home / एंटरटेनमेंट
शादी के बाद पहली बार अपने पति के साथ डिनर डेट पर पहुंचीं अथिया शेट्टी, लोगों ने LOOK को लेकर किया ट्रोल

शादी के बाद पहली बार अपने पति के साथ डिनर डेट पर पहुंचीं अथिया शेट्टी, लोगों ने LOOK को लेकर किया ट्रोल

बॉलीवुड में अब एक और स्टार कपल की शादी हो चुकी है। भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल और अथिया शेट्टी 23 जनवरी को शादी कें बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद ये कपल लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। इसी बीच दोनों को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर दोनों को स्पॉट किया गया। 

दरअसल, शादी के बाद पहली बार ये न्यूलीवेड कपल साथ में डिनर डेट पर पहुंचा। अथिया शेट्टी और केएल राहुल को बीते सोमवार शाम को अपनी शादी के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर एक-दूसरे का हाथ थामे देखा गया। अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने पैपराजी को निराश नहीं किया और साथ में पोज भी दिए।

अथिया और केएल राहुल ब्रांदा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे थे। शादी के बाद अथिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक प्रिंटेड ब्लू शर्ट और डेनिम जींस, जबकि केएल राहुल जींस और एक सफेद टी-शर्ट में हमेशा की तरह डिसेंट और कूल नजर आये।

ट्रोल हुआ न्यूली वेड कपल

हालांकि फैन्स अथिया शेट्टी और केएल राहुल को उनके कैजुअल कपड़ों को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल दोनों शादी के बाद पहली बार साथ नजर आ रहे हैं लेकिन दोनों ने बेहद कैजुअल कपड़े पहने हैं. आमतौर पर इससे पहले जब भी कोई सेलेब्रिटी कपल अपनी शादी के बाद पहली बार पैपराजी का सामना करता है तो वे अच्छे कपड़े पहनकर आते हैं।

ADVERTISEMENT

अथिया-राहुल की शादी के बाद सुनील शेट्टी ने अपने दामाद के लिए बोली ऐसी बात कि वीडियो हो गया Viral

मैरिड लुक में नहीं दिखीं अथिया

शादी के बाद अथिया शेट्टी का सिम्पल लुक भी चर्चा का विषय बन रहा है। अथिया का व्यवहार और बिना सिंदूर, मंगलसूत्र लुक पर वो ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर का कहना है कि न मांग में सिंदूर, न हाथों में चूड़ा और न ही गले में मंगलसूत्र। भला ये कैसा न्यूली मैरिड कपल है। वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि बिल्कुल लग ही नहीं रहा है कि अथिया और राहुल की शादी हुई भी है।

बता दें, अथिया और केएल राहुल की शादी बीती 23 जनवरी को हुई थी। दोनों ने खंडाला में सुनील शेट्टी के बंगले में शादी रचाई। इस शादी में लगभग 100 मेहमानों को बुलाया गया, जिसमें खेल और सिनेमा जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। फिलहाल वर्क कमिटमेंट की वजह से रिसेप्शन टाल दिया गया है।

31 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text