जानिए बिग बॉस सीजन 15 में कौन-कौन से सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट ले सकते हैं एंट्री

बिग बॉस सीजन 15 कटेंस्टेंट लिस्ट , Tentative List Of Contestants On Bigg Boss 15

रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन आने में अभी काफी समय है। लेकिन बिग बॉस 14 के खत्म होते ही मेकर्स ने अगले सीजन की तैयारियां शुरू कर दी थी। जी हां, बिग बॉस 15 में कॉमनर्स की एंट्री के लिए रजिस्ट्रेशन पिछले सीजन के फिनाले के तुरंत बाद ही शुरू हो गए थे तो वहीं अब मेकर्स ने 'बिग बॉस 15' के लिए सिलेब्रिटी कपल्स को अप्रोच करना भी शुरू कर दिया है। सिर्फ कपल्स ही नहीं बल्कि कई सिंगल सिलेब्रिटीज को भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए ऑफर दिया गया है। 'बिग बॉस 15' टीवी पर कब टेलिकास्ट किया जाएगा, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं आई है, पर कहा जा रहा है कि इस बार यह अक्टूबर में शुरू होगा। शो में 10 सिलेब्रिटी कपल्स के अलावा 5 कॉमनर्स शामिल होंगे।

बिग बॉस सीजन 15 में भाग ले सकते हैं ये कटेंस्टेंट Tentative List Of Contestants On Bigg Boss 15 in Hindi

वैसे शो (Bigg Boss 15) के आने से पहले हर किसी के मन में इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को लेकर जिज्ञासा बनी हुई है। इस बार शो में कॉमनर्स के अलावा कंटेस्‍टेंट के लिए टीवी और बॉलीवुड के कई चर्चित सितारों के नाम (Bigg Boss 15 contestants details) सामने आ रहे हैं। तो फिर आइए जानते हैं वो नाम, जो बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा बन सकते हैं - 

नेहा मार्दा

हाल ही में बालिका वधू फेम गहना यानि नेहा मार्दा ने बताया था कि उन्हें बिग बॉस सीजन 15 के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है।

गुल्की जोशी

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माताओं ने टीवी एक्ट्रेस गुल्की जोशी (Gulki Joshi) से शो का हिस्सा बनने का ऑफर दिया है। गुल्की जोशी इन दिनों टीवी के फेमस सीरियल 'मैडम सर' में हसीना मलिक की भूमिका निभा रही हैं। इस शो में गुल्की अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं।  

निया शर्मा 

टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा, नागिन 4, जमाई राजा, भाग्य का जहरीला खेल सहित कई चर्चित टीवी सीरियलों में काम कर चुकी है। निया को बिग बॉस सीजन 14 में देखे जाने की उम्मीद है। खैर, हम निश्चित रूप से शो में उनकी लाइफस्टाइल और पर्दे के बाहर के व्यक्तित्व को देखने के लिए उत्साहित हैं।

रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत के लिंक-अप को लेकर चर्चा में रहीं ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी 'बिग बॉस 15' के लिए अप्रोच किया गया है। बिग बॉस का शो हालांकि एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो आपको खुद गलत और सही साबित करने का एक मौका देता है। रिया चक्रवर्ती पर लगे तमाम आरोप के बाद उन्हें इस रियालिटी शो में आकर अपनी सफाई देने और अपनी बात रखने का एक काफी बड़ा मौका मिलेगा।

दिशा वकानी

बिग बॉस 15 को लेकर खबरें हैं कि शो के लिए एक्ट्रेस दिशा वकानी को अप्रोच किया गया है और इसके लिए उन्हें मोटी फीस भी ऑफर की गई है। हालांकि अबतक यह साफ नहीं है कि वो शो के लिए हां कहेंगी या नहीं। इसे लेकर मेकर्स या एक्ट्रेस की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

अनुषा दांडेकर

फेमस टीवी पर्सनैलिटी अनुषा दांडेकर और एक्टर करण कुंद्रा का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है। रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स ने दोनों को ही बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया है। 

दिव्यांका त्रिपाठी और विकेक दहिया

पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी कुछ कपल एंट्री होगी, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया का नाम सामने आ रहा है। हालांकि दिव्यांका का इस सीजन में हिस्सा बनना काफी हद तक तय है।

सुरभि चंदना

नागिन 5 में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहीं सुरभि चंदना को भी इस शो के लिए एप्रोच किया गया है। सुरभि के इस शो में हिस्सा लेने से टीआरपी में अच्छा खासा उछाल आ सकता है।

भारती और हर्ष

बिग बॉस 14 फिनाले से दो दिन पहले घर में आकर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने खुद ऐलान किया था कि वो इस टीवी रियलिटी शो के अगले सीजन यानि बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। तो ये माना जा रहा है कि भारती और हर्ष की एंट्री तो इस सीजन में पक्की है और साथ फुल ऑन एंटरटेनमेंट की भी।
बता दें, इन सेलेब्स के आलावा सनाया ईरानी, दिशा परमार, कृष्णा अभिषेक और पार्थ जैसे पॉपुलर एक्टर्स को इस सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन अभी किसी के भी नाम की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

WIPEOUT HEAD TO TOE KIT

INR 701 AT MyGlamm