Advertisement

एंटरटेनमेंट

‘मकड़ी’ फेम श्वेता बसु ने शादी के एक साल बाद ही लिया तलाक का फैसला, पति के लिए कही यह बात

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 23, 2020
‘मकड़ी’ फेम श्वेता बसु ने शादी के एक साल बाद ही लिया तलाक का फैसला, पति के लिए कही यह बात

Advertisement

‘मकड़ी’ फेम एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। शादी के एक साल बाद ही श्वेता ने अपने पति से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। यहां तक कि श्वेता ने तलाक की अर्जी भी कोर्ट में फाइल कर दी है और उन्होंने तलाक के बाद आगे बढ़ना के बारे में भी सोच लिया है। । श्वेता बसु प्रसाद ने अपने लिव इन पार्टनर और फिल्म मेकर रोहित मित्तल के साथ 13 दिसंबर 2018 को सात फेरे लिए थे।
श्वेता ने अपनी शादी के 1 साल पूरे होने से पहले ही पिछले साल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए पति से अलग होने की जानकारी दे दी थी। एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने तलाक की अर्जी वाली खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा, “कोर्ट में तलाक की प्रक्रिया चल रही है। कुछ दिनों में यह खत्म हो जाएगी, जिसके बाद हम पूरी तरह से अलग हो जाएंगे।”

Instagram

श्वेता ने आगे बताया, “मैं अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में पहले ही बता चुकी हूं कि हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। रोहित ने मेरे एक्टिंग करियर में हमेशा मदद की है। मैं उनकी फैन हूं। हम पांच साल तक रिलेशनशिप में रहे। उम्मीद करती हूं कि मैं जल्द ही उनके साथ काम करूंगी।”

Instagram

बता दें कि यह पोस्ट श्वेता ने अपनी शादी की सालगिरह के ठीक 4 दिन पहले यानि 9 दिसंबर 2019 को शेयर की थी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, “रोहित मित्तल और मैंने आपसी सहमति के साथ अलग होने और अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया है। हम पिछले कई महीनों से इस बारे में सोच रहे थे और आखिरकार हमने यह फैसला कर लिया। मेरी ज़िंदगी में कभी न भूलने वाली हसीन यादें देने और हमेशा मुझे प्रेरित करने के लिए रोहित, तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया।”

Instagram

बता दें कि शादी से पहले श्वेता बसु प्रसाद और रोहित मित्तल ने लगभग चार सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और दो सालों तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे। इसके बाद 13 दिसंबर 2018 को अपने दोस्तों व परिजनों की मौजूदगी में दोनों ने बंगाली रीति-रिवाज से शादी कर ली थी।

Instagram

बात करें वर्क फ्रंट की तो श्वेता बसु प्रसाद ने साल 2002 में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस, सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 2002 में ही ‘मकड़ी’ फिल्म के लिए श्वेता को ‘बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस’ का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। श्वेता पिछले साल फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ से एक बार फिर सुर्खियों में आई थीं। जल्द ही वे ज़ी फाइव ओरिजिनल फिल्म ‘शंकराणु’ में ‘प्यार का पंचनामा’ फेम एक्टर दिव्येंदु शर्मा के साथ नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म पुरुष नसबंदी के विषय पर आधारित होगी।
 
आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ … और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!