home / एंटरटेनमेंट
जॉन अब्राहम और उनकी पत्‍नी प्रिया रुंचाल हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में खुद को किया क्वारंटीन

जॉन अब्राहम और उनकी पत्‍नी प्रिया रुंचाल हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में खुद को किया क्वारंटीन

कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दुनिया के कई देशों में कोरोना के नये वेरिएंट से कहर जारी है। भारत के भी कई राज्यों में इनदिनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस बीच बॉलीवुड में फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है। पिछले कुछ दिनों में अबतक कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। अब बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham corona positive) और उनकी वाइफ प्रिया रुंचाल को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है।

जी हां, जॉन अब्राहम ने 3 जनवरी को सुबह-सुबह ही अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक स्टोरी लगा कर अपने फैंस को ये जानकारी दी कि वो कोरोना के शिकार हो गए हैं उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है साथ ही साथ उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, ”मैं तीन दिन पहले एक ऐसे इंसान के संपर्क में था जिसके बारे में बाद में पता चला उसे कोविड है। प्रिया और मैं कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। हमने खुद को घर में क्वारन्टीन कर लिया है इसलिए अब हम किसी के संपर्क में नहीं हैं। हम दोनों ने वैक्सीन लगवा लिया था और हमें इस समय हल्के लक्षण हैं कृपया अपना ख्याल रखें और स्वस्थ रहें। मास्क जरूर पहनें।”

ADVERTISEMENT

वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में कोविड का संक्रमण एक बार फिर से तेजी से फैल रहा है। अब तक तनीषा मुखर्जी, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, अंशुला, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर कोरोना के शिकार हो चुके हैं। बीते रोज “बेताब” और “अर्जुन” जैसी फिल्मों के निर्देशन करने वाले राहुल रवैल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इससे पहले करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता समेत सोहेल खान की वाइफ सीमा खान और संजय कपूर की वाइफ महीप भी संक्रमित हो गई थीं।

इनमें से लगभग सभी सेलेब्स कोविड 19 वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। सरकार के आंकड़ों का विश्‍लेषण करने से पता चलता है कि ओमीक्रोन वेरिएंट से संक्रमित करीब 50 फीसदी लोग पूरी तरह वैक्‍सीनेटेड थे। इससे एक बात साफ हो जाती है। सिर्फ वैक्‍सीन लगवा लेने से गारंटी नहीं है कि ओमीक्रोन वेरिएंट से आपको संक्रमण नहीं हो सकता है। इसके साथ यह भी जरूरी है कि कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर बनाकर रखा जाए। यानी बार-बार हाथ धोने के साथ मास्‍क लगाना और दो गज की दूरी रखने के नियम को भी नहीं भूला जाए।

ADVERTISEMENT

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

03 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text