home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 23 Highlights: करण ने गौतम और सौंदर्या के लव स्टोरी की खोली पोल बताया फेक और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 23 Highlights: करण ने गौतम और सौंदर्या के लव स्टोरी की खोली पोल बताया फेक और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

 बिग बॉस  ने दर्शकों का मनोरंजन करने की हर कोशिश कर रहे हैं और कंटेस्टेंट्स की बेस्ट साइड लोगों के सामने लाने में लगे हुए हैं। इसी बीच इस बार वीकेंड के वार पर सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते हुए नजर आए। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान को डेंगू हो गया है और इस वजह से उनकी जगह करण जौहर बिग बॉस (Bigg Boss 16) वीकेंड के वार में दिखाई दिए। आज के वीकेंड का वार दिवाली के त्योहार की तरह बेहद धमाकेदार रहा। करण जौहर ने घरवालो की जमकर क्लास ली और साथ ही कई ऐसे राज भी खोले जिसे सुनकर घरवाले और दर्शक सभी हैरान रह गये। सबसे बड़ा बम तो  सौंदर्या शर्मा  पर गिराया और यह गौतम विज के बारे में है। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बिग बॉस 16 डे 23 एपिसोड के हाईलाइट्स बताते हैं

मन की सफाई का हुआ टास्क

करण ने मन की सफाई टास्क समझाया। केजेओ का कहना है कि हर कंटेस्टेंट को सामने आना होगा और किसी अन्य प्रतियोगी को चुनना होगा जो उन्हें लगता है कि उनके दिमाग को साफ करने की जरूरत है। करण पहले एमसी स्टेन को फोन करते हैं और वह कहता है कि प्रियंका को अपना दिमाग साफ करने की जरूरत है क्योंकि उसे लगता है कि उसकी नजर खराब है। वहीं अब्दु अर्चना के लिए जाता है और मान्या और सौंदर्या एक-दूसरे के लिए जाते हैं। उनके बीच बहस होती है और दोनों एक-दूसरे पर एक-दूसरे को ठीक से न समझने का आरोप लगाते हैं। जबकि गौतम शालिन के लिए जाते हैं, निमृत ने प्रियंका पर दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया। वहीं प्रियंका शिव के लिए जाती है और कहती है कि अगर वह स्पष्ट विचार रख सकता है, तो वह अपने ग्रुप का बेहतर मार्गदर्शन कर पाएगा। अंकित गोरी के लिए जाता है और वह कारण के रूप में उसे अभद्र भाषा सही करने की सलाह देते हैं।

प्रियंका बनती हैं टारगेट

एक चौंकाने वाले मोड़ में सुंबुल,  शालिन के लिए जाती है लेकिन कोई ठोस कारण नहीं बताती है। केजेओ उसे टास्क को मजाक के रूप में नहीं लेने के लिए कहता है और उसे दूसरा नाम लेने के लिए कहता है। सुंबुल फिर मान्या का नाम लेती है और कहती है कि उसे सभी को बेहतर ढंग से समझने की जरूरत है। वहीं शालिन गौतम का नाम लेती हैं। अंत में, प्रियंका को वह व्यक्ति घोषित किया जाता है जिसे उसकी ‘मन की सफाई’ करने की आवश्यकता होती है।

शालिन और शिव की बहस

अर्चना और सौंदर्या मान्या के बारे में बात करती हैं। सौंदर्या बताती है कि कैसे मान्या को उसके साथ बाहर से समस्या है क्योंकि उसने उससे काम खो दिया था। बाद में स्टैन भी शालिन से बात करता है। शालीन भनोट और शिव की बहस शुरू हो जाती है। शिव शालिन से कहता है कि वह एक्टिंग कर रहा है। टीना और शालिन ने सुंबुल का मजाक उड़ाया। टीना शालिन को चिढ़ाती रहती है। अंकित सुंबुल से शालिन के लिए उसकी भावनाओं के बारे में पूछता है। एमसी स्टेन, शिव और गोरी अपने कमरे में वापस घर में जोड़ों के बारे में बात कर रहे हैं और सलमान खान पर टिप्पणी करते हैं।

निमृत और टीना ने गौतम और सौंदर्या के रिश्ते के मुद्दे पर की चर्चा

निमृत, टीना और शालिन इस बारे में बात करते हैं कि कैसे गौतम और सौंदर्या के रिश्तों में समस्याएँ आ रही हैं। टीना शालिन के साथ फ्लर्ट भी करती हैं। शालिन को चिढ़ाने के लिए अब्दु एक कप पेंट करता है जैसे मैं टी से प्यार करता हूं। निमृत गौतम से सौंदर्या को अपना खबरी बनाने की बात करता है। निमृत और गौतम में बहस होती है। गौतम अपना सच बोलने की कोशिश करता है लेकिन निमृत कहता है कि वह उसे कोई क्वालिटी टाइम नहीं देता है।

गौतम और सौंदर्या वॉशरूम के अंदर जाकर करते हैं बात

गौतम और सौंदर्या अपने कमरे में बात कर रहे हैं और अचानक वे बहस करने लगते हैं। सौंदर्या उससे कहती है कि वह उससे इस तरह से बात न करे और गौतम का कहना है कि उसे ऐसा करने का अधिकार है क्योंकि उसने उसके लिए बहुत कुछ किया है। दोनों बहस कर रहे हैं लेकिन फिर भी कम स्वर बनाए रखते हैं क्योंकि ऐसा लगता है कि हर कोई सो रहा है। फिर वे वॉशरूम जाते हैं और बात करते रहते हैं।

