नॉमिनेशन टास्क में शिव-गोरी और सुंबुल-शालीन की दोस्ती बदली दुश्मनी में और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!

Featured Image: Colors TV

09 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text