home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 15 में अब तक कंफर्म हैं इन 5 कंटेस्टेंट की एंट्री, जानिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

बिग बॉस 15 में अब तक कंफर्म हैं इन 5 कंटेस्टेंट की एंट्री, जानिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) खत्म हो चुका है और अब दर्शकों को बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का इंतजार है। रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकि रह गये हैं। शो के होस्ट सलमान खान दर्शकों को बिग बॉस 15 की झलक भी कई प्रोमोज के जरिए दिखा चुके हैं। इस बार का सीजन पहले के सभी सीजन्स से अलग और खास होने वाला है। कहा जा रहा है कि ये सीजन सबसे लंबा चलने वाला होगा। शो में कई फेमस पर्सनैलिटीज हिस्सा लेने वाले हैं। इस बार आपको टीवी, बॉलीवुड के अलावा भी कई ऐसे चर्चित चेहरे देखने को मिलेंगे।

हालांकि बिग बॉस 15’ ( Bigg Boss 15 Contestants) के कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी प्राइवेसी रखी गई है। लेकिन वहीं कई सेलेब्स के नाम सामने आ गए, जिनकी एंट्री लगभग-लगभग पक्की ही है। क्योंकि हमें पता चला है कि अभी हाल ही में एक प्रेस मीट रखी गई, जिसमें बिग बॉस से जुड़ी कई बातें सामने आईं। इसमें वीडियो कॉल के जरिए सलमान खान ने भी भाग लिया। प्रेस मीट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। इस प्रेस मीट की सबसे खास बात यह रही कि इसमें बिग बॉस 15 के कुछ कंटेस्टेंट के नाम पर मुहर भी लगी। तो आइए जानते हैं कौन-से हैं वो 5 कंटेस्टेंट जिनकी एंट्री बिग बॉस 15 में है एकदम पक्की –

बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम bigg boss 15 confirmed contestants list in lindi

उमर रियाज

बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज के भाई उमर रियाज सीजन 15 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो गई है और खुद आसीम ने अपने भाई को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बिग बॉस 15 में जाने की बधाई दी है। दरअसल, सीजन 13 में जब उमर रियाज शो में अपने भाई आसिम से मिलने आए थे। तभी से उनके गुड लुक्स और चार्मिंग पर्सनैलिटी की काफी फैन हो गये थे। आसिम की वजह से उमर को भी काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।

डोनल बिष्ट

डोनल बिष्ट एक मशहूर एक्ट्रेस, मॉडल और सोशल मीडिया स्टार हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। उनका नाम भी बिग बॉस 15 के लिए कन्फर्म हो चुका है। बिग बॉस की प्रेस मीट में उन्होंने भी वीडियो कॉल के जरिए बताया कि वो बिग बॉस 15 में जाने के लिए काफी एक्ससाइटेड हैं।

प्रतीक सहजपाल

बिग बॉस ओटीटी के एक्स कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल को अब तक तो आप जान ही गये होंगे। प्रतीक रियालिटी शो का बहुत ही जाना-पहचाना चेहरा हैं। वो हाल ही में एकता कपूर की वेब सीरीज बेबाक में नजर आ चुके हैं। बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगे। बिग बॉस ओटीटी के फिनाले के दौरान, करण जौहर ने घरवालों को एक ब्रीफकेस लेने का मौका दिया था, जिसमें बिग बॉस 15 के घर में सीधे प्रवेश के लिए टिकट था। प्रतीक ने ब्रीफकेस उठाया और सलमान खान की मेजबानी वाले शो में अपनी जगह पक्की कर ली।

शमिता शेट्टी

बिग बॉस ओटीटी में भले ही शमिता शेट्टी टॉप 2 में भी शामिल नहीं हो पाईं। लेकिन बिग बॉस 15 में आकर वो जीतने के लिए एकदम तैयार हैं। वैसे शमिता शेट्टी का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट और ताकत यही है कि वह पहले ही ‘बिग बॉस’ शो का हिस्सा रह चुकी हैं। ऐसे में उन्हें पूरी जानकारी है कि यह रियलिटी शो कैसे चलता है और यहां कैसे टिका जाता है। ये दूसरी बार है जो वो बिग बॉस का हिस्सा बन रही हैं। हालांकि आप 3 भी कह सकते हैं क्योंकि बिग बॉस ओटीटी में भी वो शामिल थी।

निशांत भट्ट

‘बिग बॉस ओटीटी’ के फर्स्ट रनरअप रहे निशांत भट्ट भी सीजन 15 में शामिल होंगे।  ‘डांस दीवाने’ के कोरियॉग्रफर निशांत भट्ट की तो नस-नस में डांस हैं, लेकिन उनका अनोखा अंदाज ओटीटी में लोगों को काफी पसंद आया, यही वजह है कि वो बिग बॉस 15 में भी घरवालों को अपनी धुनों पर नचाने आ रहे हैं।

ये सेलेब्स भी बन सकते हैं हिस्सा

‘बिग बॉस 15’ के 5 कंटेस्टेंट्स को छोड़कर बाकि की लिस्ट अभी भी ऑफिशियल तौर पर जारी नहीं की गई है। लेकिन हमें पता चला है कि इस बार सिंगर अफसाना खान, करण कुंद्रा, टीना दत्ता, सिंबा नागपाल, रीमा शेख, रोनित रॉय और निधि भानुशाली, रिया चक्रवर्ती जैसे लोकप्रिय सितारे सीजन 15 में नजर आ सकते हैं।

वैसे आपको बता दें कि 2 अक्टूबर से बिग बॉस 15 शुरू होने जा रहा है। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

ये भी पढ़ें –
पति और परिवार के बारे में निगेटिव कमेंट्स पढ़कर सिंगर नेहा भसीन हुईं इमोशनल, शेयर की पोस्ट
Bigg Boss OTT: मिड-वीक एविक्शन में घर से बेघर हुईं नेहा भसीन, फूट-फूटकर रोए प्रतीक सहजपाल
अनुपमा, बड़े अच्छे लगते हैं 2 और इमली, जानें आपके पसंदीदा सीरियल में आज आएगा कौन सा ट्विस्ट
शहनाज गिल कर रही हैं सॉलिड कमबैक की तैयारी, इस फिल्म में आएंगी नज़र
खतरों के खिलाड़ी 11 के फिनाले से पहले ही लीक हुआ विनर का नाम, दिव्यांका नहीं बल्कि इन्होंने जीती ट्राफी

24 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text