Advertisement

एंटरटेनमेंट

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ये इमोशनल वीडियो, जिसे देखकर आपके भी आंखों में आ जायेंगे आंसू

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jun 25, 2019
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ये इमोशनल वीडियो, जिसे देखकर आपके भी आंखों में आ जायेंगे आंसू

Advertisement

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन कोई न कोई पोस्ट अपने फैन्स के साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी सेलेब्रिटी का नहीं, बल्कि बिग बी के एक फैन का है, जिसे देखकर बच्चन साहब भावुक हो गए।

दरअसल, बिग बी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक पिता अपनी बेटी की शादी में उसके लिए गाना गाता नजर आ रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या अनोखा है, जिसे खुद बिग बी ने शेयर किया है। तो आपको बता दें कि इस वीडियो में वह पिता इशारों (साइन लैंग्वेज) में गाना गा रहा है क्योंकि उसकी बेटी न तो सुन सकती है और न ही बोल सकती है। यह वीडियो वाकई काफी इमोशनल है, जिसे देखकर किसी की भी आंख भर आएगी।

 

वीडियो में पिता गाने के जरिए अपने होने वाले दामाद से कह रहा है कि इस बेटी को सबसे पहले उसने हाथों में लिया और प्यार किया तो उसे वैसे ही जिंदगी भर प्यार देना।

ये भी पढ़ें – अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबियत, 36 सालों का टूटा नियम, ट्वीट कर दी फैंस को जानकारी

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले दिनों उन्हें लखनऊ में बड़े ही अनोखे गेटअप में स्पॉट किया गया था। उनका यह लुक भी काफी वायरल हुआ था। बिग बी ने खुद भी अपना यह लुक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा था, ‘गए तो ऐसे थे, बाहर निकले शूटिंग के लिए तो ये बन गए… क्या बन गए ये बता नहीं सकता अभी।’

इसके अलावा बिग बी, ब्रह्मास्त्र और तेरा यार हूं फिल्मों की भी शूटिंग कर रहे हैं और उनके पास ‘झुंड’ नाम की फिल्म भी है। आपको बता दें कि जल्द ही वे छोटे पर्दे पर अपने चर्चित रियलिटी शो KBC के साथ भी लौट रहे हैं।

ये भी पढ़ें – बेटी को रैंप वॉक करता देख बिग बी ने बजाई सीटी और फोटोग्राफर को हटाकर खुद ही बनाने लगे वीडियो

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।