home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 15: इस साल शादी करना चाहती हैं शमिता शेट्टी, निशांत ने राकेश बापट को लेकर किया अगाह

बिग बॉस 15: इस साल शादी करना चाहती हैं शमिता शेट्टी, निशांत ने राकेश बापट को लेकर किया अगाह

कलर्स चैनल पर इन दिनों बिग बॉस 15 खूब धूम मचा रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) शो में शामिल होने के बाद से कई कारणों से चर्चा में हैं। खासतौर पर राकेश बापट के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर। हाल ही में बिग बॉस वीकेंड के वार के एपिसोड में ज्योतिषी जनार्दन बाबा आए थे जिन्होंने कंटेस्टेंट के भविष्य को लेकर कई बातें कहीं। उन्होंने शमिता शेट्टी से उनकी शादी को लेकर बात की जिसके बाद एक्ट्रेस काफी खुश हो गईं और उन्होंने इस बारे में कई बातों का खुलासा किया।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि शो में कंटेस्टेंट के भविष्य के बारे में प्रीडक्शन करने ज्योतिषी जनार्दन बाबा ने शमिता शेट्टी से कहा कि आने वाले दिनों में उनका योग काफी अच्छा है। आने वाले समय में डायरेक्शन और प्रोडक्शन में उनकी किस्मत अच्छी रहेगी। वहीं उनकी शादी के बारे में बात करते हुए शमिता से जनार्दन बाबा ने कहा कि वह एक सामान्य व्यक्ति से शादी करेंगी, लेकिन शादी के बाद उनकी किस्मत जरूर चमकेगी। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी शादी-शुदा जिंदगी काफी खुशहाल होने वाली है।

ज्योतिषी जनार्दन बाबा के जाने के बाद शमिता शेट्टी ने अपनी शादी की भविष्यवाणी के बारे में निशांत से बात करते हुए बताया, ”मैं इस साल तक शादी कर लूंगी। शादी किस इंसान से होगी मुझे ये नहीं पता है।” उनकी इस बात पर निशांत ने तुरंत राकेश बापट का नाम लिया। मगर शमिता ने कहा कि वह उन्हें अच्छी तरह से नहीं जानती हैं उन्होंने सिर्फ शो में उनके साथ समय बिताया है। 

तभी निशांत तुरंत ही राकेश को लेकर शमिता को चेतावनी देते हैं और कहते हैं, ”राकेश काफी ‘टफ’ पर्सन हैं।” इसके जवाब में शमिता कहती हैं कि जब वह उनके साथ होते हैं तो बिल्कुल अलग होते हैं और उनसे डील करना आसान नहीं है। वह उसके बाद निशांत को जजमेंटल कहती हैं और कहती हैं कि उन्हें अपने दोस्तों के साथ इतना हार्श नहीं होना चाहिए।

बता दें शमिता शेट्टी और राकेश बापट की पहली मुलाकात पिछले साल निर्माता-निर्देशक करण जौहर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी पर हुई थी। इस शो में यह दोनों अपने खेल और रणनीति के अलावा रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहे थे। बिग बॉस OTT में शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी किया था। शो के बाद भी दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया।

17 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text