home / एंटरटेनमेंट
प्रेग्नेंट हैं सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, पति ने बेहद दिलचस्प अंदाज में शेयर की ये अनांउसमेंट

प्रेग्नेंट हैं सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, पति ने बेहद दिलचस्प अंदाज में शेयर की ये अनांउसमेंट

‘सिंघम’ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने पिछले ही साल यानि 30 अक्टूबर 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gauatam Kitchlu) से शादी की थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। दोनों अपनी मैरिड लाइफ खूब एंजॉय कर रहे हैं। शादी के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे थे और साथ ही वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। काजल और उनके पति गौतम ने नए साल की शुरुआत में फैन्स को खुशखबरी दी है। इस कपल ने आखिरकार पिछले कई दिनों से चल रही प्रेग्नेंसी की कयासों पर मुहर लगा दी है। 

जी हां, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं और साल 2022 में ये दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। गौतम किचलू ने अपनी खूबसूरत पत्नी की एक तस्वीर शेयर की है और बहुत ही दिलचस्प अंदाज में घर आने वाले नन्हे मेहमान की अनांउसमेंट की है। काजल अग्रवाल की तस्वीर शेयर करने के साथ गौतम किचलू ने लिखा है, ”2022 की ओर देख रहा हूं।” इसके साथ उन्होंने प्रेग्नेंट महिला की इमोजी शेयर की हैl उन्होंने इस बात की जानकारी क्रीप्टिक अंदाज में की है। आप भी देखिए –

ADVERTISEMENT

वहीं काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू के साथ इसके पहले शुक्रवार को एक फोटो शेयर की थीl दोनों बेबी बम्प दिखाते नजर आ रहे थे। तस्वीर में एक्ट्रेस हर रंग की डिजाइनर ड्रेस पहनी हुई हैं, वहीं पति गौतम किचलू उनके बेबी बम्ब के साथ पोज कर रहे हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, ”मैंने पुराने अंत के लिए आंखें बंद कर ली हैं और नई शुरुआतों के लिए आंखें खोली हैं। हैप्पी न्यू ईयर। मैं 2021 के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं और पूरी आशा, विनम्रता और अपने दिल में प्यार के साथ 2022 में बढ़ रही हूं।”

वैसे पिछले काफी समय के कयासों के बाद आखिरकार रूमर्स सच हो चुके हैं। सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही पहली बार मां बनने वाली हैं। ये बात तब सामने आई थी जब काजल ने फिल्म आचार्य के डायरेक्टर को ये कहा था कि उनके पार्ट की शूटिंग जल्द ही पूरी कर दी जाए क्योंकि फिर वह बाद में ब्रेक लेंगी। जिसके बाद से ही इस बात की चर्चा होने लगी कि काजल प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से वो जल्द ही शूटिंग पूरी कर लेना चाहती हैं। 

ADVERTISEMENT

आपको बता दें, काजल अग्रवाल ने अक्टूबर 2020 में गौतम किचलू से मुंबई के ताज महज पैलेस में शादी की थी। काजल और गौतम की शादी की रस्में पंजाबी और कश्मीरी रीति रिवाज से हुई। यह शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी इसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए काजल ने एक इंटरव्यू में कहा, “गौतम और मैंने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया। हम दोनों सात साल कर दोस्त हैं। धीरे-धीरे हमारी दोस्ती गहराती गई और हम दोनों एक-दूसरे की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गए। हम एक-दूसरे से बहुत बार मिला करते थे। लेकिन जब लॉकडाउन हुआ तो हम कई हफ्तों तक नहीं मिल पाए। एक-दूसरे को देख नहीं सके। कई बार हम मास्क लगाकर ग्रोसरी स्टोर पर मिला करते थे। ऐसे में हम दोनों को इस बात का एहसास हुआ कि अब हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए और साथ में रहना चाहिए।’

02 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text