home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss OTT: मिड-वीक एविक्शन में घर से बेघर हुईं नेहा भसीन, फूट-फूटकर रोए प्रतीक सहजपाल

Bigg Boss OTT: मिड-वीक एविक्शन में घर से बेघर हुईं नेहा भसीन, फूट-फूटकर रोए प्रतीक सहजपाल

बिग बॉस ओटीटी में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जैसा कि सभी को पता है कि अब इस बार शो के फिनाले में बस 3 दिन ही बचे हैं। ऐसे में दर्शकों के साथ-साथ बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंट भी असमंजस में हैं कि कब कौन इस घर से एविक्ट हो जाये। बिग बॉस ओटीटी के लेटेस्टे एपिसोड में एक जबरदस्त ट्विस्ट आया है, जिसकी वजह से सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) शो से एलिमिनेट हो गई हैं। 

मिड वीक इविक्शन में  नेहा भसीन का यूं शो से बाहर होना दर्शकों को हैरान कर दिया है। खुद जब नेहा भसीन को बिग बॉस ने बताया कि उन्हें दर्शकों ने सबसे कम वोट दिये हैं, जिसके कारण वो शो से बाहर हो रही हैं, तो वो खुद ये सुनकर शॉक्ड रह गई थीं। बता दें नेहा के घर से बाहर होते ही अब फिनाले में जाने के लिए और ट्रॉफी की दौड़ में अब पांच प्रतियोगी यानि शमिता शेट्टी, निशांत भट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट रह गये। 

दरअसल, मिड वीक एविक्शन के दौरान देर रात बिग बॉस ने सबसे पहले शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा किया। जिसमें दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल फाइनल में पहुंचने की जानकारी देते हुए इन चारों को बधाई भी दिया। वहीं नेहा भसीन और राकेश बापट को सबसे कम वोट मिले जाने की बात बताई और बताया ये दोनों कंटेस्टेंट्स  बॉटम 2 में हैं। 

फिर क्या था बिग बॉस ने इन दोनों कंटेस्टेंट्स के लिए दो दरवाजे बनाए और बताया कि एक कंटेस्टेंट्स के लिए बाहर का दरवाजा खुलेगा और दूसरे के लिए घर के अंदर का। हालांकि थोड़ी देर बाद राकेश घर के अंदर वापस आ गए और नेहा भसीन शो से एलिमिनेट हो गईं। घर वाले ये देखकर शॉक्ड रह गये कि नेहा भसीन इस तरह से शो से बाहर हो गईं।

नेहा के इविक्शन से प्रतीक और शमिता शेट्टी बुरी तरह रो पड़े। क्योंकि नेहा इन दोनों की काफी अच्छी दोस्त थी। वहीं प्रतीक फूट-फूटकर रोने लगें। दरअसल, पिछले काफी दिनों से प्रतीक और नेहा के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। दर्शकों को दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिला है। कुछ दिनों पहले तो दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स भी बयां की थी और निशांत को बताया था कि निशांत ने नेहा भसीन से पूछा कि अगर वह शादी से पहले प्रतीक से मिलतीं या तब मिलतीं जब वह सिंगल थीं, तो क्या करतीं? इसके जवाब में नेहा भसीन कहती हैं, ‘खा जाती मैं इसको।’ यह सुनकर प्रतीक चिढ़ जाते हैं और नेहा से उसका मतलब पूछते हैं। तब नेहा कहती हैं, ‘तब मैं उसे डेट करती।’ वहीं जब ये सवाल प्रतीक से पूछा गया तो उन्होंने भी यही जवाब दिया कि वो नेहा को डेट करते। मतलब दोनों का साफ था कि कहीं न कहीं वो एक-दूसरे को पसंद कर रहे थे। 

वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी फिनाले वीक में बस अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं। इस शो का 18 सितंबर (Bigg Boss OTT finale date) को ग्रैंड फिनाले होना है। अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में और कौन सा कंटेस्टेंट्स बेघर होगा और कौन बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेंगे। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन ओटीटी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

ये भी पढ़ें –

Bigg Boss OTT: जानिए कौन हुआ इस हफ्ते घर से बेघर और किन सदस्यों की हुई फिनाले वीक में एंट्री
BB OTT: पहले बॉयफ्रेंड को याद कर बेहद इमोशनल हो गईं शमिता शेट्टी, कार एक्सीडेंट में हो गई थी मौत
BB OTT: राकेश बापट की पॉकेट से निकली दिव्या अग्रवाल की लिप बाम तो शमिता शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट
शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश
BB OTT : शमिता शेट्टी ने कबूल किया राकेश के लिए अपना प्यार, बोलीं – मैं उसे पसंद करती हूं लेकिन…
बिग बॉस के घर में क्या सच में होता है पार्लर! जानिए कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

16 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text