home / एंटरटेनमेंट
शहनाज गिल कर रही हैं सॉलिड कमबैक की तैयारी, इस फिल्म में आएंगी नज़र

शहनाज गिल कर रही हैं सॉलिड कमबैक की तैयारी, इस फिल्म में आएंगी नज़र

हम सभी को उस समय बड़ा झटका लगा था जब हमें सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बारे में पता चला था। उनकी मौत ने देशभर के लोगों को हिला कर रख दिया था और आज भी इस पर विश्वास कर पाना हम सभी के लिए मुश्किल है। हालांकि, फिर भी हम सभी ने कहीं न कहीं इस बात को मान लिया है कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी मौत से सबसे ज्यादा शहनाज गिल प्रभावित हुई हैं। यही कारण है कि उनके परिवार के साथ-साथ उनके फैंस को भी उनकी काफी चिंता है। हम सपने में भी शहनाज के दर्द के बारे में नहीं सोच सकते हैं लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही इस दर्द से बाहर आ जाएं। 

एक हफ्ते पहले ही अभिनव शुक्ला ने बताया था कि शहनाज गिल इस मुश्किल वक्त में खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा था, ”मैं दुआ करता हूं कि प्रभु शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को इस मुश्किल घड़ी से निकलने की हिम्मत दे। मैंने और रूबीना ने उनकी मां से मुलाकात की है और वह खुद को अच्छे से संभाल रही हैं”।

वहीं एक अन्य सोर्स ने मीडिया को बताया था कि फिलहाल सिद्धार्थ की मां, शहनाज गिल की मदद कर रही हैं और इस मुश्किल समय में उनके साथ खड़ी हैं। उन्होंने कहा था, रीटा जी खुद बहुत ही स्ट्रॉन्ग हैं और वह शहनाज को आगे बढ़ने में मदद कर रही हैं। उन्हें ये लगता है कि शहनाज के लिए इस मुश्किल समय से बाहर निकलने का सबसे अच्छा तरीका है कि वह खुद को काम में इन्वॉल्व करें और इस वजह से वह शहनाज को दोबारा से काम शुरू करने में मदद कर रही हैं और उन्हें सामान्य जिंदगी जीने के लिए प्रेरित कर रही हैं और अब लगता है कि शहनाज, उनकी एडवाइस मान रही है और जल्द ही अपनी फिल्म, होंसला रख की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। 

Instagram

फिल्म के मेकर्स ने लीडिंग डेली को बताया कि पहले वो 15 सितंबर को फिल्म के गाने की शूटिंग करने वाले थे लेकिन उन्हें शहनाज के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए शूटिंग की डेट को पोस्टपोन करना पड़ा है। फिल्म के प्रोड्यूसर दिलजीत ठिंड ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि वह जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं और वह चाहते हैं कि एक्ट्रेस भी इसका हिस्सा बनें। 

उन्होंने कहा, हम शहनाज के रिकवर करने का इंतजार कर रहे हैं। हमने 15 सितंबर को लंदन में गाने की शूटिंग की प्लानिंग की थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है। अब हम जल्द ही नई डेट फाइनल करने वाले हैं और हम चाहते हैं कि शहनाज गिल इसका हिस्सा बनें क्योंकि वह फिल्म का अहम हिस्सा हैं। मैं उनके और उनके मैनेजर के साथ संपर्क में हूं और उम्मीद कर रहा हूं कि वह कुछ दिनों में हमसे कॉन्टेंक्ट करें। 

बता दें कि होंसला रख 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस, दिलजी दोसांझ के साथ दिखाई देंगी। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

22 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text