अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबियत, 36 सालों का टूटा नियम, ट्वीट कर दी फैंस को जानकारी

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबियत, 36 सालों का टूटा नियम, ट्वीट कर दी फैंस को जानकारी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 76 साल की उम्र में आज भी बॉलीवुड के नये एक्टर्स को कड़ी टक्कर देते हैं। सदी के महानायक का बच्चे से लेकर बूढ़ा, हर कोई फैन है। हर संडे अमिताभ बच्चन के घर के बाहर हज़ारों फैन्स की जबर्दस्त भीड़ लगती है, जो यहां सदी के महानायक की एक झलक पाने के लिए इंतजार करते हैं। बिग बी की इन दिनों तबियत खराब है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए ट्वीट करके दी है। उनकी तबियत की वजह से 36 सालों का एक नियम भी टूट गया है, जिसकी वजह से बिग बी काफी दुखी हैं।


दरअसल, अमिताभ बच्चन ने बीते रविवार को अपने फैंस को ट्वीट करके ये जानकारी दी कि इस बार खराब स्वास्थ्य की वजह से उनका साप्ताहिक मिलन कार्यक्रम को रद्द करना पड़ रहा है। ये खबर सुनकर उनके फैंस निराश हो गये। बता दें कि अमिताभ पिछले 36 साल से हर रविवार को जुहू स्थित अपने आवास 'जलसा' में अपने प्रशंसकों से मिलते हैं। इस साप्ताहिक मिलन कार्यक्रम का नाम 'संडे दर्शन' है। हर सप्ताह भारी संख्या में लोग बिग बी की एक झलक पाने के लिए दूर- दूर से आते हैं और अमिताभ बच्चन घर के बाहर आकर एक प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर सबका अभिवादन करते हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

Sunday as ever .. 🤗🤗❤️❤️🌺🌿🌷🍃🌱


A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on




इसमें किसी तरह का कोई शक नहीं है कि जब भी कोई आम आदमी पहली बार मुंबई आता है, तो वो सबसे पहले महानायक अमिताभ बच्चन का ही घर देखना चाहता है। वैसे आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन का बंगला जलसा वास्तव में काफी खूबसूरत है। वैसे भी ये किसी जन्नत से कम नहीं है।


big b


बिग बी ने अपने 3154वें ट्वीट में लिखा, 'शाम के समय जलसा गेट पर आज संडे मीटिंग नहीं कर रहा हूं।' वहीं उन्होंने अपने ब्लॉग पर जानकारी साझा करते हुए लिखा, 'आज संडे दर्शन नहीं कर पा रहा हूं। आप सभी को सूचित करता हूं कि स्वास्थ्य खराब है, चिंता की कोई बात नहीं है, बस बाहर आने में असमर्थ हूं'।


वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय बिग बी, ब्रह्मास्त्र और तेरा यार हूं फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा उनके पास 'झुंड' नाम की फिल्म भी है। आपको बता दें कि जल्द ही वो छोटे पर्दे पर अपने चर्चित रियलिटी शो KBC के साथ भी लौट रहे हैं।


ये भी पढ़ें -


बेटी को रैंप वॉक करता देख बिग बी ने बजाई सीटी और फोटोग्राफर को हटाकर खुद ही बनाने लगे वीडियो
VIDEO: हॉलिडे पर निकले निक- प्रियंका, देसी गर्ल ने देसी सॉन्ग पर जेठ- जेठानी संग लगाए ठुमके
मोटी कहने पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा, कहा - 30 किलो कम किया है वजन, अब जैसी हूं वैसी ही रहूंगी
फोटो लेने पर एक बार फिर भड़कीं जया बच्चन, फैन को सरेआम लगाई फटकार, देखिए वीडियो