home / एंटरटेनमेंट
Video: अनुपमा और अनुज ने पहली बार शो में एक दूसरे को लगाया गले, फैंस भी हुए दीवाने

Video: अनुपमा और अनुज ने पहली बार शो में एक दूसरे को लगाया गले, फैंस भी हुए दीवाने

टीवी सीरियल अनुपमा हर एपिसोड में किसी न किसी तरह फैंस को एक्साइटिड कर ही देता है। दर्शकों को अनुपमा शो काफी पसंद है और इसमें नजर आ रही अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली और अनुज उर्फ गौरव खन्ना की केमिस्ट्री हमेशा ही उनका दिल जीत लेती है। दोनों की लव स्टोरी शो में धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रही है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा और अनुज कपाड़िया आखिरकार अपनी बहुत समय से पेंडिंग डेट पर गए। जैसे ही मुक्कु और वनराज मुंबई में एक प्रोजेक्ट के लिए जाते हैं, वैसे ही अनुज और अनुपमा एक साथ समय बिताने का तय करते हैं।

इस दौरान दोनों बेडमिंटन खेलते हैं और रोमांटिक स्ट्रोल लेते हैं और तभी एक पल दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ जाते हैं और इस पल को देखकर फैंस काफी खुश हो जाते हैं। यहां तक कि कपल पर अपना प्यार बरसाने के लिए फैंस सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर शेयर कर रहे हैं और दोनों के पहले हग का जश्न मना रहे हैं।

एक सीन में अनुज बस गिरने वाला होता है कि तभी अनुपमा उनका हाथ पकड़ लेती हैं और उन्हें गिरने से बचा लेती हैं। अचानक से पीछे की ओर खींचने की वजह से अनुज, अनुपमा को गले लगा लेते हैं और पिछले 5 महीनों में ये पहली बार है, जब अनुज और अनुपमा एक दूसरे के इतना करीब आए हैं। फैंस दोनों के रिश्ते को आगे बढ़ते हुए देखकर काफी खुश हैं। यहां देखें फैंस का रिएक्शन:

यहां आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकर अनुज और अनुपमा के लिए एक सेप्रेशन एंगल बना रहे हैं ताकि बाद में दोनों एक दूसरे के और भी करीब आ सकें। जैसा कि शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है, वनराज, अनुपमा और अनुज से पाटनरशिप तोड़ने के लिए कहते हैं ताकि वनराज, मुक्कु से दूर रहें। इससे वनराज के दिमाग में कपाड़िया और उनके बिजनेसएम्पायर के लिए आए प्लान के बारे में पता चल जाता है।

यह भी पढ़ें:
देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने नहीं की है सगाई, वीडियो शेयर कर बताया तस्वीरों का सच
Bhabiji Ghar Par Hain के लिए अब नई अनीता भाभी की तलाश हुई शुरू, नेहा पेंडसे छोड़ रही हैं शो
बिग बॉस जैसा रियलिटी शो होस्ट करने वाली हैं कंगना रनौत, बॉस लेडी एकता कपूर जल्द करेंगी इसका खुलासा

03 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text