home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss OTT का हुआ आगाज, शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश

Bigg Boss OTT का हुआ आगाज, शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश

बिग बॉस ओटीटी का वूट पर आगाज हो चुका है। अगल छह हफ्तों के लिए  बिग बॉस का 15वां सीजन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के लिए तैयार है। इस सीजन की मेजबानी प्रसिद्ध निर्देशक और निर्माता करण जौहर कर रहे हैं, लेकिन सिर्फ OTT प्लेटफॉर्म पर। छह हफ्ते तक ओटीटी पर लाइव कवरेज के बाद शो के कुछ कंटेस्टेंट सलमान खान के ‘बिग बॉस’ के घर में चले जाएंगे। बता दें बिग बॉस का ये सीजन अब तक के इतिहास में ये सबसे लंबा चलने वाला सीजन होने जा रहा है, क्योंकि ये 6 महीने तक चलने वाला है।

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में अब तक 13 कंटेस्टेंट ने एंट्री ले ली है, जिसमें से इस बार शो में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी बतौर कंटेस्टेंट आ गई हैं। जी हां, हाल ही में राज कुंद्रा के कारण विवादों से घिरीं शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने शो में एंट्री की है। 

हालांकि शो एंट्री करते हुए शमिता शेट्टी ने कहा कि उन्हें बिग बॉस 15 का ऑफर उन्हें बहुत पहले ही आ गया था और उन्हें कमिटमेंट कर दिया लेकिन उसके बाद हालात खराब हो गये। लेकिन शमिता कहती हैं, ”वक्त बुरा हो या अच्छा जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते हैं तो काम कैसे छोड़ सकते हैं।” शमिता का कहना है कि उन्होंने शो के लिए कमिटमेंट कर दिया था और वो उसे अपने जीजू पर चल रहे विवादों के चलते नहीं छोड़ सकती थी, इसीलिए वो इस शो का हिस्सा बनीं। हालांकि फैंस शमिता को बिग बॉस में दोबारा से देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

शमिता से पहले तो किसी भी कंटेस्टेंट को शो में दूसरी बार कंटेस्टेंट बनाकर नहीं लाया गया। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी कंटेस्टेंट को शो में एक बार शामिल होने के बाद दूसरी बार भी पहले दिन से ही कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री दी गई है। हालांकि, शो में राखी सावंत, अर्शी खान, विकास गुप्ता समेत कई चेहरे दूसरी या तीसरी बार दिखाई दे चुके हैं। लेकिन ये या तो बीच शो में चैलेंजर बनकर आए हैं या फिर किसी कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने। लेकिन शमिता शेट्टी डे वन से बिग बॉस शो दोबारा हिस्सा बन रही हैं, जोकि सभी एक तरह से अनफेयर लग रहा है।

दरअसल, फैंस को लग रहा है कि राज कुंद्रा विवाद के चलते शमिता शेट्टी भी इन दिनों काफी चर्चा में है और शो के मेकर्स इसे टीआरपी के तौर पर भुनाना चाहते हैं, यही वजह है कि उन्होंने शो का रूल ब्रेक करते हुए भी पहली बार किसी एक्स कंटेस्टेंटे को डे वन से घर में रहने का मौका दिया है। तो ऐसे में शमिता का बिग बॉस के घर में आना फैंस को थोड़ा शॉकिंग लग रहा है।

शमिता जब करण जौहर से मिलीं तो उन्होंने एक्ट्रेस को बताया कि उन्हें मेल कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को अपने कनेक्शन के तौर पर चुनना होगा। शमिता ने राकेश को बतौर अपना कनेक्शन चुना। तो ऐसे बिग बॉस के इस सीजन की पहली कनेक्शन जोड़ी है शमिता शेट्टी और राकेश बापट। तो देखते हैं अब शमिता और राकेश मिलकर क्या धमाल करेंगे।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

09 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text