home / एंटरटेनमेंट
पति और परिवार के बारे में निगेटिव कमेंट्स पढ़कर सिंगर नेहा भसीन हुईं इमोशनल, शेयर की पोस्ट

पति और परिवार के बारे में निगेटिव कमेंट्स पढ़कर सिंगर नेहा भसीन हुईं इमोशनल, शेयर की पोस्ट

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) फिनाले से 2 दिन पहले घर से बाहर हो गई थीं। नेहा जब बाहर आईं तो उन्हें पता चला कि उनके पति समीर उद्दीन, मां और परिवार के अन्य सदस्यों को प्रतीक सहजपाल के साथ उनकी क्लोजनेस के चलते ट्रोल किया जा रहा है तो इससे वो बहुत परेशान हो गईं। नेहा ने अब सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि परिवार के खिलाफ ऐसे निगेटिव कमेंट्स पढ़कर उन्हें मर जाने का ही ख्याल आने लगा था।

दरअसल, नेहा भसीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘भगवान की कसम, जिस सुबह मैं शो से बाहर आई। मैंने समीर, मॉम, बहन और भाई को लेकर नेगेटिव कमेंट्स पढ़े। मेरे अंदर का एक हिस्सा उन कमेंट्स को पढ़कर मरना चाहता था। मुझे वो डार्कनेस फिर महसूस हुई। लेकिन मेरे परिवार का प्यार, समीर का शांत रखना मेरे लिए सपोर्ट बना।’

नेहा आगे लिखती हैं, ‘अगर आपको लगता है कि नेगेटिविटी, ट्रोलिंग और नेगेटिव कमेंट्स करना सही है तो एक पुराने गाने को लेकर मेरी फेवरेट लाइन है, ऐसे जहां से क्यूं हम दिल लगाएं। अगर झूठे, प्लॉटर्स लोग जो पीठ पीछे बोलते हैं, उन लोगों को एक्सेप्ट किया जाता है तो फिर मैं यही कहना चाहूंगी 👍। मेरे लिए प्यार महत्वपूर्ण है और अंत तक रहेगा।’

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी शो में नेहा भसीन का प्रतीक सहजपाल के साथ काफी अच्छा कनेक्शन रहा था। दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। इसको लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा था। नेहा भसीन के यूं अचानक बिग बॉस ओटीटी के घर से बेघर हो जाने के बाद वो काफी डिस्टर्ब थी, इसके बाद उन्होंने अपने और प्रतीक को लेकर निगेटिव कमेंट पढ़ें जिसके बाद से वो काफी टूट गईं।

हालांकि नेहा भसीन ने बिग बॉस से निकलने के बाद एक इंटरव्यू में ये बताया कि उनका परिवार बहुत अच्छा है। शो में प्रतीक के साथ उनके कनेक्शन को लेकर उनके पति को ट्रोल किया गया। नेहा ने कहा, “जो लोग मेरे करेक्टर पर सवाल उठाते हैं, मैं उन लोगों से कहना चाहूंगी कि वो पहले अपने अंदर झांक कर देखें. इसके अलावा ये समझने की कोशिश करें कि घर में मैंने जो सच्ची दोस्ती की थी, उसने उन्हें इतनी परेशानी क्यों हुई?”

वहीं नेहा और प्रतीक की बॉन्डिंग पर समीर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ”जो भी बातें हो रही हैं वो लोग कर रहे हैं। अभी तक नेहा ने इस पर कोई बात नहीं रखी है, नेहा जब बोलेंगी, वो सामने आ जाएंगी। हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. हमें पता है कि हमारे बीच क्या है और क्या नहीं.। लोग तो कुछ भी कहेंगे, उनका काम है कहना। ये लोगों की ओपिनियन है, उनकी धारणा है, और मैं लोगों की धारणा और ओपिनियन से नहीं चलता हूं। उन्हें जो सोचना हैं, सोचे। मैं उसके बारे में कुछ नहीं कर सकता। मुझे फर्क नहीं पड़ता है।”

ये भी पढ़ें –
Bigg Boss OTT: मिड-वीक एविक्शन में घर से बेघर हुईं नेहा भसीन, फूट-फूटकर रोए प्रतीक सहजपाल
अनुपमा, बड़े अच्छे लगते हैं 2 और इमली, जानें आपके पसंदीदा सीरियल में आज आएगा कौन सा ट्विस्ट
शहनाज गिल कर रही हैं सॉलिड कमबैक की तैयारी, इस फिल्म में आएंगी नज़र
खतरों के खिलाड़ी 11 के फिनाले से पहले ही लीक हुआ विनर का नाम, दिव्यांका नहीं बल्कि इन्होंने जीती ट्राफी

22 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text