मोटी कहने पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा, कहा - 30 किलो कम किया है वजन, अब जैसी हूं वैसी ही रहूंगी

मोटी कहने पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा, कहा - 30 किलो कम किया है वजन, अब जैसी हूं वैसी ही रहूंगी

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) को उनके फिगर के लिए सोशल मीडिया पर आये दिन ट्रोल किया जाता है। सोनाक्षी बॉलीवुड की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ की। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना काफी वजन कम भी किया था। उसके बाद से लेकर अब तक उन्होंने अपने आपको काफी फिट रखा है। लेकिन इसके बावजूद उन्हें अपने वजन को लेकर लोगों से खरी खोटी सुनने को मिलती है।


हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान के चैट शो 'पिंच बाय अरबाज खान' पर पहुंची, जहां उन्होंने खुद के ट्रोल्स पर खुलकर बात की। बता दें कि अरबाज खान के इस चैट शो में सेलेब्स को बुलाकर उनपर हो रहे ट्रोल्स के बारे में बात की जाती है। साथ ही ट्रोलर्स के सवालों का सार्वजनिक रूप से जवाब भी दिया जाता है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on




चैट शो के दौरान अरबाज खान ने सोनाक्षी सिन्हा को बताया कि सोशल मीडिया पर लोग उनके फिगर, करियर और एक्टिंग के बारे में फालतू बातें करते रहते हैं। अरबाज ने उन्हें ये भी बताया कि लोग उन्हें मोटी कहते हैं और वजन कम करने की सलाह भी देते हैं। इस पर सोनाक्षी ने जवाब देते हुए कहा कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले उन्होंने 30 किलो वजन कम किया था, जोकि बिल्कुल आसान नहीं था। उन्होंने ये फिगर ऐसे ही नहीं पाया है बल्कि घंटों जिम में पसीना बहाया है। सोनाक्षी कहतीं हैं, 'लोग मेरे वजन कम करने की मेहनत के पीछे की आधी हकीकत भी नहीं जानते और मुझे ट्रोल करते रहते हैं। लेकिन इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं जैसी हूं, वैसी ही रहूंगी। अगर आपको मुझे देखना पसंद नहीं तो प्लीज मुझे न देंखें।'



सोनाक्षी ने एक ट्रोलर का कमेंट पढ़कर सुनाया, जिसमें लिखा था, 'भूख हड़ताल करो थोड़ा, वजन कम होगा तभी रोल मिलेंगे' इस पर सोनाक्षी ने बड़े ही धैर्य से जवाब देते हुए कहा कि उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं है वो जॉबलेस नहीं हैं, बल्कि उनके पास बहुत काम है। वो इससे ज्यादा रोल कर भी नहीं सकतीं। चैट शो के दौरान अरबाज खान ने सोनाक्षी से पूछा कि सोशल मीडिया पर उनके रहने के पीछे की वजह क्या है? इसका जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा कि पहली वजह है अपने फैंस के साथ डायरेक्ट कनेक्शन में रहना क्योंकि यहां जितनी नफरत मिलती है उससे ज्यादा प्यार मिलता है। यहां बहुत से ऐसे लोग हैं जो आपको पसंद करते हैं, प्रोत्साहित करते हैं और आपको सपोर्ट भी करते हैं। दूसरी वजह है मेरा काम। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए मैं अपने फैंस को डायरेक्ट अपने काम के बारे में जानकारी दे सकती हूं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on




आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही रिलीज़ होने वाली 'कलंक' फिल्म में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, संजय दत्त, वरुण धवन भी अहम किरदार निभा रहे हैं।


ये भी पढ़ें -


बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इस अपकमिंग बॉलीवुड एक्टर को कर रही हैं डेट
स्लिम ट्रिम सी दिखने वाली सारा का कभी 96 किलो था वजन, पापा सैफ ने दी वेटलॉस की सलाह
प्रेगनेंसी में बढ़े वजन को लेकर ट्रोल हुई एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बिंदास होकर कहा- मैं करीना नहीं हूं
मोटापा घटाना है तो खाना खाने से पहले पीएं ये ड्रिंक, सिर्फ 5 दिनों में ही दिखने लगेगा असर