home / एंटरटेनमेंट
अनन्या पांडे के मम्मी-पापा ने किया खुलासा, बताया कि कैसा चाहिए उनकी लाडली बेटी के लिए दूल्हा

अनन्या पांडे के मम्मी-पापा ने किया खुलासा, बताया कि कैसा चाहिए उनकी लाडली बेटी के लिए दूल्हा

बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2’ से कदम रखने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर वो अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस का फैशन सेंस कमाल का है इसलिए वह यूथ सेंसेशन हैं। अनन्या पांडे इन दिनों अपनी OTT पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर चर्चा में हैं। चूंकि फिल्म की कहानी बेवफाई, शादी और रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, इसलिए एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशंस पर इन्हीं सब टॉपिक पर बातें कर रही हैं। 

हाल ही में उनके मम्मी-पापा यानी चंकी पांडे (Chunky Pandey) और भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने बयां किया कि उनके लिए कैसा दूल्हा चाहिए। मीडिया इंटरव्यू के दौरान चंकी ने बताया है कि उनकी बेटियों को झेलना इतना आसान नहीं है लेकिन वह चाहते हैं कि उनकी दोनों बेटियां अपना जीवनसाथी चुनने का फैसला खुद लें।  वो कहते हैं, “मैंने उन्हे पूरी जिंदगी हैंडल किया है इसलिए मुझे उन ल़ड़कों के बहुत बुरा लग रहा है जो उनसे शादी करेंगे।”

चंकी ने ये भी बताया कि वो चाहते हैं कि जिनके साथ भी उनकी बेटियां शादी करें, वह उनसे बेहतर हो। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी दोनों बेटियों को लाड़ प्यार से पाला है।

वहीं अनन्या की मम्मी यानि कि भावना पांडे ने बताया कि उनकी बेटियां शादी में विश्वास करती हैं क्योंकि उन्होंने हमेशा अपने आस-पास ऐसे रिश्ते देखे हैं, जो हमेशा प्यार से भरे हैं। यही कारण है कि वो शादी और प्यार के महत्व को जानती हैं।

वैसे आपको बता दें फिल्म ‘गहराइयां’ एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं और ज‍िंदगी अपनी मर्जी से जीने वाले यूथ की कहानी को बखूबी द‍िखाया गया है। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। इसमें नसीरुद्धीन शाह और रजत कपूर भी अहम रोल में हैं। यह फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है।

11 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text