करण ने कसा गौतम और सौंदर्या की लव स्टोरी पर तंज

केजेओ का कहना है कि गौतम और सौंदर्या की शुरुआत सुबह झगड़े से होती है और जैसे-जैसे दिन बढ़ता है, वे आपस में घुलने-मिलने लगते हैं और दिन भर सभी कंटेस्टेंट के साथ बातचीत करने के बाद, वे अपने माइक पहनकर वाशरूम में आ जाते हैं। केजेओ ने गौतम और सौंदर्या से पूछा कि वे माइक पहनकर वॉशरूम में क्यों जाते हैं। उनका कहना है कि ये रिश्ता सिर्फ कैमरों के लिए है क्योंकि अगर ये रिश्ता जायज होता तो ये माइक पहनकर अकेले में बात नहीं करते।

गौतम और सौंदर्या रखते हैं अपना पक्ष

सौंदर्या केजेओ को स्पष्ट करने की कोशिश करती है कि क्या हो रहा है और वह कहती है कि यह रिश्ता कोई हरकत नहीं है। वह कहती हैं कि यह रिश्ता नया है और इसलिए हम देखेंगे कि यह कैसे चलता है। गौतम भी कहते हैं कि यह रिश्ता 100% सच है।

मान्या ने सौंदर्या को बताया फेक

केजेओ ने मान्या की एक क्लिप शेयर की। जिसमें मान्या सौंदर्या और गौतम के रिश्ते को फेक बताती है और साथ ही ये भी कहतीं हैं कि सौंदर्या किस तरह से अपनी बनावटी पर्सनैलिटी के साथ सबके साथ खेल रही हैं और शालीन, गौतम से जुड़े कई राज का भी पर्दाफाश करती हैं।

गौतम और सौंदर्या के प्यार की खुली पोल

गौतम और सौंदर्या के लव अफेयर को फेक बताया है। इतना ही नहीं इस दौरान करण और गौतम के बीच बहस भी देखने को मिलती है। करण, गौतम से कहते हैं कि आप घर के कौने- कौने में जाकर बोलते हो सौंदर्या फ्री स्पिरिट हैं, जोकि गलत है। इसके बाद वो दोनों के रिलेशनशिप को फेक बताते हुए गौतम की खिंचाई करते हैं।

सब समझाने की करते हैं कोशिश

सौंदर्या गौतम के बारे में बात करने लगती है कि वह उसे एक फ्रीस्प्रिरेट महिला कह रही है। शालीन भी इस मामले में खुद को भी निशाना बनाए जाने के बावजूद गौतम को सांत्वना देने की कोशिश करती है। अब अर्चना सौंदर्या से वही कहती है जो उसने गौतम से कही थी। अर्चना सौंदर्या को गौतम को छोड़ने के लिए कहती है कि यह रिश्ता इसके लायक नहीं है। वहीं टीना और शालिन गौतम को बताते हैं कि सौंदर्या के साथ ये रिश्ता बिग बॉस के लिए नहीं है। शालिन गौतम से कहते है कि अगर उन्हें लगता है कि रिश्ता सच्चा है तो बिग बॉस के बाहर इसे आगे बढ़ाएं।

घरवाले जलाते हैं एक-दूसरे की दिमाग की बत्ती

केजेओ ने घोषणा की कि वह दिमाग की बत्ती जलाओ टास्क करने जा रहा है। अर्चना उठ चुकी है और वह चुनती है कि गौतम को कुछ ज्ञान की जरूरत है। मान्या गौतम को भी चुनती है जिन्हें अपने मस्तिष्क को प्रबुद्ध करने की आवश्यकता है। गोरी अंकित को चुनता है। शिव ने प्रियंका को चुना। एमसी स्टेन भी प्रियंका को चुनते हैं। अब्दु गोरी को चुनता है क्योंकि वह क्रोधित हो जाती है और लड़ती है। साजिद दो लोगों को चुनता है, मान्या और सौंदर्या। प्रियंका ने एमसी स्टेन को चुना। अंकित गोरी को चुनता है। सुंबुल एमसी स्टेन को चुनता है। शालिन टीना को चुनती है। टीना सुंबुल को चुनती है। गौतम ने निमृत को चुना। सौंदर्या मान्या को चुनती है और वे बहस करना जारी रखते हैं। सौंदर्या भी शालिन को चुनती है और बताती है कि क्यों। सौंदर्या के बात करने के बाद मान्या बीच-बचाव करती है और सौंदर्या और मान्या फिर से लड़ने लगते हैं। Kjo लड़ाई को तोड़ने की कोशिश करता है।

बेघर होने वाला है कोई कंटेस्टेंट

इस टास्क के बाद करण एक बड़े धमाका की बात करते हैं। धमाका यह है कि घर से कोई कंटेस्टेंट बेदखल हो रहा है। बिग बॉस के 23वें दिन का अंत क्लिफहैंगर पर होता है। अगले एपिसोड में जानने के लिए देखते रहिए कि बीबी के घर से कौन बेघर हुआ है।

Bigg Boss 16 Day 22 Episode Highlights: करण जौहर ने ली गौरी नागौरी की क्लास और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

23 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text