19 जनवरी, 2019 का राशिफल: किसको दुख तो किसके लिए खुशी लाएगा दिन|

19 जनवरी, 2019 का राशिफल:  किसको दुख तो किसके लिए खुशी लाएगा दिन|

 


भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन


मेष - लव लाइफ में सुकून रहेगा


आज अजनबी लोगों का सहयोग मिल सकता है। लव लाइफ में सुकून रहेगा। आज आप इस मामले में कुछ ठोस निर्णय ले सकते हैं। सामाजिक संपर्क बढ़ेंगे। लोकप्रियता में वृद्धि होगी। पारिवारिक उलझनों से मुक्ति मिलेगी। कार्यक्षेत्र में व्यस्तता बढ़ेगी। व्यवसाय में वृद्धि होगी।


वृषभ - सिर या आंखों में दर्द से परेशान हो सकते हैं


आज आप सिर या आंखों में दर्द से परेशान हो सकते हैं। व्यवसाय में विस्तार होगा। नौकरी में आर्थिक लाभ होगा। पारिवारिक माहौल बहुत अच्छा रहने के आसार हैं। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। सामाजिक सम्मान बढ़ेगा। अनावश्यक शंका से बचें।


सक्सेसफुल लाइफ के लिए ट्राई करें ये 10 आसान गुडलक वास्तु टिप्स


मिथुन - व्यवसाय में साझेदारी से लाभ होगा


छात्रों को कड़ी मेहनत से परीक्षा व साक्षात्कार में सफलता प्राप्त होगी। व्यवसाय में साझेदारी करने से लाभ होगा, पर गलत तरीके से धन न कमाएं। कुछ अधूरे कार्य मित्रों की सहायता पूरे होंगे। रचनात्मक कार्यों में वृद्धि होगी। पार्टनर के साथ देव-दर्शन का योग है।


कर्क - आज व्यवसाय में निवेश करने से बचें


आज व्यवसाय में निवेश करने से बचें। आर्थिक संकट से परिवार में परेशानी आ सकती है। गलत तरीके से पदोन्नति का प्रयास सफल नहीं होगा। पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा। पुराने दोस्तों के मिलने से व्यस्तता बढ़ेगी। सामाजिक समारोह में जाने का मौका मिलेगा।


सिंह - खराब सेहत अब है सुधार की ओर


नियमित दिनचर्या और सही खान-पान से खराब सेहत में सुधार होगा। व्यवसाय में परिश्रम से लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। आपको बहुत सारे बदलाव नजर आएंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे। कहीं से शुभ संदेश मिलेगा। वैवाहिक संबंध मधुर रहेंगे।


कन्या - पारिवारिक सदस्य से मिलेगा तनाव


पारिवारिक सदस्य के कारण तनाव मिल सकता है। प्रेम संबंध में भी मानसिक कष्ट रहेगा। विरोधी सक्रिय रहेंगे। सेहत के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। योग व ध्यान में मन लगेगा। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा।


तुला - कहीं से धन लाभ का है योग


आज सहज ही सभी काम समय पर बनते नजर आएंगे। अच्छे दिन का संयोग मन को खुश रखेगा। व्यवसाय से संबंधित कई अच्छे अनुभव होंगे। धन लाभ होगा। साख में वृद्धि होगी। पार्टनर के साथ सांस्कृतिक समारोह में जाने का मौका मिलेगा। वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं।


वृश्चिक - पेट संबंधी परेशानी करेगी परेशान


सेहत खराब रहने की आशंका है। पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान करेगी। कार्यक्षेत्र में अस्थिरता रहेगी। समय पर काम करें। आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें। व्यवसाय में धीरे-धीरे उन्नति होगी। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। पार्टनर के साथ संबंध मजबूत होंगे।


राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर


धनु - प्रेम संबंध में सुकून रहेगा


प्रेम संबंध में सुकून रहेगा। आज आप इस संबंध में ठोस निर्णय ले सकते हैं। वैवाहिक संबंधों में मधुरता रहेगी। बुजुर्गों की सेहत की चिंता रहेगी। कार्यक्षेत्र में आपकी धाक जमेगी। नई जिम्मेदारी आने से व्यस्तता बढ़ेगी लेकिन  सभी मामले सुलझते जाएंगे।


मकर - छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है


आज छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है। नौकरी में अधिकारी के व्यवहार से तनाव की आशंका है। व्यापार में कुछ मुश्किलें आ सकती हैं। आत्मविश्वास के साथ काम करें। आवास के संबंध में परेशान हो सकते हैं। वैवाहिक सुख में वृद्धि होगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा।


कुंभ - डूबा हुआ धन मिलने की संभावना है


आज डूबा हुआ धन मिलने की संभावना है। व्यवसाय में आर्थिक मामलों फायदा रहेगा। नौकरी में उन्नति होगी। रुके हुए काम पूरे होंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा व धन की वृद्धि होगी। अच्छी सेहत के लिए खान-पान का ध्यान रखना जरूरी है। वैवाहिक संबंधों में प्यार और सब्र से काम लें। मुसीबत टल सकती है।


मीन - व्यापार में अनजाने लोग धोखा दे सकते हैं


छात्र अध्ययन के लिए घर से दूर जा सकते हैं। व्यापार में अनजाने लोग धोखा दे सकते हैं, सावधान रहें। बढ़ते खर्चों  से बजट गड़बड़ा सकता है। व्यापार में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। कार्य की धीमी गति से तनाव बढ़ेगा। परिजनों का सहयोग मिलेगा।


18 जनवरी, 2019 का राशिफल: जानें कि आज के दिन किसे मिलेगा किसका सहयोग