home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 22 Episode Highlights: करण जौहर ने ली गौरी नागौरी की क्लास और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 22 Episode Highlights: करण जौहर ने ली गौरी नागौरी की क्लास और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 को शुरु हुए 1 महीना होने वाला है और कहना पड़ेगा कि बिग बॉस ने इस बार दर्शकों को अभी तक तो निराश होने का कोई मौका नहीं दिया है। जी हां, बिग बॉस ने दर्शकों का मनोरंजन करने की हर कोशिश कर रहे हैं और कंटेस्टेंट्स की बेस्ट साइड लोगों के सामने लाने में लगे हुए हैं। इसी बीच इस बार वीकेंड के वार पर सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते हुए नजर आए। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान को डेंगू हो गया है और इस वजह से उनकी जगह करण जौहर वीकेंड के वार में दिखाई दिए। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बिग बॉस 16 डे 22 एपिसोड के हाईलाइट्स बताते हैं।

बिग बॉस ने करण जौहर का किया स्वागत

22 अक्टूबर के बिग बॉस के एपिसोड की शुरुआत करण जौहर के कंफेशन रूम से होती है। इस दौरान बिग बॉस करण जौहर का घर में स्वागत करते हैं और कहते हैं कि समलान खान की तबियत ठीक नहीं होने की वजह से उन्होंने एपिसोड का जिम्मा उठाया है।

बिग बॉस ने करण जौहर को दिखाई घर की कुछ हरकते

करण जौहर का घर में स्वागत करते ही बिग बॉस ने उन्हें घर में कुछ देर पहले हुई कुछ हरकते हुई उन्हें दिखाते हैं। वह पहले तो अब्दू द्वारा की गई चोरी की घटना दिखाते हैं। इसके बाद वह दिखाते हैं कि किस तरह से घर में कंटेस्टेंट्स सो रहे हैं और नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। साथ ही अर्चना की कैप्टेंसी में किसी भी चीज को नहीं कर रहे हैं।

निमृत ने शुरू किया अर्चना Go Back धरना

निमृत कौर ने घर के अंदर अर्चना Go Back का धरना शुरू किया और इसमें कई कंटेस्टेंट्स ने उनका साथ दिया। इस दौरान शिव ठाकरे, अब्दू रोजिक, गौतम विग आदि निमृत का सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए।

गौरी और अर्चना के बीच हुई जुबानी जंग

इसके बाद ही अर्चना गौतम और गौरी नागौरी के बीच में लड़ाई शुरू हो जाती है। दोनों एक दूसरे के प्रति अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं। इसके बाद गौरी, कैप्टन के रूम से फ्रूट्स चोरी कर के ले आती हैं और दोनों के बीच की बहस काफी बढ़ जाती है। अर्चना कहती हैं कि घरवालों ने चोरी करना सिखाया है और फिर जब गौरी, कैप्टन के रूम में जानें की कोशिश करती हैं तो वह दरवाजा बंद करती हैं। इसमें थोड़ी धक्का-मुक्की हो जाती हैं और गौरी कहने लगती हैं किस तूने मुझे धक्का मारा।

घर में हुई बगावत पर करण जौहर ने की बात

करण जौहर ने घर में आते ही कहा कि सबसे पहले घर में हुई बगावत की बात करते हैं। इसके बाद प्रियंका ने कहा कि आप हमारे कैप्टन अर्चना के खिलाफ हुई बगावत की बात कर रहे हैं। इस पर करण जौहर अपनी सहमती जताते हैं। अर्चना ने कहा कि मेन लड़की एक है लेकिन मेन लोग दो हैं, इनमें से एक हैं गौरी और दूसरी हैं मान्या, मैंने उन्हें काम दिया था और उन्होंने वो नहीं किया। करण ने कहा कि इस झमेले में घर का कोई काम नहीं हुआ था।

अर्चना के खिलाफ बगावत पर घरवालों से करण ने किए सवाल जवाब

अर्चना के खिलाफ बगावत करने पर करण जौहर ने सबसे पहले निमृत कौर से सवाल पूछा कि उनकी कैप्टेंसी में अगर कोई ऐसे चोरी करता तो वह क्या करती। इसके बाद वह शिव से भी यही सवाह पूछते हैं और फिर MC Stan से पूछते हैं। इसके बाद करण घरवालों को बोलते हैं कि अगर आप गलत मुद्दे पर गलत का सपोर्ट करते हैं तो आप भी उतने ही गलत होते हैं। करण ने घरवालों से पूछा कि गौरी का डम्बैल से मारने की धमकी देना सही था कि गलत था। इसपर वह एक-एक कर के वह घरवालों से पूछते हैं और सब बोलते हैं कि हां यह गलत था।

करण जौहर ने गौरी से पूछा – घर में रहना है कि नहीं?

करण जौहर ने अंत में गौरी से पूछा कि क्या वह बिग बॉस के घर में रहना चाहती हैं या फिर नहीं रहना चाहती हैं और फिर वह उन्हें थोड़ा वक्त देते हुए स्क्रीन से एक्जिट ले लेते हैं। इसके बाद घरवाले आपस में बात करते हुए दिखते हैं। शिव और मान्या सिंह, गौरी को समझाते हैं कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है और उन्हें एकदम से फैसला नहीं लेना चाहिए। उन्हें सोच समझ कर बोलना चाहिए कि वह घर में रहना चाहती हैं। इसके बाद शिव और प्रियंका के बीच बहस हो जाती है।

करण जौहर ने घरवालों के साथ खेले गेम्स

घरवालों की क्लास लेने के बाद करण जौहर ने बॉलीवुड स्टाइल में घरवालों के साथ गेम खेला। इसी बीच उन्होंने अर्चना को टास्क दिया कि वह घर के सभी लड़कों को रेट करें, उसी तरह से जिस तरह से करीना कपूर K3G में करती हैं। इसके बाद उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी का टास्क दिया और सबसे पहले उन्होंने प्रियंका और अंकित को बुलाया। इसके बाद दोनों ऐ दिल है मुश्किल के गाने चन्ना मेरे या पर डांस करते हैं। इसके बाद करण जौहर, गौतम और शालिन को डोला रे डोला पर डांस करने का टास्क देते हैं।

22 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text